Create
Notifications
New User posted their first comment
Advertisement

PUBG Mobile के सीजन 15 की अंतिम दिनांक सामने आयी

Image Credits: PUBG Mobile
Image Credits: PUBG Mobile
ANALYST
Modified 28 Oct 2020, 12:45 IST
फ़ीचर
Advertisement

PUBG Mobile का सीजन 15 डेवलपर्स द्वारा 15 सितंबर को रिलीज किया गया था और इसके साथ ही नए रॉयल पास और थीम की शुरुआत हुई थी। PUBG Mobile का एक सीजन 2 महीनों का होता है। ऐसे में जल्द ही एक नए सत्र की उम्मीद की जा सकती हैं।


PUBG Mobile के सीजन 15 की अंतिम दिनांक सामने आयी

जब रॉयल पास रिलीज किया गया था तो उसकी शुरुआती दिनांक से लेकर अंतिम दिनांक तक सभी लो रिलीज किया गया था। PUBG Mobile के सीजन 15 का अंतत 15 नवंबर को देखने को मिलेगा और इसके साथ ही RP को लॉक कर दिया जाएगा।

इस वजह से अगर आपको इससे पहले 100 RP पर पहुंचकर सारे इनाम हासिल कर लेने चाहिए। सीजन के अंत के बाद RP का विकल्प नहीं खुलेगा।

PUBG Mobile Season 15 RP

पिछले सीजन की तरह PUBG Mobile सीजन 15 का अंत होने के एक दिन बाद यानी 17 नवंबर को अगले सीजन की शुरुआत होगी। अबतक इससे जुडी कोई भी आधिकरिक घोषणा सामने नहीं आयी हैं।

ये भी पढ़ें:- PUBG Mobile में DP-28, M416 और Beryl M762 के लिए स्कोप के सबसे अच्छे विकल्प

अगले सीजन में हमेशा ही तरह एक फ्री और दो एलीट पास होंगे। एलीट पास की कीमत 600 UC होगी वहीं 1800 UC में एलीट पास प्लस होगा। नए सीजन की शुरुआत के साथ रैंक और स्टैट्स फिर पहले की तरह हो जाएंगे। साथ ही रैंक सिस्टम में भी बदलाव देखने को मिलेगा।

साथ ही रैंक के इनामों और RP के इनामों की जानकारी भी सामने आने वाली हैं। इस बार जरूर ही PUBG Mobile जरूर ही कुछ खास लाने लाने की कोशिश करेगा। इसका बड़ा कारण है कि गेम को भारत में बैन होने की वजह से काफी ज्यादा नुकसान हो रहा है।

ये भी पढ़ें:- PUBG Mobile Lite में मौजूद अलग-अलग मोड्स के बारे में छोटी-बड़ी हर जानकारी 

Published 28 Oct 2020, 12:45 IST
Advertisement
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now
❤️ Favorites Edit