Create
Notifications

SkyeSports GrandSlam Finals की विजेता Team IND को मिला 2.5 लाख का इनाम

टीम IND
टीम IND
Ujjaval E-Sports

PUBG Mobile की सबसे प्रसिद्ध भारतीय प्रतियोगिता की अंतिम अंकतालिका सामने आ गयी है। Loco द्वारा प्रस्तुत SkyeSports GrandSlam Finals प्रतियोगिता की इनामी राशि 2.5 लाख रुपये हैं जहां भारत की शीर्ष टीमों के बीच मुकाबला हुआ था। भारतीय की प्रसिद्ध Fnatic, TSM-Entity, Team IND, Soul, Maythem (Scout Invitational प्रतियोगिता के स्टेज 2 की विजेता) और Team Orange Rock जैसे बड़ी टीमों ने प्रतियोगिता में हिस्सा लिया था।

SkyeSports GrandSlam Finals: अंकतालिका और सबसे ज्यादा किल्स करने वाले खिलाड़ी

Entercaption

Snax ने 29 किल्स किए वहीं Trance ने 27 और SouL के Regaltos ने 24 किल्स किये। अंतिम दिन की शुरुआत में SouL शीर्ष पर थी लेकिन Team IND ने वापसी की और शीर्ष पर पहुंची।

Snax और Trance ने अपने धीमे गेम खेलने के तरीके में बदलाव किया और आक्रमक तरीके से मुकाबलों को आगे बढ़ाया। भारत के सबसे अच्छे IGL में से एक Kratos टीम का नेतृत्व कर रहे थे। SkyeSports GrandSlam Finals में सबसे ज्यादा किल्स करने वाले खिलाड़ियों की सूची।

Entercaption

Kronten BTC के नेतृत्व में Team GodLike 14वें स्थान पर रही जबकि सबकी पसंदीदा TSM-Entity ने प्रशंसकों को निराश किया। PMPL South Asia ने शानदार प्रदर्शन करने वाली Team Marcos Gaming 18वें स्थान पर रही। ये रही प्रतियोगिता की अंतिम अंकतालिका:

Enteraption

ये भी पढ़ें:- PUBG Mobile में जायरोस्कोप का उपयोग करने वाले खिलाड़ियों के लिए सबसे अच्छी सेंसिटिविटी


Edited by Ujjaval E-Sports

Comments

Fetching more content...