Create

नेमार से मिले नोवाक जोकोविच, विश्व नंबर 1 टेनिस स्टार ने दिखाई अपनी फुटबॉल स्किल

फुटबॉल खिलाड़ी वेराटी और नेमार के साथ जोकोविच (बीच में)।
फुटबॉल खिलाड़ी वेराटी और नेमार के साथ जोकोविच (बीच में)।

दुनिया के नंबर 1 टेनिस खिलाड़ी सर्बिया के नोवाक जोकोविच मोंटे कार्लो मास्टर्स के लिए मोनाको में हैं। ऐसे में सोमवार को उनसे एक खास मेहमान मिलने आया। ये और कोई नहीं ब्राजील के फुटबॉल स्टार नेमार थे। पेरिस सेंट जर्मेन के लिए खेलने वाले नेमार अपने साथी खिलाड़ी मार्को वेराटी के साथ जोकोविच समेत एलेग्जेंडर ज्वेरेव और उनके डबल्स पार्टनर मार्सेलो मेलो से भी मिले। इस दौरान जोकोविच ने नेमार को अपनी फुटबॉल स्किल भी दिखाई। रोलेक्स की ओर से मोंटे कार्लो मास्टर्स ईवेंट के पहले इस खास कार्यक्रम को रखा गया था जहां खेल जगत के अलावा फैशन जगत से भी कई बड़ी हस्तियां मौजूद थीं।

जोकोविच खुद फुटबॉल के बहुत बड़े फैन हैं और कई मौकों पर फुटबॉल के प्रति अपने प्यार को दर्शाते रहते हैं। नेमार फुटबॉल की दुनिया का बहुत बड़ा नाम हैं जबकि इटली के वेराटी दुनिया के बेहतरीन मिडफील्डिर्स में गिने जाते हैं। जोकोविच ने खुद नेमार के साथ हुई मुलाकात का वीडियो अपने ट्विटर हैंडल से शेयर किया। जोकोविच, नेमार और वेराटी ने आपस में एक गेंद को पास करते हुए काफी लुत्फ उठाया और उनके आस-पास मौजूद दर्शक इस मौके को देखकर काफी उत्साहित थे।

Game, set & match: Neymar & Verratti 𝘃𝘀. Djokovic ⛔️ https://t.co/BSmvSRAY7a

ज्वेरेव और मार्सेलो मेलो ने भी नेमार और वेराटी के साथ समय बिताया। पूर्व डबल्स विश्व नंबर 1 मार्सेलो खुद भी ब्राजील से हैं और ऐसे में हमवतन नेमार से मिलना उनके लिए बेहद खास रहा।

ब्राजील के टेनिस खिलाड़ी मार्सेलो मेलो और जर्मनी के ज्वेरेव ने भी नेमार से मुलाकात की।
ब्राजील के टेनिस खिलाड़ी मार्सेलो मेलो और जर्मनी के ज्वेरेव ने भी नेमार से मुलाकात की।

जोकोविच मोंटे-कार्लो मास्टर्स पहले दौर में स्पेन के 46वीं रैंकिंग वाले एलाहांद्रो फोकीना से भिड़ेंगे। इस साल की शुरुआत में कोविड वैक्सीन न लगाने की वजह से ऑस्ट्रेलियन ओपन से बाहर होने वाले जोकोविच का ये इस सीजन का दूसरा टूर्नामेंट है। इससे पहले फरवरी में वो दुबई ओपन में खेले थे जहां क्वार्टरफाइनल में उन्हे हार का सामना करना पड़ा था। जोकोविच को इसके बाद इंडियन वेल्स मास्टर्स में वरीयता दी गई थी, लेकिन अमेरिका के कोविड वैक्सीन के नियमों को लेकर जोकोविच ने साफ किया था कि वो इंडियन वेल्स और मियामी ओपन में नहीं खेलेंगे। ऐसे में 2 बार के मोंटे कार्लो विजेता जोकोविच का ये इस साल का पहला मास्टर्स टूर्नामेंट है। जोकोविच को मोंटे-कार्लो के पहले दौर में बाई मिला और दूसरे दौर में वो 46वीं रैंकिंग वाले स्पेन के एलाहांद्रो फोकीना का सामना करेंगे।

Edited by Prashant Kumar
Be the first one to comment