Create

वेस्टइंडीज के खिलाफ न्यूजीलैंड के सीरीज जीतने के बाद क्रिस गेल ने किया दिल जीतने वाला काम, देखिए वीडियो 

Australia v West Indies - ICC Men's T20 World Cup 2021
Australia v West Indies - ICC Men's T20 World Cup 2021
Ankit

हाल ही में वेस्टइंडीज के खिलाफ तीसरे और आखिरी टी-20 मैच में न्यूजीलैंड को शिकस्त झेलनी पड़ी। इस हार के बावजूद कीवी टीम ने सीरीज को 2-1 से अपने नाम किया है। इस बीच एक शानदार वीडियो सामने आया है, जिसमें वेस्टइंडीज के दिग्गज क्रिस गेल (Chris gayle) न्यूजीलैंड के खिलाड़ियों से मिल रहे हैं और सीरीज जीत की बधाई दे रहे हैं।

इस शानदार वीडियो को खुद न्यूजीलैंड क्रिकेट बोर्ड ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से शेयर किया है। तीसरे टी-20 के बाद गेल टॉम लैथम, डेवोन कॉनवे, ग्लेन फिलिप्स, लॉकी फर्ग्युसन और मिचेल सैंटनर से मिलते हुए दिखाई दे रहे हैं। न्यूजीलैंड क्रिकेट बोर्ड ने इस वीडियो के कैप्शन में लिखा, 'सबीना पार्क में टी-20 सीरीज के आखिरी मैच के बाद वेस्टइंडीज के दिग्गज क्रिस गेल के साथ मिलकर अच्छा लगा।'

तीसरे टी-20 में वेस्टइंडीज ने आसान जीत दर्ज की

तीसरे मैच की बात करें तो न्यूजीलैंड ने पहले खेलते हुए निर्धारित 20 ओवरों में सात विकेट के नुकसान पर 145 रन बनाए। इस बीच ग्लेन फिलिप्स ने सबसे ज्यादा 26 गेंदों में 41 रनों का योगदान दिया। जवाब में कैरेबियाई टीम ने 19वें ओवर में दो विकेट खोकर लक्ष्य का सफलतापूवर्क पीछा किया। मेजबान टीम से ब्रैंडन किंग और शमराह ब्रुक्स ने अर्धशतक लगाकर जीत में अहम भूमिका निभाई। किंग ने 35 गेंदों में 53 रन बनाए। उन्होंने अपनी पारी में चार चौके और तीन छक्के लगाए। दूसरी तरफ ब्रूक्स ने 59 गेंदों में तीन चौकों और दो छक्कों की मदद से नाबाद 56 रनों की पारी खेली।

इससे पहले सीरीज के शुरुआती दो टी-20 मैचों में न्यूजीलैंड ने जीत दर्ज की थी। अब दोनों देशों के बीच वनडे सीरीज की शुरुआत 17 अगस्त से होनी है। वहीं सीरीज का दूसरा और तीसरा वनडे क्रमशः 19 और 21 अगस्त को खेला जायेगा।


Edited by Prashant Kumar

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...