Create

जसप्रीत बुमराह के एक्शन की हार्दिक पांड्या ने की नक़ल, किरोन पोलार्ड ने भी वीडियो पर किया मजेदार कमेंट 

Ankit
hardik at England & India Net Sessions
hardik at England & India Net Sessions

भारतीय तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) इस समय चोट के चलते बेंगलुरु स्थित नेशनल क्रिकेट एकेडमी में रिहैब की प्रक्रिया से गुजर रहे हैं। वह एशिया कप (Asia cup) के लिए चुनी गई भारतीय टीम का हिस्सा नहीं हैं। इस बीच हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) ने बुमराह की गेंदबाजी की नकल करके वीडियो शेयर किया है।

हार्दिक ने इंस्टाग्राम पर एक खास वीडियो शेयर कर अपने साथी बुमराह को याद किया है। वीडियो में देखा जा सकता है कि हार्दिक नेट पर बुमराह के एक्शन की नकल करते हुए गेंद फेंक रहे हैं। इसके बाद वह बुमराह की तरह ही सेलिब्रेशन कर रहे हैं। वीडियो देखकर ऐसा लग रहा है कि हार्दिक ने बखूबी ढंग से एक्शन की नकल की है।

वहीं हार्दिक द्वारा पोस्ट की गई इस वीडियो में वेस्टइंडीज के पूर्व कप्तान किरोन पोलार्ड ने हंसते हुए इमोजी के रूप में कमेंट किया है। गौरतलब हो कि पोलार्ड, हार्दिक और बुमराह लम्बे समय तक इंडियन प्रीमियर लीग में मुंबई इंडियंस की टीम से खेले थे और तीनों अच्छे दोस्त हैं।

रवि शास्त्री ने हार्दिक को बताया अहम खिलाड़ी

भारत के पूर्व मुख्य कोच रवि शास्त्री का मानना है कि हार्दिक एशिया कप में भारतीय क्रिकेट टीम के लिए महत्वपूर्ण साबित हो सकते हैं। शास्त्री ने हार्दिक को लेकर स्टार स्पोर्ट्स से कहा, "जहां तक भारत का सवाल है, वह (पांड्या) भारतीय दल में सबसे महत्वपूर्ण खिलाड़ियों में से एक है। आप उन्हें टीम से बाहर ले जाते हैं तो संतुलन चला जाता है। हमने पिछले साल टी-20 विश्व कप में वास्तव में उनकी कमी महसूस की क्योंकि वह गेंदबाजी नहीं कर सके थे। इससे बहुत फर्क पड़ता है। हार्दिक के पास मौजूद गुणवत्ता की बात आती है तो उसके करीब कोई नहीं होता है। मुझे लगता है वह बेहद महत्वपूर्ण खिलाड़ी हैं और उन पर सबकी करीबी नजरें रहेंगी।"

Quick Links

Edited by Prashant Kumar
Be the first one to comment