Create

इरफ़ान पठान की बाउंसर गेंदों का सामना करने में युसूफ पठान हुए परेशान, देखिये वीडियो 

इरफान पठान और युसूफ पठान (तस्वीर: cricketnext)
इरफान पठान और युसूफ पठान (तस्वीर: cricketnext)
Ankit

पूर्व भारतीय ऑलराउंडर इरफान पठान (Irfan Pathan) ने सोशल मीडिया में एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें वह अपने बड़े भाई युसूफ पठान (Yusuf Pathan) को नेट्स पर गेंदबाजी करते हुए नजर आ रहे हैं। इरफान थ्रो डाउन के जरिये युसूफ के सामने गेंद कर रहे हैं। काफी लम्बे समय के बाद युसूफ को बल्लेबाजी का अभ्यास करता हुआ पाया गया है।

इंस्टाग्राम पर पोस्ट वीडियो में दिख रहा है कि इरफान अपने बड़े भाई युसूफ को लगातार बाउंसर गेंद कर रहे हैं। ज्यादातर गेंदों पर युसूफ डक कर रहे हैं या गेंद को सही से कनेक्ट नहीं कर पा रहे हैं। इसके बावजूद इरफान लगातार बाउंसर से अपने बड़े भाई को परेशान कर रहे हैं। इस वीडियो में इरफान ने अपने कैप्शन में लिखा, 'एक भाई के रूप में यह मेरा कर्तव्य है कि मैं अपने बड़े भाई का स्वागत करूं।'

भारत ने साल 2007 में पहली बार खेला गया टी-20 विश्व कप महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी में जीता था। इरफान और युसूफ उस विश्व कप विजेता टीम के सदस्य रहे हैं। इसके अलावा युसूफ 2011 में खेले गए वनडे विश्व कप में भी भारतीय दल का हिस्सा रह चुके हैं।

अगले महीने एक बार फिर साथ खेलते दिखेंगे युसूफ और इरफान

इरफान और युसूफ की जोड़ी अगले महीने शुरू होने वाले लीजेंड्स लीग में खेलते हुए दिखाई देगी। इस लीग की तैयारियों के लिए इरफान हाल ही में मैदान में पसीना बहाते हुए नजर आए थे। बता दें लीजेंड्स लीग क्रिकेट का दूसरा सीजन भारत की आजादी के 75वें सालगिरह को समर्पित किया जाएगा। 16 सितंबर 2022 को विश्व एकादश और इंडिया महाराजस टीम के बीच कोलकाता के ईडन गार्डंस में एक खास मैच खेला जाएगा। वहीं 17 सितम्बर से टूर्नामेंट की शुरुआत होगी।


Edited by Prashant Kumar

Comments

comments icon1 comment

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...