2 सुपरस्टार्स जिन्हें द अंडरटेकर के साथ SummerSlam में मैच लड़ना चाहिए और 2 जिन्हें बिल्कुल भी नहीं

अंडरटेकर बनाम रोमन रेंस
अंडरटेकर बनाम रोमन रेंस

कुछ हफ़्तों पहले रॉ एपिसोड में द अंडरटेकर ने रोमन रेंस बनाम शेन मैकमैहन और ड्रू मैकइंटायर के हैंडीकैप मैच में इंटरफेयर किया था। उन्होंने शेन और ड्रू पर जबरदस्त अटैक करके रोमन रेंस को बचाया था। इसके बाद डब्लू डब्लू ई (WWE) ने एक्सट्रीम रूल्स के लिए अंडरटेकर और रोमन रेंस को शेन मैकमैहन और ड्रू मैकइंटायर के खिलाफ टैग टीम मैच में डाल दिया।

कुछ रिपोर्ट्स के अनुसार, अंडरटेकर समरस्लैम में एक मैच लड़ने वाले हैं और WWE ने उनकी फ़्यूड को शुरू करने के लिए उन्हें टीवी पर बुलाया है। WWE के पास काफी अच्छे सुपरस्टार्स हैं, जो द डैडमैन के साथ मैच लड़ सकते हैं और कुछ ऐसे भी सुपरस्टार्स हैं, जिन्हें उनके साथ मैच नहीं लड़ना चाहिए।

इसलिए हम बात करने वाले हैं 2 सुपरस्टार्स की जिन्हें समरस्लैम में द अंडरटेकर के साथ मैच लड़ना चाहिए और 2 जिन्हें बिल्कुल भी नहीं।

ये भी पढ़ें:- 3 बड़ी चैंपियनशिप जो एरिक बिशफ और पॉल हेमन WWE में वापस ला सकते हैं


#2 मैच लड़ना चाहिए: ड्रू मैकइंटायर

मैकइंटायर के लिए बड़ा मौका
मैकइंटायर के लिए बड़ा मौका

मैकइंटायर को वापसी के बाद से ही WWE अपनी कंपनी का टॉप स्टार मान रही है। उन्होंने सैथ रॉलिंस, रोमन रेंस और ब्रॉन स्ट्रोमैन जैसे टॉप स्टार्स को धराशाई किया है। फिलहाल, वह WWE के टॉप हील सुपरस्टार हैं।

ड्रू मैकइंटायर का द डैडमैन के साथ एक मैच उन्हें कंपनी में ऊंचे लेवल पर पहुँचा सकता है। अंडरटेकर की उम्र की वजह से वह मैकइंटायर जितने अच्छे मैच तो नहीं दे सकते, लेकिन इस मैच को उनके सुपर शोडाउन वाले मुकाबले से तो अच्छा ही माना जाएगा।


#2 मैच नहीं लड़ना चाहिए: शेन मैकमैहन

शेन एक बुरा विकल्प !
शेन एक बुरा विकल्प !

शेन मैकमैहन को कोई भी फैन रॉ और स्मैकडाउन में देखना पसंद नहीं करता। उन्हें फैंस की ओर से भारी बू का सामना करना पड़ता है। WWE यूनिवर्स को उनका टीवी पर निरंतर रूप से आना अच्छा नहीं लगता।

इस वजह से अगर वह द अंडरटेकर जैसे बड़े सुपरस्टार के साथ फ़्यूड में आते हैं तो इससे WWE की खूब आलोचना होगी। WWE को शेन मैकमैहन को बिल्कुल भी नहीं चुनना चाहिए।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

#1 मैच लड़ना चाहिए: रोमन रेंस

रोमन रेंस से हो सकता है जबरदस्त मैच
रोमन रेंस से हो सकता है जबरदस्त मैच

रोमन रेंस और द अंडरटेकर के बीच रेसलमेनिया 33 में मैच हो चुका है। इस मैच में रोमन को जीत मिली थी और उन्हें इसके बाद से ही फैंस को ओर से उन्हें खराब रिएक्शन मिलना शुरू हो गया था।

रोमन उस समय शायद उतने प्रभावशाली नहीं थे लेकिन अब वह WWE के फेस है। अगर अब दोनों के बीच मैच होगा, तो फैंस उस मुकाबले को काफी ज्यादा पसंद करेंगे। WWE के पास समरस्लैम में द बिग डॉग से अच्छा विकल्प नहीं हो सकता।


#1 मैच नहीं लड़ना चाहिए: गोल्डबर्ग

गोल्डबर्ग को नहीं मिलना चाहिए एक रीमैच
गोल्डबर्ग को नहीं मिलना चाहिए एक रीमैच

गोल्डबर्ग और द अंडरटेकर के बीच सुपर शोडाउन में मैच हुआ था। इस मैच में कई सारे बोच (गलती) हुए थे और फैंस को दोनों ही दिग्गजों का यह मैच पसंद नहीं आया था। मैच के बाद गोल्डबर्ग ने फैंस से खराब मैच के लिए माफी भी मांगी थी।

अगर WWE सुपर शोडाउन के मैच को इतिहास से छुपाने के लिए समरस्लैम में फिर से दोनों दिग्गजों के बीच मैच बुक करती है, तो यह कंपनी की सबसे बड़ी गलती मानी जाएगी। WWE को उनके बजाय नए सुपरस्टार्स को आगे आने का मौका देना चाहिए।

ये भी पढ़ें:- पूर्व WWE सुपरस्टार और प्रो रेसलिंग के दिग्गज ने दुनिया को कहा अलविद

Quick Links