YouTube FanFest 2020 में नजर आएंगे Mortal, Dynamo और Kronten

यूट्यूब फैनफेस्ट
यूट्यूब फैनफेस्ट

यूट्यूब फैनफेस्ट काफी बड़ा इवेंट है और हर साल इसे आयोजित किया जाता है। भारत मे भी इसे आयोजित किया जाता है और इस बारे 11 अक्टूबर 2020 को ये इवेंट देखने को मिलेगा। इस इवेंट में बड़े-बड़े यूट्यूब स्टार्स देखने को मिलेंगे।

ये भी पढ़ें:- PUBG Mobile के पूरी दुनिया में मौजूद सारे वर्जन की लिस्ट

यूट्यूब फैनफेस्ट में हर तरह के यूटूबर्स आटे हैं लेकिन इस बार PUBG Mobile के बड़े स्टार्स को भी न्योता दिया गया है। बताया गया है कि Dynamo Gaming, Mortal और Kronten Gaming को इस साल यूट्यूब फैनफेस्ट में बुलाया गया है।

ये पहला मौका होगा जब यूट्यूब फैनफेस्ट में मोबाइल गेमिंग के कंटेंट क्रिएटर्स नजर आएंगे। इसके अलावा PUBG Mobile और Garena Free Fire के बड़े स्ट्रीमर्स भी परफॉर्मेंस देते हुए नजर आने वाले हैं।

यूट्यूब ने YTFF ने ट्विटर हैंडल पर घोषणा की

यूट्यूब फैनफेस्ट में अमित भड़ाना, बी युनिक, एमीवे बंटाई, गौरव तनेजा, कबिता सिंह, मोस्टलीसेन, टेक्निकल गुरुजी, राउंड टू हैल और काफी सारे अन्य प्रसिद्ध क्रिएटर्स भी इवेंट का हिस्सा होंगे।

हालांकि, अभी तक पूरी लिस्ट सामने नहीं आयी है। बताया जा रहा है कि सूची में और नाम जुड़ सकते हैं। जल्द ही अन्य यूट्यूब स्टार्स और स्ट्रीमर्स का नाम इसमें जुड़ सकता है। इस बार का यूट्यूब फैनफेस्ट काफी अलग और शानदार रहने वाला है। इसे अलग तरीके से आयोजित किया जाने वाला है।

ये भी पढ़ें:- PUBG Mobile का इस समय अनबैन होना है काफी मुश्किल: रिपोर्ट

App download animated image Get the free App now