Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

18 सुपरस्टार्स जिनकी शादी WWE में साथी रेसलर्स से हुई

Ankit Kumar
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
Modified 20 Dec 2019, 20:21 IST

Enter caption

प्रोफेशनल रेसलिंग के इतिहास में WWE सबसे बड़ा नाम है। दशकों से यहां फैंस को कई बड़े सुपरस्टार्स देखने को मिले हैं जिन्होंने WWE में अपार सफलता हासिल कर पूरी दुनिया में अपना एक अलग नाम बनाया है। कई सुपरस्टार्स ऐसे हैं जो लंबे समय तक WWE का हिस्सा रह चुके हैं या फिर अभी भी हैं।

एक रेसलर के WWE सुपरस्टार बन जाने के बाद काफी जिम्मेदारियां होती हैं। उसे कंपनी के सभी पीपीवी, प्रेस कॉन्फ्रेंस समेत कपंनी से जुड़ी सभी बड़ी चीजों का हिस्सा बनना पड़ता है। ऐसे में सुपरस्टार का ज्यादातर समय कंपनी में ही बीतता है।

यह भी पढ़े: 5 कारण क्यों WWE ने ल्यूक हार्पर को कंपनी से निकालने का फैसला लिया

इस दौरान सुपरस्टार्स के कंपनी में कई अच्छे दोस्त बन भी जाते हैं उनमें फीमेल सुपरस्टार्स भी शामिल होती हैं। कई बार उनकी ये दोस्ती प्यार में बदल जाती है और फिर वह एक-दूसरे के जीवनसाथी बन जाते हैं। आज हम WWE के उन 18 सुपरस्टार्स के बारे में बात करने जा रहे हैं जनकी शादी WWE में साथी रेसलर्स से हुई।

टायसन किड और नटालिया

The Sweet-Harts

टायसन किड, नटालिया को उस समय से जानते थे जब वह खुद 14 साल के और नटालिया 10 साल की थीं। दोनों ही सुपरस्टार्स कनाडा के कैलगरी में पले-बढ़े हैं। नटालिया के पहले रेसलिंग टीचर कोई और नहीं बल्कि टायसन किड थे। लगभग 12 साल तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद नटालिया और टायसन किड ने जून 2013 में शादी कर ली।

इनके रिश्ते के मजबूती का अंदाजा आप इस बात से ही लगा सकते हैं कि टायसन किड को जून 2015 में मुकाबले के दौरान रीढ़ की हड्डी में बुरी तरह से चोट लगी। इस दौरान नटालिया उनके साथ मजबूती के साथ खड़ी रहीं और उन्होंने टायसन को इस चोट से उबरने में काफी मदद की। इस चोट के चलते टायसन को रिंग से रिटायर लेने पर मजबूर होना पड़ा।

1 / 9 NEXT
Published 12 Dec 2018, 18:03 IST
Advertisement
Fetching more content...