Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

मौजूदा समय में WWE में शामिल सभी कपल्स सुपरस्टार्स पर एक नजर

Amit Shukla
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
Modified 20 Dec 2019, 21:05 IST

There are a number of real-life WWE couples at present

टोटल डीवाज़ के बाद इस बात को लेकर किसी के मन में कोई शंका नहीं रही कि रैसलर्स अपनी निजी ज़िंदगी को WWE यूनिवर्स के साथ साझा करने से नहीं कतराते। 2012 में जब से निकी बैला और जॉन सीना एक पावर कपल बनें तबसे इस बात को लेकर चर्चाएं हुई कि आखिरकार कंपनी में कितने कपल्स हैं, और चूँकि इस समय रोस्टर काफी बड़ा है इसलिए रिश्तें भी काफी सारे बने और कुछ ने तो अपने रिश्तों की घोषणा सोशल मीडिया से भी की।

ये भी पढ़ें: WWE के दो सुपरस्टार्स ने शादी रचाई

इस आर्टिकल में हम उन रैसलर्स के बारे में बात करेंगे जो कपल्स हैं और आज भी कंपनी के साथ हैं: 

#15 नेओमी और जिमी उसो


Naomi and Jimmy Uso are a couple both on and off screen

नेओमी और जिमी उसो इस समय स्मैकडाउन में मैंडी रोज़ के साथ एक कहानी का हिस्सा हैं जिसमें मैंडी इनकी शादी को तुड़वाना चाहती हैं। 2013 में टोटल डीवाज़ का हिस्सा बनने वाले इस कपल ने अगले साल शादी कर ली। इस शादी के बाद नेओमी, जिमी उसो के दो बच्चों की स्टेप मदर बन गईं। इन दोनों ने कंपनी में चैंपियनशिप अपने नाम की है जिसमें नेओमी पूर्व विमेंस चैंपियन हैं जबकि जिमी उसो ने टैग टीम टाइटल्स अपने नाम किए थे। नेओमी ने जिमी उसो को रैसलमेनिया 31 में मैनेज किया है।

#14 मिज़ और मरीस

Miz and Maryse are a couple both on and off screen

मिज़ और मरीस की मुलाकात डीवा सर्च प्रोग्राम के दौरान हुई थी जिसमें मरीस एक प्रतियोगी थी तो वहीँ मिज़ उस शो के होस्ट। 2011 में जब मरीस ने कंपनी छोड़ी उसके बाद भी ये एक दूसरे के साथ रहे और 2014 में इन्होंने शादी कर ली। मरीस ने अपने पति को रैसलमेनिया 32 के बाद मैनेज किया और साथ ही वो अप्रैल 2018 में माँ बनीं। वो इस समय भी एक दूसरे के साथ काम कर रहे हैं, और उनका शो मिज़ और मिसेज़ काफी पसंद किया जा रहा है।

Get WWE News in Hindi here

1 / 8 NEXT
Published 19 Jan 2019, 22:00 IST
Advertisement
Fetching more content...