Create
Notifications

PUBG Mobile: Orange Rock Esports के महत्वपूर्ण खिलाडी Daljitsk ने टीम को छोड़ा

दलजीत
दलजीत
Ujjaval E-Sports

Orange Rock Esports से एक बड़ी खबर सामने आ रही है। महत्वपूर्ण खिलाडी और भारत के सबसे अच्छे PUBG Mobile स्नाइपर Daljitsk (असली नाम Daljit Singh) ने टीम से अलग होने का निर्णय ले लिया है। Daljitsk ने पहले ही इस चीज के बारे में बता दिया था लेकिन उस समय Orange Rock Esports की ओर से कोई घोषणा नहीं हुई थी।

Daljitsk ने PUBG Mobile में Orange Rock की सफलता में बड़ा योगदान दिया है

Daljitsk काफी लंबे समय से Orange Rock Esports के साथ बने हुए थे। उन्होंने स्नाइपर और सपोर्टर के तौर पर टीम में कदम रखा था और अपना काफी बड़ाप्रभाव छोड़ने में सफल रहे थे। उन्होंने पिछले साल अपनी टीम को PMCO Spring Split 2020 के फाइनल्स तक लेकर जाने में काफी बड़ा योगदान दिया था।

Daljitsk ने Orange Rock Esports को कई सारे बड़े टूर्नामेंट जीतने में मदद की थी। उन्होंने कई सारे बड़े मुकाबलों में अपनी स्निपिंग से सबको प्रभावित किया था। उन्होंने 2018 में अपने eSports करियर की शुरुआत Team TFS से की थी। इसके बाद मार्च 2019 में उन्होंने Team IND में चौथे खिलाडी के रूप में कदम रखा था और काफी अच्छा प्रदर्शन किया था। 2019 के अंत में उन्होंने OR में आने का निर्णय लिया था।

Orange Rock इस समय PUBG Mobile की सबसे बढ़िया और ताकतवर टीमों में से एक है। इस समय इस ग्रुप में Mavi, Scout, Anto, Viru and Gill मौजूद है।

ये भी पढ़ें:- PUBG Mobile 1.0 अपडेट कितनी MB का है?


Edited by Ujjaval E-Sports

Comments

Fetching more content...