Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE के दो बड़े सुपरस्टार्स कह सकते हैं 'गुडबाय', Elimination Chamber मैच में भी नहीं मिली जगह

  • एलिमिनेशन चैंबर 2020 को अब एक हफ्ते से ज्यादा समय नहीं बचा है। अभी तक सिर्फ तीन मैचों का ऐलान इसके लिए हुआ है।
SENIOR ANALYST
न्यूज़
Modified 02 Mar 2020, 14:22 IST

एलिमिनेशन चैंबर 2020 को अब एक हफ्ते से ज्यादा समय नहीं बचा है। अभी तक सिर्फ तीन मैचों का ऐलान इसके लिए हुआ है। दो एलिमिनेशन चैंबर मैच अभी तक कंफर्म हुए है। इसमें एक सिक्स टैग टीम बैटल मैच है। ये स्मैकडाउन टैग टीम चैंपियनशिप के लिए मैच होगा। मिज और मॉरिसन इस समय टैग टीम चैंपियन हैं।

इस समय डैश वाइल्डर और स्कॉट डॉसन के WWE कॉन्ट्रैक्ट को लेकर जद्दोजहद चल रही है। कंपनी छोड़ने की बातें उनको लेकर कई महीनों से चल रही है। सिक्स टैग टीम बैटल में इन दोनों का नाम शामिल नहीं है। स्कॉट और वाइल्डर ने टैग टीम के तौर पर जबरदस्त काम किया है। डेव मैल्टजर और ब्रायन एल्वारेज ने द रिवाइवल के फ्यूचर को लेकर बड़ी बात कही है और साथ ही ये बताया कि क्यों एलिमिनेशन चैंबर मैच में ये दोनों शामिल नहीं है।

यह भी पढ़ें: 4 बड़े कारणों से जॉन सीना को WrestleMania 36 में द फीन्ड के खिलाफ जीत मिलनी चाहिए

मैल्टजर ने बताया कि द रिवाइवल इस मैच में इसलिए शामिल नहीं है क्योंकि इन्होंने नया कॉन्ट्रैक्ट अभी तक साइन नहीं किया है। और WWE ने भी उन्हें इस मैच में शामिल ना करने की कोई जरूरत नहीं समझी। लूचा हाउस पार्टी को इस मैच में शामिल किया गया है। इसके बारे में किसी को कुछ नहीं पता था। दरअसल द रिवाइवल की जगह ही लूचा हाउस पार्टी को इस मैच में शामिल किया गया है।

कुल मिलाकर बात ये है कि इस बार एलिमिनेशन चैंबर में होने वाले इस बड़े मैच में ये दो टॉप सुपरस्टार नजर नहीं आएंगे। पिछले कई महीनों से WWE और द रिवाइवल के संबंध अच्छे नहीं चल रहे हैं। कॉन्ट्रैक्ट को लेकर काफी बातें इनके बीच हुई है। इसी वजह से WWE ने भी इनके ऊपर ध्यान देना छोड़ दिया था। जबकि द रिवाइवल का काम रिंग में सबसे शानदार होता है। फैंस की मांग हमेशा उन्हें देखने की रहती हैं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को https://www.facebook.com/SKWrestlingHindi/ पर पाएं

Published 02 Mar 2020, 14:15 IST
Advertisement
Fetching more content...