Create
Notifications

2 कारण क्यों इस हफ्ते Raw में WWE चैंपियनशिप नंबर 1 कंटेंडर मैच में ड्रू मैकइंटायर की जीत हो सकती है और 2 कारण क्यों कोफी किंग्सटन की जीत हो सकती है

इस हफ्ते Raw में कोफी किंग्सटन और ड्रू मैकइंटायर का मुकाबला होने जा रहा है
इस हफ्ते Raw में कोफी किंग्सटन और ड्रू मैकइंटायर का मुकाबला होने जा रहा है
Subham Pal
visit

पिछले हफ्ते रॉ (Raw) में WWE चैंपियन बॉबी लैश्ले (Bobby Lashley) के नए प्रतिदंद्वी के लिए ड्रू मैकइंटायर और कोफी किंग्सटन के बीच मैच देखने को मिला था। हालांकि, बॉबी लैश्ले के दखल की वजह से यह मैच डिसक्वालिफिकेशन में समाप्त हुआ था लेकिन एडम पीयर्स ने इस हफ्ते Raw में एक बार फिर मैकइंटायर vs किंग्सटन का रिमैच बुक कर दिया है। इस बार अगर बॉबी लैश्ले और MVP मैच में दखल देते हैं तो इन दोनों को 90 दिन के लिए सस्पेंड कर दिया जाएगा।

ये भी पढ़ें: 5 WWE सुपरस्टार्स जिन्हें फेस टर्न ले लेना चाहिए

इस वजह से लैश्ले और MVP शायद ही इस मैच में दखल देना चाहेंगे। यही कारण है कि इस हफ्ते Raw में मैकइंटायर vs किंग्सटन के मैच का विजेता मिल सकता है। हालांकि, यह देखना रोचक होगा कि यह मैच जीतकर कौन सा सुपरस्टार Hell in a Cell 2021 पीपीवी में WWE चैंपियन बॉबी लैश्ले के खिलाफ मैच में जगह बना पाएगा। इस आर्टिकल में हम 2 ऐसे कारणों का जिक्र करने वाले हैं कि क्यों इस हफ्ते Raw में WWE चैंपियनशिप नंबर 1 कंटेंडर मैच में ड्रू मैकइंटायर की जीत हो सकती है और 2 कारण क्यों कोफी किंग्सटन की जीत हो सकती है।

1- WWE Raw में ड्रू मैकइंटायर की जीत होगी: मैकइंटायर, किंग्सटन से अधिक ताकतवर हैं

ड्रू मैकइंटायर
ड्रू मैकइंटायर

कोफी किंग्सटन एक टैलेंटेड सुपरस्टार हैं और उनकी इन-रिंग स्किल्स काफी कमाल की है। हालांकि, ड्रू मैकइंटायर की ताकत के सामने किंग्सटन कहीं भी नहीं टिकते हैं। इसके अलावा मैकइंटायर भी किंग्सटन की तरह बेहतरीन इन-रिंग स्किल्स के मालिक हैं।

ये भी पढ़ें: फिन बैलर के WWE मेन रोस्टर में वापसी के बाद 5 बेहतरीन प्रतिदंद्वी

यही कारण है कि किंग्सटन मैच के दौरान मैकइंटायर को जरूर कड़ी टक्कर देंगे लेकिन वह शायद ही मैकइंटायर को हरा पाएंगे। अगर इस मैच के दौरान किसी तरह का कोई दखल नहीं होने वाला है तो इस बात की संभावना ज्यादा है कि मैकइंटायर, किंग्सटन को हराकर एक बार फिर WWE चैंपियन बॉबी लैश्ले के खिलाफ मैच में शामिल हो जाएंगे।

कृपया Sportskeeda के WWE सेक्शन को बेहतर बनाने में मदद करें। अभी 30 सेकंड का सर्वे करें!

1- WWE Raw में कोफी किंग्सटन की जीत होगी: मैकइंटायर को पहले भी कई मौके मिल चुके हैं

बॉबी लैश्ले और ड्रू मैकइंटायर
बॉबी लैश्ले और ड्रू मैकइंटायर

ड्रू मैकइंटायर काफी लंबे समय से WWE चैंपियन बॉबी लैश्ले के खिलाफ फ्यूड में हैं और वह WrestleMania और WrestleMania BackLash जैसे पीपीवी में लैश्ले को हराकर नए चैंपियन बनने में नाकाम रहे थे। देखा जाए तो मैकइंटायर को WWE चैंपियनशिप मैच में कई मौके मिल चुके हैं।

यही कारण है कि इस हफ्ते Raw में कोफी किंग्सटन, मैकइंटायर को हराकर Hell in a Cell पीपीवी में WWE चैंपियनशिप मैच में जगह बना सकते हैं। हालांकि, अगर किंग्सटन इस मैच में मैकइंटायर को क्लीन तरीके से हराते हैं तो यह उनके लिए बहुत बड़ी जीत होगी।

2- Raw में ड्रू मैकइंटायर की जीत होगी: WWE शायद Hell in a Cell मैच के जरिए मैकइंटायर vs लैश्ले का फ्यूड समाप्त करना चाहती है

बॉबी लैश्ले और ड्रू मैकइंटायर
बॉबी लैश्ले और ड्रू मैकइंटायर

जैसा कि हमने आपको बताया कि ड्रू मैकइंटायर लंबे समय से WWE चैंपियन बॉबी लैश्ले के खिलाफ फ्यूड में हैं। आपको बता दें, WrestleMania 37 में मैकइंटायर की क्लीन तरीके से हार नहीं हुई थी जबकि WrestleMania BackLash में हुए ट्रिपल थ्रेट मैच में लैश्ले ने मैकइंटायर नहीं बल्कि ब्रॉन स्ट्रोमैन को पिन करके अपना टाइटल रिटेन किया था।

यही कारण है कि इस हफ्ते Raw में ड्रू मैकइंटायर, कोफी किंग्सटन को हराकर बॉबी लैश्ले के खिलाफ WWE चैंपियनशिप मैच में जगह बना सकते हैं। संभव है कि यह एक Hell in a Cell मैच हो सकता है और इस मैच के जरिए आखिरकार मैकइंटायर vs लैश्ले का फ्यूड समाप्त हो सकता है।

2- कोफी किंग्सटन की Raw में जीत होगी: उन्हें WWE चैंपियनशिप के लिए रिमैच नहीं मिला था

कोफी किंग्सटन
कोफी किंग्सटन

अप्रैल 2019 में कोफी किंग्सटन ने WrestleMania 35 में डेनियल ब्रायन को हराकर WWE चैंपियनशिप जीतते हुए इतिहास रच दिया था। आपको बता दें, इस मैच का बिल्ड-अप काफी शानदार रहा था और इस दौरान कोफी को फैंस का भी जबरदस्त समर्थन मिला था। कोफी की यह जीत WWE इतिहास के सुनहरे पन्नों में दर्ज हो गई थी। हालांकि, कोफी के WWE चैंपियनशिप रन का काफी बेकार तरीके से अंत हुआ था।

आपको बता दें, फॉक्स नेटवर्क पर SmackDown के डेब्यू एपिसोड में ब्रॉक लैसनर, कोफी को मात्र 9 सेकेंड के अंदर हराकर नए चैंपियन बने थे। अपना टाइटल हारने के बाद कोफी को WWE चैंपियनशिप के लिए रिमैच नहीं मिला था। यही कारण है कि इस हफ्ते Raw में किंग्सटन, मैकइंटायर को हराकर WWE चैंपियनशिप पिक्चर में शामिल हो सकते हैं। हालांकि, अगर किंग्सटन चैंपियनशिप मैच में जगह बनाने में सफल भी रहते हैं तो वह शायद ही WWE चैंपियन बॉबी लैश्ले को हराकर नए चैंपियन बन पाएंगे।

Edited by Subham Pal
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now