PUBG Mobile के मेंटेन्स ब्रेक से जुड़ी पूरी जानकारी

मेंटेन्स ब्रेक नहीं आया
मेंटेन्स ब्रेक नहीं आया

PUBG Mobile का 0.18.0 अपडेट आज आ चुका है और इसमें कई सारे नए फीचर्स आए है। PUBG Mobile के इस अपडेट में मीरामार 2.0 आने वाला है जिसका नाम मेड मीरामार होगा। इसके अलावा गेम में सेफ्टी स्क्रेम्बल मोड, नई P90 गन और काफी सारी अन्य चीज़ें आयी है। इस अपडेट को लेकर आधिकारिक रूप से PUBG Mobile ने जानकारी दी है।

PUBG Mobile के 0.18.0 अपडेट के मेंटेन्स ब्रेक को लेकर जानकारी

अपडेट
अपडेट

हर महत्वपूर्ण अपडेट से पहले PUBG Mobile कुछ घंटे के लिए गेम को बंद रखता है। इस मेंटेन्स ब्रेक के दौरान कोई भी गेम नहीं खेल पता है। इसके बावजूद PUBG Mobile के 0.18.0 अपडेट के पहले कोई ब्रेक नहीं आया। गूगल प्ले स्टोर और एप स्टोर पर PUBG Mobile ने सीधा अपडेट पुश कर दिया।

PUBG Mobile ने अपने आधिकारिक यूट्यूब चैनल पर अपडेट की पूरी जानकारी दी:

youtube-cover

PUBG Mobile के इस अपडेट का एंड्रॉयड फोन के लिए साइज 1.97 GB है। इसके अलावा iOS पर 2.21 GB का अपडेट आएगा। PUBG Mobile को अपडेट न करने से खिलाड़ी नए वर्जन वाले खिलाड़ियों के साथ गेम नहीं खेल पाएंगे।

13 मई के पहले गेम को अपडेट करने वाले खिलाड़ियों को 1 रेडियो, 2,888 BP और 3 लियूटेनेंट पारसेक बैकपैक्स मिलेंगे। 0.18.0 अपडेट आने के बाद PUBG Mobile के सीजन 13 का रॉयल पास आ जाएगा। सीजन 13 के रॉयल पास का नाम टॉय प्लेग्राउंड होगा और इस बार थीम खिलौनों की होगी।

ये भी पढ़ें:- PUBG Mobile के 0.18.0 अपडेट में आने वाले नए फीचर्स और बदलावों के बारे में पूरी जानकारी

Edited by Ujjaval E-Sports
App download animated image Get the free App now