Create

2 कारण क्यों द उसोज की अगले हफ्ते SmackDown टैग टीम चैंपियनशिप मैच में जीत हो सकती है और 2 कारण क्यों हार हो सकती है 

द उसोज vs रे मिस्टीरियो & डॉमिनिक
द उसोज vs रे मिस्टीरियो & डॉमिनिक
reaction-emoji
Subham Pal

इस हफ्ते WWE स्मैकडाउन (SmackDown) में द उसोज (The Usos) ने द स्ट्रीट प्रॉफिट्स (The Street Profits) का सामना किया। पिछले हफ्ते SmackDown में रोमन रेंस (Roman Reigns) ने जे उसो (Jey Uso) के कान में कुछ कहा था इसलिए ऐसा लग रहा था कि इस मैच में जे उसो, जिमी उसो को धोखा देंगे। हालांकि, ऐसा कुछ भी देखने को नहीं मिला और द उसोज इस मैच में स्ट्रीट प्रॉफिट्स को हराने में कामयाब रहे।

ये भी पढ़ें: 5 वर्तमान WWE सुपरस्टार्स जिनका करियर हॉल ऑफ फेम के स्तर का है

इस जीत के बाद जिमी ने अगले हफ्ते ब्लू ब्रांड के लिए एडम पीयर्स से SmackDown टैग टीम चैंपियनशिप मैच की मांग कर दी और पीयर्स ने इस चीज के लिए हामी भर दी है। हालांकि, रोमन रेंस इस चीज से बिल्कुल भी खुश नहीं दिखाई दे रहे हैं और जे उसो भी इस मैच को लेकर असमंजस की स्थिति में हैं। इस आर्टिकल में हम ऐसे 2 कारणों का जिक्र करने वाले हैं कि क्यों अगले हफ्ते SmackDown टैग टीम चैंपियनशिप मैच में द उसोज की जीत होनी सकती है और 2 कारण क्यों हार हो सकती है।

1- SmackDown टैग टीम चैंपियनशिप मैच में जीत हो सकती है: द उसोज वर्तमान चैंपियंस से ताकतवर टैग टीम हैं

द उसोज
द उसोज

रे मिस्टीरियो & डॉमिनिक ने टैग टीम के रूप में काफी प्रभावित किया है और यही वजह है कि वर्तमान समय में WWE में बाप-बेटे की यह जोड़ी SmackDown टैग टीम चैंपियंस बन चुकी है। हालांकि, द उसोज के पास टैग टीम के रूप में वर्तमान चैंपियंस की तुलना में कई सालों का अनुभव है।

ये भी पढ़ें: WWE Rumor Roundup: बड़े सुपरस्टार के खिलाफ रोमन रेंस का मैच होने पर संदेह, ब्रॉक लैसनर वापसी को हैं तैयार?

यही नहीं, द उसोज वर्तमान चैंपियंस रे & डॉमिनिक से काफी ज्यादा ताकतवर टीम है। यही कारण है कि अगर अगले हफ्ते SmackDown में होने जा रहे इस मैच के दौरान किसी तरह का ड्रामा या दखल देने को नहीं मिलता है तो द उसोज आसानी से रे मिस्टीरियो & डॉमिनिक को हराकर नए SmackDown टैग टीम चैंपियंस बन सकते हैं।

कृपया Sportskeeda के WWE सेक्शन को बेहतर बनाने में मदद करें। अभी 30 सेकंड का सर्वे करें!

1- WWE SmackDown में द उसोज की हार हो सकती है: रे मिस्टीरियो & डॉमिनिक को चैंपियन बने ज्यादा समय नहीं हुआ है

डॉमिनिक और रे मिस्टीरियो
डॉमिनिक और रे मिस्टीरियो

डॉमिनिक और रे मिस्टीरियो हाल ही में WWE WrestleMania BackLash में डर्टी डॉग्स को हराकर नए SmackDown टैग टीम चैंपियंस बनने में कामयाब रहे थे। देखा जाए तो इस बाप-बेटे की जोड़ी को चैंपियन बने ज्यादा समय नहीं हुआ है और चैंपियंस के रूप में इन दोनों सुपरस्टार्स द्वारा खुद को साबित करना अभी बाकी है।

यही कारण है कि अगले हफ्ते ब्लू ब्रांड में होने जा रहे SmackDown टैग टीम चैंपियनशिप मैच के दौरान रे मिस्टीरियो & डॉमिनिक. द उसोज को हराकर अपना टाइटल रिटेन कर सकते हैं। हालांकि, यह बात तो पक्की है कि मैच के दौरान द उसोज की क्लीन तरीके से हार नहीं होगी।

2- WWE SmackDown में जीत हो सकती है: द उसोज नए चैंपियंस के रूप में ब्लू ब्रांड टैग टीम डिवीजन को बेहतर पोजिशन पर पहुंचाने की क्षमता रखते हैं

द उसोज और वर्तमान SmackDown टैग टीम चैंपियंस
द उसोज और वर्तमान SmackDown टैग टीम चैंपियंस

जैसा कि हमने आपको बताया कि द उसोज WWE में डेब्यू के बाद से ही टैग टीम के रूप में काम कर रहे हैं और टैग टीम डिवीजन में काम करने का उनके पास काफी अनुभव है। यही नहीं, द उसोज अपने करियर में 6 बार के टैग टीम चैंपियंस रह चुके हैं और उनमें ब्लू ब्रांड टैग टीम डिवीजन को बेहतर पोजिशन पर पहुंचाने की क्षमता है।

देखा जाए तो डॉल्फ जिगलर & रॉबर्ट रूड के लंबे समय तक SmackDown टैग टीम चैंपियंस रहने के बावजूद भी ब्लू ब्रांड टैग टीम डिवीजन को ज्यादा फायदा नहीं हुआ था और रे मिस्टीरियो & डॉमिनिक ने भी नए चैंपियंस के रूप में ज्यादा प्रभावित नहीं किया है। यही कारण है कि अगले हफ्ते ब्लू ब्रांड में होने जा रहे मैच में द उसोज, रे मिस्टीरियो & डॉमिनिक को हराकर नए SmackDown टैग टीम चैंपियंस बन सकते हैं।

2- WWE SmackDown में हार हो सकती है: रोमन रेंस, जिमी उसो को उनके साथ आए बिना द उसोज को चैंपियन नहीं बनने देंगे

रोमन रेंस, द उसोज और पॉल हेमन
रोमन रेंस, द उसोज और पॉल हेमन

अगले हफ्ते ब्लू ब्रांड में SmackDown टैग टीम चैंपियनशिप मैच को लेकर WWE सुपरस्टार जिमी उसो काफी उत्साहित दिख रहे हैं, हालांकि, उनके भाई जे उसो इस वक्त असमंजस की स्थिति में हैं। वहीं, रोमन रेंस भी इस मैच के बुक होने से नाखुश दिखाई दे रहे हैं और इस हफ्ते SmackDown के एपिसोड के दौरान ट्राइबल चीफ ने जे और जिमी उसो के बीच दरार डालने की कोशिश थी।

इसलिए ऐसा लग रहा है कि मैच के दौरान जे उसो, जिमी उसो को धोखा दे सकते हैं। हालांकि, अगर जे उसो मैच के दौरान जिमी को धोखा नहीं भी देते हैं तो संभव है कि ट्राइबल चीफ खुद मैच में दखल देकर द उसोज को मैच जीतने से रोक सकते हैं। ऐसा लग रहा है कि जब तक जिमी उसो, रोमन रेंस के साथ नहीं आते हैं तब तक वह शायद ही जे उसो के साथ मिलकर SmackDown टैग टीम चैंपियन बन पाएंगे।

Edited by Subham Pal
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...