Create
Notifications

PUBG Mobile प्रो Scout ने टीम Fnatic को छोड़ा, दिया भावुक संदेश

Scout
Scout
Ujjaval E-Sports

PUBG Mobile के सबसे प्रसिद्ध खिलाडियों में से एक तन्मय "Scout" सिंह ने Fnatic छोड़ दी है। Fnatic ने अपने सोशल मीडिया एकाउंट पर इस बारे में जानकारी दी और कहा:

"आज हम Scout को अलविदा कह रहे हैं। Fnatic के भारत में आने के बाद से ही हमने आपके अंदर लाखों लोगों की प्रेरणा बनने का पैशन और मेहनत दिखी है। आपने सिर्फ दुनिया में नाम scout प्रसिद्ध नहीं दिया है बल्कि अपने पूरी दुनिया में देश का नाम ऊंचा किया है। आप एक विरासत बना रहे हैं और हम खुश है कि इस बार ये ब्लैक और ऑरेंज है। धन्यवाद और भविष्य के लिए शुभकामनाएं।"

Scout ने सोशल मीडिया पर बताया:

"ये एक ऐसी चीज़ थी जो मैं अपने जीवन में कभी नहीं भूलूंगा। ये मेरी मिलती-जुलती प्रतिक्रिया है जिसे मैं शब्दों में बयान नहीं कर सकता ❤️ ये एक रोलर कोस्टर राइड रही है #alwaysfnatic"

Scout को PUBG Mobile का दिग्गज कहा जा सकता है। उनके पास ईस्पोर्ट्स एथलीट के रूप में काफी अच्छा अनुभव है। उन्होंने PMSC Asia 2018 से अपने करियर की शुरुआत की थी और उस समय वो Team IND का हिस्सा थे।

ये भी पढ़ें:- PUBG Mobile के भारतीय वर्जन के रिलीज होने से पहले प्री-रजिस्ट्रेशन के नकली पेज सामने आए


PUBG Mobile में Scout का सफर

वो Fnatic में एक साल से ज्यादा समय तक रहे थे लेकिन वो उनके साथ ज्यादा खेल नहीं पाए। Scout इसके बाद कुछ समय के लिए Orange Rock Esports में चले गए और PUBG Mobile World League में जबरदस्त प्रदर्शन किया।

Scout को Orange Rock में सफलता मिली क्योंकि उनकी कप्तान Mavi और उनकी टीम के साथ अच्छा तालमेल था। इसके चलते Orange Rock PMWL 2020 में दूसरे स्थान पर था।


ये भी पढ़ें:- PUBG Mobile को भारत में बैन के बाद भी हुआ करोड़ो रुपयों का फायदा, कमाई के मामले में बनाई टॉप 3 में जगह


Edited by Ujjaval E-Sports

Comments

Fetching more content...