Create
Notifications

2 कारणों से Roman Reigns vs Seth Rollins यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच WWE Royal Rumble में होना चाहिए और 2 क्यों यह मैच नहीं होना चाहिए

WWE SmackDown में रोमन रेंस और सैथ रॉलिंस के बीच मैच टीज़ हुआ
WWE SmackDown में रोमन रेंस और सैथ रॉलिंस के बीच मैच टीज़ हुआ
ANALYST

WWE SmackDown का अंतिम एपिसोड धमाकेदार रहा। रोमन रेंस (Roman Reigns) और ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) के बीच दुश्मनी आगे बढ़ी लेकिन मेन इवेंट के बाद रोमन रेंस और सैथ रॉलिंस (Seth Rollins) एक सैगमेंट में दिखाई दिए। दोनों ही सुपरस्टार्स के बीच मैच टीज़ हो गया है और रॉयल रंबल (Royal Rumble) में दोनों दिग्गज आमने-सामने आ सकते हैं।

WWE on Fox के आधिकारिक ट्विटर एकाउंट ने रोमन रेंस और सैथ रॉलिंस के यूनिवर्सल टाइटल मैच का ऐलान कर दिया था लेकिन बाद में उन्होंने ट्वीट को डिलीट किया। यह बात तो लगभग तय है कि दोनों के बीच मैच होगा लेकिन आधिकारिक रूप से ऐलान होना अभी भी बाकी है। सैथ और रोमन मिलकर Royal Rumble इवेंट को जरूर खास बना सकते हैं।

Anyone Who knows me, knows that @WWERomanReigns and @WWERollins are my wrestling gods, I'm superpumped for this https://t.co/OPvyxc6Jwv

कुछ ऐसे कारण हैं जिनसे लगता है कि सैथ रॉलिंस और रोमन रेंस के बीच मैच होना चाहिए और कुछ कारणों से लगता है कि यह मुकाबला नहीं होना चाहिए। इसलिए इस आर्टिकल में हम 2 कारणों के बारे में बात करने वाले हैं जिनकी वजह से रोमन रेंस और सैथ रॉलिंस के बीच Royal Rumble 2022 में यूनिवर्सल टाइटल मैच होना चाहिए और 2 कारण क्यों उन्हें आमने-सामने नहीं आना चाहिए।

2- WWE Royal Rumble में मैच होना चाहिए: रोमन रेंस और सैथ रॉलिंस के बीच पहले भी मैच टीज़ हो गया था

@WWE @WWERomanReigns @WWERollins YESSIIRR FINALLY 😭😭😭 https://t.co/nPzMlvrUD2

सैथ रॉलिंस Draft के पहले स्मैकडाउन (SmackDown) ब्रांड का हिस्सा थे। उन्होंने यहां जबरदस्त काम किया और कुछ मौकों पर WWE ने उनके रोमन के साथ मैच होने के संकेत दिए थे। वो SmackDown के एक एपिसोड में बैकस्टेज सैगमेंट के दौरान साथ दिखाई दिए थे। इसके अलावा WrestleMania Backlash के मेन इवेंट के बाद दोनों के बीच कंफ्रंटेशन हुआ था।

इसी वजह से दोनों सुपरस्टार्स को फैंस एक मैच में आमने-सामने देखना चाहते थे। हालांकि, सैथ Raw ब्रांड में चले गए और इसी वजह से मैच संभव नहीं हो पाया। WWE ने फैंस की इच्छा को पूरा करने के लिए सैथ को SmackDown में लाने का निर्णय लिया है। इसी वजह से Royal Rumble में उनका रोमन के साथ मैच होना चाहिए।

1 / 4 NEXT
Edited by Ujjaval Palanpure

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
Article image

Go to article
App download animated image Get the free App now