Create

चेतेश्वर पुजारा की परिवार के संग सामने आई खास तस्वीरें, पत्नी पूजा पाबरी ने की पोस्ट 

पूजा पाबरी द्वारा पोस्ट की गई कुछ तस्वीरें
पूजा पाबरी द्वारा पोस्ट की गई कुछ तस्वीरें
Ankit

चेतेश्वर पुजारा (Cheteshwar Pujara) इस समय इंग्लैंड के घरेलू क्रिकेट सीजन में हिस्सा ले रहे हैं। पुजारा के साथ इंग्लैंड में उनकी पत्नी पूजा पाबरी और उनकी बेटी अदिति भी मौजूद थी। हालांकि, अब पूजा और अदिति अब वापस भारत लौटने वाले हैं। इस बीच पूजा ने कुछ शानदार तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से पोस्ट की हैं और भावुक सन्देश भी लिखा है।

पूजा ने अपने इंग्लैंड में बिताए कुछ शानदार लम्हों की तस्वीरें पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा, "घर जाने का समय ... 2022 की अब तक की सबसे अच्छी यादें, 'ब्राइटन एंड होव' में हमारे पास आई हैं। ऐसा लगा कि घर से दूर यह हमारा घर है। परिवार के साथ बिताए अद्भुत समय के लिए आभार। जन्माष्टमी की शुभकामनाएं।"

भले ही पुजारा की पत्नी और बेटी भारत लौट आएंगी लेकिन वह सितंबर तक इंग्लैंड में ही रहेंगे। बता दें ससेक्स अपने सत्र का अंतिम काउंटी मैच 26 से 29 सितंबर तक ग्लैमोर्गन के खिलाफ खेलेगी।

काउंटी चैंपियनशिप ने पुजारा ने किया था कमाल

ससेक्स के कप्तान पुजारा ने काउंटी चैंपियनशिप के इस सीजन में 13 पारियों में 109.40 की अविश्वसनीय औसत से 1,094 रन बनाए हैं। इस बीच उन्होंने 231 के सर्वोच्च स्कोर के साथ पांच शतक लगाए हैं। वह इस सीजन में फिलहाल दूसरे सर्वाधिक रन बनाने वाले बल्लेबाज हैं। उनसे ज्यादा रन सिर्फ ग्लैमोर्गन के सैम अलेक्जेंडर नॉर्थईस्ट (1,127) ने बनाए हैं।

रॉयल लंदन कप 2022 में पुजारा ससेक्स की ओर से सर्वाधिक रन बनाने वाले बल्लेबाज बने हुए हैं।उन्होंने सात मैचों में 96.40 की औसत और 110.04 की स्ट्राइक रेट से 482 रन बनाए हैं। इस बीच उन्होंने 40 चौके और नौ छक्के लगाए हैं। धीमी बल्लेबाजी के लिए मशहूर पुजारा ने सरे के खिलाफ अपने लिस्ट A करियर का सर्वोच्च व्यक्तिगत स्कोर बनाया था। उन्होंने 131 गेंदों में 20 चौकों और पांच छक्कों की मदद से 174 रनों की यादगार पारी खेली थी।


Edited by Prashant Kumar

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...