Create

WWE Rumor Roundup: बड़े सुपरस्टार के खिलाफ रोमन रेंस का मैच होने पर संदेह, ब्रॉक लैसनर वापसी को हैं तैयार?

ब्रॉक लैसनर और रोमन रेंस
ब्रॉक लैसनर और रोमन रेंस

WWE Rumor Roundup के एक नए संस्करण में आपका स्वागत है और इस वक्त की सबसे बड़ी खबर यह है कि SummerSlam 2021 की तारीख सामने आ चुकी है। आपको बता दें, इस पीपीवी का आयोजन 21 अगस्त (भारत में 22 अगस्त) को होने जा रहा है। हालांकि, अभी तक WWE ने SummerSlam 2021 के वेन्यू का खुलासा नहीं किया है। इस वक्त कंपनी का सारा ध्यान Hell in a Cell 2021 पीपीवी पर है लेकिन अभी तक इस पीपीवी के लिए ज्यादा मैचों की घोषणा नहीं हुई है।

ये भी पढ़ें: 5 WWE सुपरस्टार्स जिन्हें जुलाई में क्राउड की वापसी के बाद पुश मिलना बंद हो सकता है

हालांकि, इस पीपीवी को लेकर कुछ बैकस्टेज न्यूज सामने आई है जिनके जरिए अंदाजा लगाया जा सकता है कि WWE के अगले पीपीवी में क्या-क्या चीजें देखने को मिल सकती है। इसके अलावा खबर है कि कंपनी का Raw सुपरस्टार को रेसलिंग कराने का कोई प्लान नहीं है। आइए ज्यादा देर न करते हुए WWE से जुड़े खबरों पर विस्तार से नजर डालते हैं।

5- WWE का Raw सुपरस्टार को रेसलिंग कराने का कोई प्लान नहीं है

ईवा मैरी की WWE में वापसी हो चुकी है और Raw में उनके कुछ प्रोमो देखने को मिल चुके हैं। हालांकि, अधिकतर फैंस ईवा मैरी को सपोर्ट नहीं करते हैं लेकिन कुछ ऐसे फैंस भी हैं जो ईवा मैरी को रिंग में कम्पीट करते हुए देखना चाहते हैं। Fightful Select के रिपोर्ट की माने तो WWE का ईवा मैरी को कम्पीट कराने का कोई प्लान नहीं है बल्कि ईवा मैरी का इस्तेमाल दूसरे सुपरस्टार्स को पुश देने के लिए किया जा सकता है।

ये भी पढ़ें: 5 WWE सुपरस्टार्स जिन्हें बुरी तरह हराने पर रोमन रेंस को फैंस से काफी नफरत मिलेगी

रेसलिंग ऑब्जर्वर न्यूजलैटर के डेव मैल्टजर का भी कुछ ऐसा ही मानना है। वहीं, Fightful Select के एक और रिपोर्ट की माने तो ईवा मैरी की कंपनी में वापसी का विमेंस डिवीजन के दूसरे सुपरस्टार्स के रिलीज से कोई संबंध नहीं है। इस रिपोर्ट में बताया गया है कि मैरी के प्रोमो को सुपरस्टार्स के रिलीज से काफी पहले शूट किया गया था लेकिन इन प्रोमोज का टीवी पर इस्तेमाल नहीं किया गया था।

कृपया Sportskeeda के WWE सेक्शन को बेहतर बनाने में मदद करें। अभी 30 सेकंड का सर्वे करें!

4- वैल्वेटीन ड्रीम को WWE से रिलीज करने का असल कारण

वैल्वेटीन ड्रीम
वैल्वेटीन ड्रीम

वैल्वेटीन ड्रीम को कुछ समय पहले WWE द्वारा रिलीज कर दिया गया था और ड्रीम ने अपने रिलीज का कारण उनके ऊपर लगाए आरोप को बताया था। पैट्रिक क्लार्क ने बताया कि ड्रीम पर लगाए गए आरोप उनके रिलीज की वजह बने थे, हालांकि, रिपोर्ट्स की माने तो ड्रीम के रिलीज की मुख्य वजह कुछ और ही है।

डेव मैल्टजर ने अपने रिपोर्ट्स में बताया कि वैल्वेटीन ड्रीम को तब रिलीज करने का फैसला किया गया जब कई टॉप स्टार्स ने किसी दूसरी घटना के लिए मैनेजमेंट से ड्रीम की शिकायत की थी। हालांकि, मैल्टजर ने इस बारे में खुलकर बात नहीं की लेकिन उन्होंने साफ कर दिया कि दूसरे आरोप या स्क्रीनशॉट्स की वजह से ड्रीम को रिलीज नहीं किया गया था।

3- नटालिया & टमीना के WWE विमेंस टैग टीम चैंपियंस पर बनने पर विंस मैकमैहन की प्रतिक्रिया

नटालिया & टमीना कुछ समय पहले ही नाया जैक्स & शायना बैजलर को हराकर नई WWE विमेंस टैग टीम चैंपियंस बनी थी। टमीना के लिए यह उनके करियर की पहली टाइटल जीत थी और इस जीत के बाद उनकी खुशी का ठिकाना नहीं था। इस जीत के बाद विंस मैकमैहन का भी कुछ ऐसा ही रिएक्शन था और वह बार-बार कह रहे थे कि हमने कर दिखाया।

नटालिया ने रैने पैकेट के ओरल सेशंस पोडकास्ट पर इस घटना को याद करते हुए कहा कि विंस मैकमैहन उनके और टमीना के विमेंस टैग टीम चैंपियंस बनने पर ऐसे खुश हुए थे जैसे कि वह उनके पिता हो।

2- ब्रॉक लैसनर WWE में वापसी को हैं तैयार?

पॉल हेमन ने एक बार फिर ब्रॉक लैसनर के WWE में वापसी के संकेत दिए हैं और आपको बता दें, SportaTalk790 को दिए इंटरव्यू में हेमन ने लैसनर की वापसी के संकेत दिए थे। इस दौरान हेमन ने कहा कि WWE में क्राउड की वापसी के बाद लैसनर भी वापसी कर लेंगे।

WWE पहले ही घोषणा कर चुकी है कि 16 जुलाई से WWE एरीना में लाइव ऑडियंस की वापसी हो जाएगी। अब जबकि, इस साल SummerSlam में लाइव ऑडियंस मौजूद रहेंगे इसलिए लैसनर अपनी वापसी के लिए इस बड़े पीपीवी का इस्तेमाल कर सकते हैं।

1- WWE Hell in a Cell में रोमन रेंस का बड़ा मैच नहीं होगा?

कुछ समय पहले यह अफवाह सामने आई थी कि WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस Hell in a Cell पीपीवी में जिमी उसो का सामना करते हुए नजर आ सकते हैं। हालांकि, रेसलिंग ऑब्जर्वर न्यूजलैटर के डेव मैल्टजर की माने तो WWE का इस मैच को कराने का कोई प्लान नहीं है।

इसके साथ ही मैल्टजर ने यह भी खुलासा किया कि जॉन सीना वापसी करके रोमन रेंस का सामना करते हुए नजर आ सकते हैं। मैल्टजर ने दावा किया कि अभी कुछ भी फाइनल नहीं है लेकिन यह मैच SummerSlam 2021 में देखने को मिल सकता है।

Quick Links

Edited by Subham Pal
Be the first one to comment