2 स्टोरीलाइन जो WWE Hell in a Cell 2022 के बाद खत्म हो गई और 2 जो अभी भी जारी हैं

WWE में Hell in a Cell के बाद स्टोरीलाइंस की स्थिति
WWE में Hell in a Cell के बाद स्टोरीलाइंस की स्थिति

WWE Hell in a Cell 2022 भी अब बीती बात हो चली है, जिसमें बहुत धमाकेदार एक्शन देखने को मिला था। अक्सर प्रीमियम लाइव इवेंट्स में बड़ी स्टोरीलाइंस को समाप्त होते देखा जाता है, लेकिन कुछ ऐसी फ्यूड्स भी होती हैं जिन्हें ज्यादा दिलचस्प बनाए रखने के लिए जारी रखा जाता है।

Hell in a Cell 2022 से अगले Raw एपिसोड में बहुत दिलचस्प चीज़ें देखने को मिलीं और इस बीच कुछ स्टोरीलाइंस के समाप्त होने के संकेत भी दिए गए। इसलिए इस आर्टिकल में हम उन 2 स्टोरीलाइंस के बारे में आपको बताएंगे जो Hell in a Cell के बाद खत्म हो गई हैं और 2 जो अभी भी जारी हैं।

#)WWE सुपरस्टार्स कोडी रोड्स और सैथ रॉलिंस - स्टोरीलाइन जारी है

कोडी रोड्स ने WrestleMania 38 में WWE में वापसी की थी और मेनिया समेत कोडी अभी तक सैथ रॉलिंस पर 3 बड़ी जीत दर्ज कर चुके हैं। द विजनरी को इस स्टोरीलाइन में निरंतर कमजोर दिखाया गया है, इसलिए कयास लगाए जा रहे थे कि रॉलिंस के कैरेक्टर को ज्यादा ठेस पहुंचने से बचाने के लिए उनकी कोडी के साथ फ्यूड को समाप्त किया जा सकता है।

Raw में इस हफ्ते कोडी रोड्स ने अपने सैगमेंट में सैथ रॉलिंस की तारीफ करते हुए बताया कि उनकी फ्यूड अब खत्म हो गई है। मगर कुछ देर बाद रॉलिंस बाहर आए और उन्होंने द अमेरिकन नाईटमेयर के प्रदर्शन की तारीफ की और उनके प्रति सम्मान भी प्रकट किया, लेकिन अचानक उन्होंने सबको चौंकाते हुए रोड्स पर स्लेजहैमर से अटैक कर दिया, जो दर्शाता है कि ये फ्यूड अभी खत्म होने से बहुत दूर है।

#)थ्योरी vs मुस्तफा अली - स्टोरीलाइन खत्म हुई

मुस्तफा अली इसी साल अप्रैल के महीने में Raw में वापसी के बाद थ्योरी के खिलाफ WWE यूएस चैंपियनशिप स्टोरीलाइन में शामिल हुए थे। Hell in a Cell 2022 में उन्हें टाइटल शॉट मिला, लेकिन थ्योरी के खिलाफ हार बैठे। वहीं इस हफ्ते Raw में थ्योरी ने बॉबी लैश्ले के सैगमेंट में दखल दिया।

एक तरफ अली Raw के पूरे एपिसोड में नजर ही नहीं आए, वहीं थ्योरी को बॉबी लैश्ले के सैगमेंट में दखल देते देखा गया। इस बीच लैश्ले ने थ्योरी को उनके टाइटल के लिए चैलेंज किया, लेकिन चैंपियन ने इनकार कर दिया। तभी लैश्ले ने उन्हें किक मारकर रिंग से बाहर धकेल दिया था। चीज़ें स्पष्ट नजर आ रही हैं कि थ्योरी बनाम अली फ्यूड अब समाप्त हो चुकी है और चैंपियन के अगले चैलेंजर बॉबी लैश्ले होंगे।

#)इजेक्यूल vs केविन ओवेंस - स्टोरीलाइन जारी है

केविन पिछले काफी समय से ये साबित करने में लगे हैं कि इजेक्यूल ही इलायस हैं और अभी तक उन्हें कोई सफलता हाथ नहीं लगी है। Hell in a Cell 2022 में ओवेंस को इजेक्यूल पर जीत मिली थी। वहीं इस हफ्ते इजेक्यूल को ओमोस पर जीत मिली, जिसके बाद उन्होंने ओवेंस को रिमैच के लिए चैलेंज किया।

इस बीच ओवेंस ने कहा कि अगर इजेक्यूल मान लेते हैं कि वो ही इलायस हैं तो उन्हें रिमैच मिल जाएगा। इजेक्यूल ने माना कि वो इलायस हैं, लेकिन ओवेंस द्वारा चुनौती स्वीकार करने के बाद उन्होंने कहा कि वो झूठ बोल रहे थे कि वो इलायस हैं। मौजूदा स्थिति दर्शा रही है कि दोनों की दुश्मनी अभी लंबी चलने वाली है और देखना दिलचस्प होगा कि केविन ओवेंस उन्हें खुद को इलायस मानने पर मजबूर कर पाते हैं या नहीं।

#)बियांका ब्लेयर vs बैकी लिंच - स्टोरीलाइन खत्म हुई

WWE Hell in a Cell 2022 में बियांका ब्लेयर ने असुका और बैकी लिंच को हराकर अपने Raw विमेंस टाइटल को रिटेन किया था। जिस तरह ब्लेयर ने बैकी को धक्का देकर रिंग से बाहर करने के बाद असुका को पिन किया, उससे लगने लगा था कि ब्लेयर vs बैकी फ्यूड अभी जारी रहने वाली है।

मगर इस हफ्ते Raw में चैंपियनशिप के लिए नंबर-1 कंटेंडरशिप मैच हुआ, जिसमें रिया रिप्ली ने जीत दर्ज कर बियांका ब्लेयर के खिलाफ Raw विमेंस चैंपियनशिप मैच हासिल कर लिया है। चूंकि रिप्ली चैंपियन की अगली चैलेंजर होंगी, इसलिए संभव ही अब बियांका ब्लेयर और बैकी लिंच की फ्यूड समाप्त हो गई है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।