Create

इंग्लैंड के स्टार फुटबॉलर हैरी केन ने लॉर्ड्स में लगाए छक्के, वायरल हुआ वीडियो 

London Spirit Men v Manchester Originals Men - The Hundred
London Spirit Men v Manchester Originals Men - The Hundred
Ankit

इंग्लैंड फुटबॉल टीम के कप्तान हैरी केन (Harry Kane) का क्रिकेट प्रेम जग जाहिर है। वह अपनी फुटबॉल टीम के साथियों के साथ भी क्रिकेट खेलते हुए देखे गए हैं। इस बीच इस समय खेले जा रहे 'द हंड्रेड' (The Hundred) टूर्नामेंट में भी वह क्रिकेट में हाथ आजमाते हुए दिखे हैं। 'द हंड्रेड' ने केन का वीडियो साझा किया है, जिसमें वह फ्रेंडली फुल टॉस पर बड़े शॉट मारते हुए दिख रहे हैं।

बीते सोमवार को लॉर्ड्स क्रिकेट ग्राउंड में लंदन स्पिरिट और मैनचेस्टर ओरिजिनल के बीच मैच खेला गया। इस मुकाबले की शुरुआत से पहले हैरी केन ने 'सिक्स हिटिंग चैलेंज' में बड़े-बड़े शॉट लगाए। वह अपने टोटेनहम हॉटस्पर के साथी फुटबॉलर मैट डोहर्टी के साथ लॉर्ड्स में उपस्थित थे और 'सिक्स हिटिंग चैलेंज' कर रहे थे। इसके अलावा केन को भारत के पूर्व मुख्य कोच रवि शास्त्री के साथ कमेंट्री करते भी देखा गया।

Swapping ️⚽️ for 🏏Great to have you at #TheHundred, @HKane 👊 https://t.co/NhII3Qr7F4

मैच की बात करें तो लंदन स्पिरिट ने मैनचेस्टर ओरिजिनल्स को 52 रनों से हराया। पहले बल्लेबाजी करते हुए इयोन मोर्गन की अगुवाई वाली स्पिरिट ने 100 गेंदों में छह विकेट पर 160 रन बनाए। जैक क्रॉली ने 34 गेंदों में 41 रन बनाए, जबकि मोर्गन ने 26 में 37 रनों का योगदान दिया। वहीं आखिरी ओवरों में बल्लेबाजी के लिए मशहूर किरोन पोलार्ड ने सिर्फ 11 गेंदों में नाबाद 34 रनों की पारी खेलकर टीम को अच्छे स्कोर तक पहुंचाया। लक्ष्य का पीछा करते हुए मैनचेस्टर ओरिजिनल्स सिर्फ 108 रनों पर ही सिमट गई थी।

यह मैच पोलार्ड के टी-20 करियर का 600वां मैच था। वह इस आंकड़े तक पहुंचने वाले विश्व के पहले क्रिकेटर बने थे। पोलार्ड के अलावा सिर्फ ड्वेन ब्रावो ऐसे क्रिकेटर हैं जिन्होंने टी-20 क्रिकेट में 500 से अधिक मैच खेले हैं। ब्रावो ने अब तक 543 टी-20 खेले हैं। वहीं शोएब मलिक (472), क्रिस गेल (463) और रवि बोपारा (426) इस सूची में अन्य खिलाड़ी हैं।


Edited by Prashant Kumar

Comments

comments icon
Fetching more content...