Create
Notifications
New User posted their first comment
Advertisement

PUBG Mobile में इरेंगल 2.0 मैप के साथ आने वाले 5 शानदार फीचर्स

  • PUBG Mobile के मीरामार 2.0 की तरह ही इरेंगल 2.0 लेकर आएगा कुछ खास फीचर्स, जानें यहां
  • PUBG Mobile में कुछ महीनों बाद इरेंगल 2.0 की एंट्री होगी
ANALYST
फ़ीचर
Modified 18 May 2020, 10:00 IST
इरेंगल
इरेंगल

PUBG Mobile हर महीने बीटा वर्जन निकालता है जिससे खिलाड़ी गेम को टेस्ट कर सके। PUBG Mobile के विशेष चीनी वर्जन गेम फॉर पीस का बीटा वर्जन का चुका है। कई सारी नई चीज़ों के साथ इरेंगल 2.0 को भी PUBG Mobile के बीटा वर्जन में जोड़ा गया है।

इरेंगल मैप में बदलाव करके इरेंगल 2.0 मैप को बनाया गया है। ग्राफ़िक्स में सुधार होने के अलावा गेम में नए फीचर्स भी आए हैं। 

PUBG Mobile के इरेंगल 2.0 मैप के 5 शानदार फीचर्स

#1 नए मैप का आइकॉन

Entercaption

हर बार जब PUBG नया मैप या मोड लाता है तो "मैप सिलेक्शन" मेनू में भी बदलाव करता है। बताया जा रहा है कि इरेंगल 2.0 में मिल्टा पावर गेम की कवर फोटो रहने वाली है। 

#2 रूट प्लानर मार्कर

Enter caption
Advertisement

इरेंगल 2.0 में खिलाड़ी अपने रुट का चुनाव पहले ही कर पाएंगे। नए मैप में आप कई सारे मार्क्स लगा सकते हैं जिससे आप उतरने के बाद अगली जगह जाने की प्लानिंग कर सकते हैं। अबतक PUBG Mobile के इस नए फीचर का नाम सामने नहीं आया है। 

#3 गाड़ी चलाने के कंट्रोल्स

Entercaption

PUBG Mobile में इस समय गाड़ी चलाने के कंट्रोल्स बदल नहीं सकते। बताया जा रहा है कि इरेंगल 2.0 के साथ आप गाड़ियों के कंट्रोल्स में बदलाव कर सकते हैं। 

#4 बिल्डिंग में तहखाना

Entercaption

नए इरेंगल मैप में कई सारी नई बिल्डिंग आने वाली है। खैर, नए अपार्टमेंट्स में एक सीक्रेट तहखाना होगा। उस तहखाने में जाने के लिए खिलाड़ियों को अपने हथियारों का उपयोग करके लकड़ी के दरवाजों को तोड़ना होगा। इसके बाद वो सीढ़ियों की मदद से नीचे जा पाएंगे।

#5 अल्ट्रा HD ग्राफ़िक सेटिंग्स

Enteraption

इस समय अगर कोई UHD ग्राफ़िक्स की सेटिंग पर क्लिक करता है तो "Coming Soon" लिखा हुआ आ जाता है। इरेंगल 2.0 के साथ PUBG Mobile अपने गेम में UHD ग्राफ़िक्स का सपोर्ट लाएगा। हालांकि, महंगे फोन में UHD सेटिंग से ये गेम सही तरह से चलेगा।

 ये भी पढ़ें:- PUBG Mobile में नए K/D सिस्टम के साथ रैंक कैसे बढ़ाएं

Published 18 May 2020, 10:00 IST
Advertisement
Fetching more content...
Get the free App now
❤️ Favorites Edit