Create
Notifications

WWE में Cody Rhodes के 10 सबसे यादगार और खास पल जिन्हें सालों तक याद रखा जाएगा

WWE में कुछ समय पहले ही कोडी रोड्स की वापसी हुई है
WWE में कुछ समय पहले ही कोडी रोड्स की वापसी हुई है
reaction-emoji
Ujjaval Palanpure

WWE WrestleMania 38 में कोडी रोड्स (Cody Rhodes) का खास रिटर्न देखने को मिला था। उन्होंने आकर सैथ रॉलिंस (Seth Rollins) के खिलाफ धमाकेदार मैच दिया और अंत में एक बड़ी जीत दर्ज की। रोड्स ने इसके पहले काफी सालों तक WWE में काम किया था। रोड्स के कुछ ऐसे पल हैं जो फैंस को जरूर याद होंगे। इसलिए इस आर्टिकल में हम कोडी रोड्स के WWE में 10 सबसे खास और यादगार मोमेंट्स के बारे में बात करेंगे।

WWE में कोडी रोड्स के 10 सबसे यादगार पल

- कोडी रोड्स और टेड डीबियासी ने काफी समय टैग टीम में काम किया था। इसी दौरान Raw के एक एपिसोड में टैग टीम मैच में रोड्स ने ट्रिपल एच को पिन किया था। यह उनके लिए काफी बड़ा पल था क्योंकि उन्होंने दिग्गज को पिन किया था।

- कोडी रोड्स और डेमियन सैंडो ने काफी समय तक साथ काम किया था। हालांकि, एक ऐसा मौका आया था जब रोड्स ने सैंडो का Money in the Bank ब्रीफकेस पानी में फेंक दिया था।

- कोडी रोड्स ने अपने भाई गोल्डस्ट के साथ टीम बनाकर द शील्ड का सामना किया था। इस मैच में बिग शो ने रोमन पर हमला किया। इसी का फायदा रोड्स ने उठाया और रोमन को पिन करते हुए चैंपियनशिप जीती।

youtube-cover

- Raw के एक एपिसोड में स्टील केज टैग टीम मैच लड़ा गया था। इस मैच में रोड्स ने केज के टॉप पर से मूनसॉल्ट लगाकर सभी को चौंका दिया था।

- Breaking Point 2009 में कोडी रोड्स और टेड डीबियासी ने सबमिशन की मदद से ट्रिपल एच और शॉन माइकल्स को पराजित किया था।

- 2008 में Night of Champions इवेंट के दौरान हार्डकोर हॉली और कोडी रोड्स टीम बनाकर टेड डीबियासी और उनके मिस्ट्री पार्टनर का सामना करने वाले थे। असल में यह मिस्ट्री पार्टनर रोड्स ही निकले। उन्होंने हॉली पर हमला किया और टेड के साथ मिलकर वो वर्ल्ड टैग टीम चैंपियंस बने।

- कोडी रोड्स ने रे मिस्टीरियो को WrestleMania 27 में हराकर एक बड़ी जीत हासिल की थी।

- 9 अगस्त 2011 को SmackDown के एपिसोड में अमेरिकन नाईटमेयर ने इजेक्यूल जैक्सन को हराकर इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप पर कब्जा किया था।

- कोडी रोड्स और गोल्डस्ट का करियर Battlegrounds 2013 में दांव पर लगा हुआ था। उन्होंने द शील्ड के खिलाफ जीत दर्ज की और अपने परिवार की नौकरी बचाई। यह रोड्स परिवार के इतिहास की सबसे बड़ी जीत थी।

- कोडी रोड्स का सबसे खास और यादगार पल WrestleMania 38 में आया। उन्होंने 6 साल बाद वापसी करते हुए सैथ रॉलिंस को एक सिंगल्स मैच में हराया।

youtube-cover

यह कोडी रोड्स के WWE में कुछ खास पल थे। उम्मीद है कि आने वाले समय में वो शानदार काम करते हुए कुछ और रोचक मोमेंट्स बनाएंगे।

कृपया Sportskeeda के WWE सेक्शन को बेहतर बनाने में मदद करें। अभी 30 सेकंड का सर्वे करें!


Edited by Subham Pal
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...