2 कारण क्यों Roman Reigns को WWE में वापसी के बाद Cody Rhodes के साथ टीम बनानी चाहिए और 2 क्यों नहीं बनानी चाहिए 

WWE, Roman Reigns, Cody Rhodes,
क्या WWE में रोमन रेंस और कोडी रोड्स टीम बनाएंगे? (Photo:WWE.com)

Roman Reigns And Cody Rhodes Team: WWE में सोलो सिकोआ (Solo Sikoa) ने ब्लडलाइन में रोमन रेंस (Roman Reigns) की अनुपस्थिति में तीन नए मेंबर्स शामिल कर लिए हैं। यही नहीं, सोलो ने दावा किया है कि रोमन कभी कंपनी में वापस नहीं आएंगे। हालांकि, ऐसा लग रहा है कि रेंस आने वाले समय में वापसी करते हुए अपने भाई को झूठा साबित कर सकते हैं।

देखा जाए तो मौजूदा समय में कुछ ऐसी परिस्थितियां बन चुकी हैं जिससे रोमन रेंस का वापसी के बाद अनडिस्प्यूटेड WWE चैंपियन कोडी रोड्स के साथ टीम बनाने का मतलब बनता है। इस आर्टिकल में हम ऐसे 2 कारणों का जिक्र करने वाले हैं कि क्यों रोमन रेंस को WWE में वापसी के बाद कोडी रोड्स के साथ टीम बनानी चाहिए और 2 क्यों नहीं बनानी चाहिए।

1- रोमन रेंस को WWE में कोडी रोड्स के साथ टीम नहीं बनानी चाहिए: ये दोनों कुछ महीने पहले तक एक-दूसरे के कट्टर दुश्मन थे

कोडी रोड्स ने ही WrestleMania XL में रोमन रेंस के अनडिस्प्यूटेड WWE चैंपियन के रूप में रन का अंत किया था। इस मुकाबले के बिल्ड-अप के दौरान रोमन और कोडी को एक-दूसरे के कट्टर दुश्मन के रूप में बुक किया गया था। यही कारण है कि रेंस का वापसी के ठीक बाद रोड्स के साथ टीम बनाना सही नहीं रहेगा।

देखा जाए तो इन दो पुराने दुश्मनों को टीम के रूप में देखना काफी अजीब होगा। रोमन रेंस शोज ऑफ शोज में अपनी अनडिस्प्यूटेड WWE चैंपियनशिप गंवाने के बाद दुखी दिखाई दिए थे। अधिकतर फैंस यही चाहेंगे कि रोमन वापसी के बाद कोडी से अपना बदला लें।

1- रोमन रेंस को WWE में कोडी रोड्स के साथ टीम बनानी चाहिए: सोलो सिकोआ ने शायद अपने ट्राइबल चीफ से भी दुश्मनी मोल ले ली है

इस बात में कोई शक नहीं है कि रोमन रेंस को अनडिस्प्यूटेड WWE चैंपियन कोडी रोड्स से अपनी बादशाहत खत्म करने का बदला लेना चाहिए। हालांकि, मौजूदा समय में रोमन के सामने इससे बड़ी मुश्किल खड़ी हो चुकी है। यह कहना गलत नहीं होगा कि ट्राइबल चीफ के हाथों से ब्लडलाइन का कंट्रोल लगभग छूट चुका है।

सिकोआ ने रोमन रेंस की कभी वापसी नहीं होने का दावा करना भी शुरू कर दिया है। रेंस इस चीज़ का अपने भाई से जरूर बदला लेना चाहेंगे। देखा जाए तो कोडी रोड्स मौजूदा समय में ब्लडलाइन के बड़े दुश्मन बन चुके हैं। यही कारण है कि अगर रोमन वापसी के बाद रोड्स से हाथ मिलाते हैं तो अनडिस्प्यूटेड WWE चैंपियन उन्हें नए ब्लडलाइन से बदला लेने में मदद कर सकते हैं।

2- रोमन रेंस को WWE में कोडी रोड्स के साथ टीम नहीं बनानी चाहिए: पुराने ब्लडलाइन को एक साथ लाना बेहतर ऑप्शन रहेगा

जैसा कि हमने बताया कि कोडी रोड्स SmackDown में रोमन रेंस के साथ टीम बनाने की स्थिति में उन्हें नए ब्लडलाइन से बदला लेने में मदद कर सकते हैं। हालांकि, इस स्थिति में पुराने ब्लडलाइन का रीयूनियन देखने को नहीं मिल पाएगा। याद दिला दें, रोमन के ब्रेक पर जाने के बाद सोलो सिकोआ ने जिमी उसो को ब्लडलाइन से बाहर कर दिया था जबकि जे ने पिछले साल ही यह फैक्शन छोड़ दिया था।

सोलो द्वारा ब्लडलाइन को टेकओवर दिए जाने की वजह से इस फैक्शन के पुराने मेंबर्स को एक साथ लाने का रास्ता तैयार हो चुका है। यही कारण है कि कंपनी को रोमन रेंस की वापसी के बाद उनके साथ द उसोज़ को लाकर एक बार फिर असली ब्लडलाइन तैयार करना चाहिए। देखा जाए तो असली ब्लडलाइन की सोलो सिकोआ के फैक्शन के साथ दुश्मनी सबसे जबरदस्त स्टोरीलाइंस में से एक साबित हो सकती है।

2- रोमन रेंस को WWE में कोडी रोड्स के साथ टीम बनानी चाहिए: ट्राइबल चीफ का बेबीफेस टर्न कराने का यह बेहतरीन तरीका हो सकता है

रोमन रेंस के WrestleMania XL के बाद ब्रेक पर जाने की वजह से फैंस उन्हें काफी मिस कर रहे हैं। मौजूदा समय में रोमन को फैंस से किसी बेबीफेस जैसा ट्रीटमेंट मिलने लगा है। कंपनी का भी हमेशा से रेंस को टॉप लेवल का बेबीफेस स्टार बनने का सपना रहा है और शायद ऐसा करने का सही समय आ चुका है।

देखा जाए तो कोडी रोड्स मौजूदा समय में सबसे लोकप्रिय बेबीफेस स्टार्स में से एक हैं। यही कारण है कि रोमन रेंस का वापसी के बाद कोडी के साथ टीम बनाने की स्थिति में उनका बेबीफेस टर्न हो जाएगा। इस स्थिति में यह देखना रोचक होगा कि फैंस को इन दो टॉप सुपरस्टार्स की जोड़ी कितनी पसंद आती है।

Quick Links

Edited by Subham Pal
App download animated image Get the free App now