Create

2 Raw और 2 SmackDown Superstars जो WWE WrestleMania 38 में धमाल मचा सकते हैं

WWE WrestleMania 38 में ये सुपरस्टार्स धमाल मचा सकते हैं
WWE WrestleMania 38 में ये सुपरस्टार्स धमाल मचा सकते हैं
reaction-emoji
Neeraj sharma

WWE अभी तक रेसलमेनिया (WrestleMania 38) के मैच कार्ड में कई धमाकेदार मुकाबलों को शामिल कर चुकी है। ऐज (Edge), ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) और रे मिस्टीरियो (Rey Mysterio) समेत कई अन्य दिग्गज प्रो रेसलर्स इस इवेंट में परफॉर्म करते हुए नजर आएंगे।

कोई सुपरस्टार अपने टाइटल को डिफेंड करना चाहेगा, कोई नया चैंपियन बन सकता है, वहीं कुछ ऐसे भी होंगे जो किसी यादगार WrestleMania मोमेंट का हिस्सा बन सकते हैं और एक बड़ी जीत उन्हें बहुत फायदा पहुंचा सकती है। इसलिए इस आर्टिकल में आइए जानते हैं उन 2 Raw और 2 SmackDown सुपरस्टार्स के बारे में जो WrestleMania 38 में धमाल मचा सकते हैं।

#)WWE हॉल ऑफ फेमर ऐज - Raw सुपरस्टार

इसी साल फरवरी महीने के एक Raw एपिसोड में ऐज ने अन्य सुपरस्टार्स के सामने WrestleMania 38 के लिए ओपन चैलेंज रखा था। उससे अगले रेड ब्रांड के एपिसोड में एजे स्टाइल्स उनके चैलेंज को स्वीकार कर बाहर आए और इसी के साथ मौजूदा समय में दुनिया के 2 सबसे बेहतरीन इन-रिंग परफॉर्मर्स के बीच मैच बुक हो चला।

स्टाइल्स और ऐज की रेसलिंग स्किल्स के दुनिया में लाखों दीवाने हैं और उनके इस ड्रीम मुकाबले को देखने के लिए सभी फैंस उत्साहित होंगे। आपको बता दें कि ऐज ने हाल ही में हील टर्न लिया है और पिछले कुछ हफ्तों में स्टाइल्स की तुलना में उन्हें नियमित रूप से मजबूत दिखाया गया है।

उस दृष्टि से WWE इस मैच में रेटेड-आर सुपरस्टार को जीत के लिए बुक कर इस स्टोरीलाइन को जारी रखते हुए बाद में स्टाइल्स को मजबूत दिखा सकती है। जिससे ये स्टोरीलाइन अगले कई प्रीमियम लाइव इवेंट्स में भी फैंस का मनोरंजन कर सके।

#)रोंडा राउजी - SmackDown सुपरस्टार

. @MsCharlotteWWE the kind of pain you brag about inflicting on me isn’t even enough for me to eat for breakfast - it’s the pastry I eat with my coffee before breakfast because I don’t want drink my mocha latte on an empty stomach. #AndTheNew #WrestleMania38 https://t.co/ECV8zL55UR

रोंडा राउजी ने इसी साल विमेंस Royal Rumble मैच में धमाकेदार रिटर्न किया और उस मैच को जीता भी। Royal Rumble विजेता बनने के बाद उन्होंने WrestleMania 38 के लिए SmackDown विमेंस चैंपियन शार्लेट फ्लेयर को चुनौती देने का निर्णय लिया।

WWE की ब्लू ब्रांड का विमेंस टाइटल पिछले कई महीनों से शार्लेट के पास है और फिलहाल राउजी के मोमेंटम को देखते हुए फैंस भी किसी नए चेहरे को चैंपियन बनते देखना चाहते होंगे। वैसे भी राउजी अभी तक SmackDown विमेंस चैंपिययन नहीं बनी हैं, लेकिन इस बार इस टाइटल को जीतकर वो WWE WrestleMania 38 को अपने लिए यादगार बना सकती हैं।

#)बैकी लिंच - Raw सुपरस्टार

Karma is a beautiful thing isn’t it?!! twitter.com/WWE/status/150…

बैकी लिंच भी पिछले साल WWE में वापसी के बाद से ही चैंपियन बनी रही हैं और Raw विमेंस टाइटल पिछले 4 महीनों से भी ज्यादा समय से उनके पास है। अब WrestleMania 38 में उन्हें बियांका ब्लेयर के खिलाफ अपने टाइटल को डिफेंड करना होगा, जिन्हें हराकर बैकी SummerSlam 2021 में नई SmackDown विमेंस चैंपियन बनी थीं।

ब्लेयर के पास SummerSlam की हार का बदला पूरा करने का मौका होगा, लेकिन ये भी गौर करने वाली बात है कि बैकी के मोमेंटम और उनकी स्टार पावर के सामने ब्लेयर को मिलने वाला पुश बहुत कमजोर नजर आ रहा है। शायद इस मैच में किसी रेसलर को एकतरफा जीत ना मिले, लेकिन जबरदस्त एक्शन के बीच बैकी द्वारा अपने टाइटल को रिटेन करने की संभावनाएं अधिक होंगी।

#)ब्रॉक लैसनर - SmackDown सुपरस्टार

#UniversalChampion @WWERomanReigns prepares for his Winner Take All Championship Unification Match with #WWEChampion @BrockLesnar and talks about the importance of beating The Beast at #WrestleMania Sunday.@HeymanHustle https://t.co/WYtZwwsatT

ब्रॉक लैसनर मौजूदा WWE चैंपियन हैं और WrestleMania 38 में उनका सामना विनर टेक्स ऑल टाइटल यूनिफिकेशन मैच में मौजूदा यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस से होगा। दोनों चैंपियंस में से कोई भी हारकर अपने टाइटल को गंवाना नहीं चाहेगा, इसलिए इस मैच में शुरू से लेकर अंत तक खतरनाक एक्शन देखने को मिल सकता है।

आपको बता दें कि यूनिवर्सल टाइटल पिछले 560 दिनों से भी ज्यादा समय से ट्राइबल चीफ के पास है और उम्मीद की जा रही है कि WrestleMania 38 में रेंस का ये ऐतिहासिक चैंपियनशिप सफर समाप्त हो सकता है। इस बात को भी नकारा नहीं जा सकता कि रेंस के इस यादगार टाइटल रन का अंत करने के लिए लैसनर ही सबसे बेहतर विकल्प नजर आते हैं।


Edited by Neeraj sharma
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...