WWE में 10 मौके जब Superstars ने रिंगसाइड क्रू पर हमला कर दिया 

Ujjaval
WWE में कई बार रिंगसाइड क्रू पर हमला हुआ है
WWE में कई बार रिंगसाइड क्रू पर हमला हुआ है

WWE: WWE में सुपरस्टार्स सभी का मनोरंजन करने की कोशिश करते हैं। इसी बीच वो लड़ाई के दौरान चीज़ों को भूल जाते हैं और एक-दूसरे की हालत खराब करने की कोशिश करते हैं। कई बार सुपरस्टार्स इसी बीच रिंगसाइड क्रू जैसे कैमरामैन, टाइमकीपर या कमेंटेटर पर हमला कर देते हैं। इस आर्टिकल में हम 10 मौकों के बारे में बात करेंगे, जब सुपरस्टार्स ने कैमरामैन पर हमला कर दिया।

WWE में 10 मौके जब Superstars ने कैमरामैन पर हमला कर दिया

- 23 दिसंबर 2022 को WWE SmackDown के एपिसोड में ब्रे वायट ने एलए नाइट को लेकर प्रोमो कट किया। उन्होंने इसके बाद अचानक कैमरामैन पर हमला किया और उन्हें मैंडेबल क्लॉ में लॉक किया। ऑफिशियल्स को आकर क्रू के सदस्य को बचाना पड़ा।

youtube-cover

- कोडी रोड्स और शिंस्के नाकामुरा के बीच 8 जनवरी 2024 को Raw में स्ट्रीट फाइट मैच हुआ था। इस मैच में नाकामुरा ने रोड्स पर मिस्ट फेंकने का मन बनाया लेकिन वो हट गए। यह मिस्ट गलती से टाइमकीपर पर आ गया और वो काफी दर्द में नज़र आए।

- 30 मार्च 2015 को WWE Raw में ब्रॉक लैसनर का सैथ रॉलिंस पर जमकर गुस्सा फूटा। सैथ अपने पार्टनर्स के साथ चले गए। ब्रॉक ने इसके बाद कमेंट्री टीम के सदस्य माइकल कोल पर F5 लगाया और कैमरामैन की भी हालत खराब की। स्टैफनी मैकमैहन ने आकर लैसनर को सस्पेंड कर दिया।

youtube-cover

- 20 जनवरी 2020 को Raw में ड्रू मैकइंटायर और रैंडी ऑर्टन के बीच मैच हुआ। रिंगसाइड में मैकइंटायर, रैंडी पर क्लेमोर लगाने गए लेकिन वो हट गए। टाइमकीपर्स एरिया के सदस्य पर गलती से यह किक लग गई।

- In Your House इवेंट के दौरान द अंडरटेकर और शॉन माइकल्स के बीच Hell in a Cell मैच हुआ था। यहां अंडरटेकर ने शॉन माइकल्स को रिंग के बाहर फेंक दिया था। शॉन गलती से कैमरामैन पर गिर गए। इसके बाद माइकल्स ने रिंगसाइड पर उनकी हालत खराब की।

- मार्क हेनरी को 1 जुलाई 2011 को रैंडी ऑर्टन के खिलाफ SmackDown में बड़ी हार मिली। इसके बाद ऑर्टन का थीम सॉन्ग बजा और यह चीज़ हेनरी को पसंद नहीं आई। उन्होंने ऑडियो से जुड़े सारे सामान को फेंक दिया और फिर ऑडियो इंजीनियर को भी उठाकर पटक दिया।

- WrestleMania 12 में शॉन माइकल्स और ब्रेट हार्ट का मैच हुआ था। यहां गलती से माइकल्स ने टाइमकीपर पर सुपरकिक लगा दी थी।

- 14 मार्च 2022 को Raw में केविन ओवेंस ने स्टोन कोल्ड स्टीव ऑस्टिन और टेक्सस की बेइज्जती की। उन्होंने अचानक रिंग में मौजूद कैमरामैन पर स्टनर लगा दिया।

youtube-cover

- शॉन माइकल्स और रैंडी ऑर्टन के बीच 3 दिसंबर 2007 को Raw में मैच हुआ। रिंगसाइड पर माइकल्स ने गलती से टाइमकीपर पर सुपरकिक लगा दी।

- WrestleMania 25 में द अंडरटेकर और शॉन माइकल्स का मैच देखने को मिला था। अंडरटेकर रिंगसाइड पर मौजूद माइकल्स पर डाइव लगाने गए। माइकल्स हट गए और कैमरामैन को बीच में लेकर आ गए।

youtube-cover

Quick Links

Edited by Ujjaval
App download animated image Get the free App now