रिपोर्ट: PUBG Mobile India के अधिकारियों ने मिनिस्ट्री ऑफ इलेक्ट्रॉनिक्स एंड इन्फॉर्मेशन टेक्नोलॉजी के साथ मीटिंग करने का निवेदन किया

 (Image via PUBG Mobile India)
 (Image via PUBG Mobile India)

PUBG Mobile India अभी भी मिनिस्ट्री ऑफ इलेक्ट्रॉनिक्स एंड इन्फॉर्मेशन टेक्नोलॉजी के जवाब का इंततजार कर रहा है। इस समय हर PUBG Mobile फैन को पता है कि भारत में गेम वापसी करने वाला है

गेम की वेबसाइट भी लॉन्च हो गयी थी और टीजर भी सामने आया था जहां Dynamo, Kronten और Jonathan नजर आए थे। कई फैंस इससे खुश थे लेकिन इसके बाद कोई भी बड़ी घोषणा नहीं देखने को मिली।

ये भी पढ़ें:- PUBG Mobile के फैंस ने सोशल मीडिया पर भारतीय वर्जन को रिलीज करने की मांग की, कुछ फैंस देरी की वजह से हो रहे निराश

हालांकि, नई रिपोर्ट्स के अनुसार भारत में PUBG Mobile की वापसी को समय लगेगा। Inside Sport ने PUBG Mobile India से जुडी एक बड़ी और महत्वपूर्ण खबर के बारे में सबको जानकारी दी है।


रिपोर्ट: PUBG Mobile India के अधिकारियों ने मिनिस्ट्री ऑफ इलेक्ट्रॉनिक्स एंड इन्फॉर्मेशन टेक्नोलॉजी के साथ मीटिंग करने का निवेदन किया

रिपोर्ट में बताया जा रहा है कि PUBG India ने मिनिस्ट्री ऑफ इलेक्ट्रॉनिक्स एंड इन्फॉर्मेशन टेक्नोलॉजी के साथ मीटिंग करने का निवेदन किया है। सोर्स ने Inside Sport को बताया:

“ निवेदन का जवाब MEITY देगा।”

इसके अलावा सोर्स ने कहा:

“ वर्तमान परिस्थिति में PUBG के लिए गेम को अगले सालजनवरी-फरवरी के पहले फिर लॉन्च करना मुश्किल होगा और ,ये भी सरकार पर निर्भर रहने वाला है।”

पिछले कुछ दिनों में PUBG Mobile के भारतीय वर्जन को लेकर कई सारी नकारात्मक खबरें सामने आयी है। रिपोर्ट्स के अनुसार, PUBG Mobile को अभी भारत में वापसी करने के लिए मिनिस्ट्री ऑफ इलेक्ट्रॉनिक्स एंड इन्फॉर्मेशन टेक्नोलॉजी से अनुमति लेनी होगी।

इन खबरों से पता चल रहा है कि खिलाडियों को PUBG Corporation की आधिकरिक घोषणा और गेम की वापसी की घोषणा का इंतजार करना होगा।

ये भी पढ़ें- रिपोर्ट: PUBG Mobile को अभी भी भारत में वापसी के लिए सरकार की अनुमति चाहिए

Edited by Ujjaval E-Sports