PUBG Mobile बैन के बाद कैसी रही गेमर्स और प्रसिद्ध व्यक्तियों की प्रतिक्रिया

प्रसिद्ध गेमर और  TSM के सोच घातक
प्रसिद्ध गेमर और TSM के सोच घातक

PUBG Mobile भारत का सबसे प्रसिद्ध गेम था। इस गेम को भारत में सबसे ज्यादा मात्रा में खेला जाता था और अब भारतीय सरकार ने इसे बैन कर दिया है। 2018 में इस गेम की शुरुआत हुई थी और इसे भारत में लाया गया था। जल्द ही गेम फेमस हो गया और टेनसेंट ने इंडिया में अपना बड़ा व्यापार बना लिया।

इसके बाद ईस्पोर्ट्स जगत ने PUBG Mobile को अपनाया। इस वजह से भारत में इस गेम के कई सारे टूर्नामेंट हुए और गेम पुरी दुनिया में फैल गया। ये गेम इतना प्रसिद्ध हो गया कि यूट्यूब पर कई सारे स्ट्रीमर्स और गेमर्स ने इसे खेलना शुरू किया और वो लाखों प्रशंसक बनाने में सफल रहे।

हाल ही में मिनिस्ट्री ऑफ़ इन्फॉर्मेशन एंड टेक्नोलॉजी से खबर आयी कि PUBG Mobile और PUBG Mobile Lite समेत अन्य ऐप्स को बैन किया जा रहा है। पूरी लिस्ट में PUBG Mobile सबसे ज्यादा प्रसिद्ध गेम है और इस वजह से ट्विटर पर इस गेम को लेकर कुछ स्ट्रीमर्स, गेमर्स और यूट्यूबर्स ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। आइये प्रतिक्रियाओं पर एक नजर डालते हैं।

PUBG Mobile बैन के बाद गेमर्स और प्रसिद्ध व्यक्तियों की प्रतिक्रिया

इसके अलावा कल से ही ट्विटर पर PUBG Mobile के बैन को लेकर हैशटैग ट्रेंड कर रहा है। लाखों लोग ट्विटर पर इस बारे में बात कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें:- PUBG Mobile सहित 118 ऐप्स हुए भारत में बैन

App download animated image Get the free App now