Create

नोवाक जोकोविच के बेटे ने लगाया पिता की तरह फोरहैंड, फैंस भी हुए हैरान

पिता नोवाक की तरह फोरहैंड शॉट लगाते स्टेफान जोकोविच।
पिता नोवाक की तरह फोरहैंड शॉट लगाते स्टेफान जोकोविच।
reaction-emoji
Hemlata Pandey

हर शख्स में अपने माता-पिता की कुछ झलकियां दिखाई देती हैं लेकिन आपके पिता अगर दुनिया के सर्वश्रेष्ठ टेनिस खिलाड़ियों में शामिल हों तो लोग भी चाहते हैं कि आप में आपके पिता जैसे ज्यादा से ज्यादा टैलेंट आए। पूर्व विश्व नंबर 1 नोवाक जोकोविच के बेटे स्टेफान भले ही उम्र में अभी आठ साल के भी न हुए हों लेकिन अभी से स्टीफन टेनिस रैकेट बेहद संजीदा तरीके से संभाल रहे हैं और उनका फोरहैंड शॉट अपने पिता के शॉट से इतना मिलता है कि खुद जोकोविच ने भी इसपर खुशी जाहिर की है।

स्टेफान की ये तस्वीर आओरांगी प्रैक्टिस कोर्ट की है जो कि विम्बल्डन ग्रैंड स्लैम के लिए प्रैक्टिस का सबसे अच्छा स्थान माना जाता है। जोकोविच भी यहीं ट्रेनिंग कर रहे हैं और बेटे स्टीफन को टेनिस की प्रैक्टिस भी करवाते दिख जाते हैं। इस प्रैक्टिस का काफी प्यारा सा वीडियो भी सोशल मीडिया पर लगातार वायरल हो रहा है। स्टेफान स्पेनिश टेनिस स्टार राफेल नडाल के काफी बड़े फैन हैं और खुद नोवाक ने भी इस बात का जिक्र पहले किया है। ये फोरहैंड शॉट नडाल बड़ी संजीदा तरीके से लगाते हैं और खुद जोकोविच भी इसे लगाने में माहिर हैं।

Novak and Stefan practicing is the cutest thing ever 😭 https://t.co/iioWcPS7au

स्टेफान के शॉट की तस्वीर और प्रैक्टिस करते उनके वीडियो के वायरल होने पर फैंस भी सोशल मीडिया पर हैरान होते दिख रहे हैं। कई फैंस तो अभी से उम्मीद कर रहे हैं कि स्टेफान भी अपने पिता नोवाक की तरह टेनिस कोर्ट पर इतिहास रचते दिखेंगे।

@DjokerNole @jelenadjokovic @DjokerNole He is mirror image of you and Imagine if Nole himself trains him then surely he will become the Real G.O.A.T like his father❤♥️💝💖😍🤩👏🙌.

स्टेफान अपने पिता की तरह ही टेनिस स्टार बनना चाहते हैं और लगातार स्थानीय टूर्नामेंट का हिस्सा बनते रहते हैं। पिछले महीने जोकोविच ने जिस दिन इटालियन ओपन एटीपी 1000 टूर्नामेंट का खिताब जीता, उसी दिन स्टेफान ने सर्बिया में एक लोकल टूर्नामेंट जीता था और जोकोविच ने इस खबर को खुशी के साथ साझा किया था।

वीनस विलियम्स के साथ तस्वीर खिंचाते नोवाक जोकोविच और उनका पूरा परिवार।
वीनस विलियम्स के साथ तस्वीर खिंचाते नोवाक जोकोविच और उनका पूरा परिवार।

हाल ही में विम्बल्डन कोर्ट के बाहर जोकोविच का बेटा और उनकी बेटी टेनिस लेजेंड वीनस विलियम्स का ऑटोग्राफ लेते नजर आ रहे थे। खुद नोवाक वीनस से अपने बच्चों को ऑटोग्राफ दिलवाते दिख रहे थे और वीनस का शुक्रिया भी अदा कर रहे थे।


Edited by निशांत द्रविड़
reaction-emoji

Comments

Fetching more content...