Create

2 कारण क्यों WWE में एक बार फिर Brock Lesnar vs Braun Strowman मैच होना चाहिए और 2 क्यों नहीं होना चाहिए

ब्रॉन स्ट्रोमैन
ब्रॉक लैसनर और ब्रॉन स्ट्रोमैन

Brock Lesnar vs Braun Strowman: WWE में ब्रॉन स्ट्रोमैन (Braun Strowman) की वापसी हो चुकी है। वापसी के बाद वो रॉ (Raw) और स्मैकडाउन (SmackDown) के एपिसोड के दौरान सुपरस्टार्स पर हमला करते हुए दिखाई दिए थे। चूंकि, स्ट्रोमैन की वापसी हो चुकी है, फैंस उनका मैच WWE में मौजूद बड़े सुपरस्टार्स के खिलाफ देखना चाहते हैं।

ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) को भी WWE के सबसे बड़े सुपरस्टार्स में गिना जाता है। बता दें, ब्रॉक अपने करियर में पहले भी ब्रॉन स्ट्रोमैन के खिलाफ मैच लड़ते हुए दिखाई दे चुके हैं। इस आर्टिकल में हम ऐसे 2 कारणों का जिक्र करने वाले हैं कि क्यों WWE में एक बार फिर ब्रॉक लैसनर vs ब्रॉन स्ट्रोमैन मैच होना चाहिए और 2 कारण क्यों नहीं होना चाहिए।

1- WWE में ब्रॉक लैसनर vs ब्रॉन स्ट्रोमैन मैच होना चाहिए: फैंस इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच एक बार फिर मैच देखना चाहेंगे

Braun Strowman turns 39 today, Happy birthday 🎈 https://t.co/JWoGsI7boj

जैसा कि हमने बताया कि WWE में पहले भी ब्रॉक लैसनर vs ब्रॉन स्ट्रोमैन मैच देखने को मिल चुका है। इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच हुए कुछ मैच काफी शानदार साबित हुए थे। यही कारण है कि फैंस WWE में एक बार फिर ब्रॉन स्ट्रोमैन और ब्रॉक लैसनर के बीच मैच होते हुए देखना पसंद करेंगे।

इस वजह से ब्रॉक लैसनर की WWE में वापसी के बाद उनका ब्रॉन स्ट्रोमैन के खिलाफ मैच बुक किया जाना चाहिए। देखा जाए तो इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच एक बार फिर मैच कराना काफी शानदार साबित हो सकता है। हालांकि, यह कहना मुश्किल है कि ब्रॉक लैसनर की वापसी के बाद उनका एक बार फिर ब्रॉन स्ट्रोमैन के खिलाफ मैच देखने को मिलेगा या नहीं।

1- WWE में ब्रॉक लैसनर vs ब्रॉन स्ट्रोमैन मैच नहीं होना चाहिए: ये दोनों ही सुपरस्टार्स बेबीफेस की भूमिका में हैं

Brock Lesnar showing love to a young fan at ringside. Who does he feud with when he returns? Bobby Lashley? Braun Strowman? Gunther? The options are all there… https://t.co/LN3OzIHt1m

WWE सुपरस्टार ब्रॉक लैसनर SummerSlam 2021 में वापसी के बाद से ही बेबीफेस की भूमिका में हैं। वहीं, ब्रॉन स्ट्रोमैन को भी वापसी के बाद बेबीफेस के रूप में इस्तेमाल किये जाने की बात कही जा रही है। देखा जाए तो WWE में अक्सर एक ही कैरेक्टर के सुपरस्टार्स के बीच मैच देखने को नहीं मिलता है।

अगर WWE में ब्रॉक लैसनर vs ब्रॉन स्ट्रोमैन फिउड की शुरूआत होती है तो इन दोनों सुपरस्टार्स के बेबीफेस होने की वजह से शायद मैच का उतना बेहतर बिल्ड-अप नहीं हो पाएगा। यही नहीं, इस फिउड के दौरान फैंस के लिए भी यह समस्या रहेगी कि इन दोनों में से किस सुपरस्टार को चीयर किया जाए। यही कारण है कि ब्रॉक लैसनर की वापसी के बाद उनका ब्रॉन स्ट्रोमैन के खिलाफ मैच नहीं बुक होना चाहिए।

2- WWE में ब्रॉक लैसनर vs ब्रॉन स्ट्रोमैन मैच होना चाहिए: मॉन्स्टर ऑफ मॉन्स्टर्स को बीस्ट से बदला लेना बाकी है

youtube-cover

WWE में ब्रॉक लैसनर और ब्रॉन स्ट्रोमैन का 4 मैचों में आमना-सामना हो चुका है। इन सभी मैचों में ब्रॉक लैसनर ने जीत दर्ज की थी और स्ट्रोमैन अभी तक लैसनर को हरा नहीं पाए हैं। यही कारण है कि WWE में एक बार फिर ब्रॉक लैसनर vs ब्रॉन स्ट्रोमैन मैच बुक करने की जरूरत है।

अगर WWE में इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच मैच बुक किया जाता है तो इस मैच के जरिए ब्रॉन स्ट्रोमैन के पास ब्रॉक लैसनर से अपनी हार का बदला लेने का मौका होगा। हालांकि, ब्रॉक लैसनर को WWE इतिहास के सबसे ताकतवर सुपरस्टार्स में से एक माना जाता है और दूसरे रेसलर्स के लिए उन्हें हराना आसान नहीं रहा है। यही कारण है कि यह कहना मुश्किल है कि ब्रॉन स्ट्रोमैन एक बार फिर मैच होने की स्थिति में ब्रॉक लैसनर को हरा पाएंगे या नहीं।

2- WWE में ब्रॉक लैसनर vs ब्रॉन स्ट्रोमैन मैच नहीं होना चाहिए: यह मैच हारने पर इन दोनों ही सुपरस्टार्स को काफी नुकसान हो सकता है

youtube-cover

WWE SummerSlam 2021 में वापसी के बाद से ही ब्रॉक लैसनर को कई मैचों में हार का सामना करना पड़ा है। देखा जाए तो ब्रॉन स्ट्रोमैन के खिलाफ मैच होने की स्थिति में ब्रॉक लैसनर के हारने का खतरा होगा। एक और हार से बीस्ट इंकार्नेट के कैरेक्टर को काफी नुकसान हो सकता है।

वहीं, ब्रॉन स्ट्रोमैन का भी ब्रॉक लैसनर के खिलाफ मैच लड़ना खतरे से खाली नहीं होगा। बता दें, Crown Jewel 2018 में हुए मैच में ब्रॉक लैसनर ने ब्रॉन स्ट्रोमैन को पूरी तरह डोमिनेट करते हुए उन्हें हराया था और स्ट्रोमैन इस हार से कभी उबर नहीं पाए थे। संभव है कि ब्रॉक लैसनर के खिलाफ मैच होने की स्थिति में इस बार भी कुछ ऐसा ही देखने को मिल सकता है और इस वजह से इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच मैच नहीं होना चाहिए।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Subham Pal
Be the first one to comment