2 चीज़ें जो Brock Lesnar को WWE में वापसी के बाद करनी चाहिए और 2 जो नहीं करनी चाहिए 

क्या WWE में होगा ब्रॉक लैसनर vs गुंथर मैच?
क्या WWE में होगा ब्रॉक लैसनर vs गुंथर मैच?

Brock Lesnar WWE Return: ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) को WWE में नजर आए हुए 10 महीने से ज्यादा समय बीत चुका है। उनकी Royal Rumble 2024 के जरिए वापसी होने की अफवाहें थीं। हालांकि, ब्रॉक के विवादों में फंसने के बाद उनके रिटर्न को कैंसिल कर दिया गया था।

देखा जाए तो लैसनर की वापसी WWE में नया रोमांच ला सकती है। कुछ ऐसी चीज़ें हैं जो कि बीस्ट को रिटर्न के बाद करने से बचनी चाहिए। इस आर्टिकल में हम ऐसी 2 चीज़ों का जिक्र करने वाले हैं जो कि ब्रॉक लैसनर को WWE में वापसी के बाद करनी चाहिए और 2 जो नहीं करनी चाहिए।

2- ब्रॉक लैसनर को WWE में वापसी के बाद नहीं करनी चाहिए: हील टर्न नहीं लेना चाहिए

ब्रॉक लैसनर ने WWE में अपना आखिरी फिउड कोडी रोड्स के खिलाफ किया था। ब्रॉक इस फिउड के दौरान हील की भूमिका में थे। इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच आखिरी मुकाबला SummerSlam 2023 में हुआ था। कोडी यह मैच जीतने में कामयाब रहे थे और मुकाबले के बाद लैसनर ने रोड्स का हाथ उठाकर उन्हें सम्मान दिया था।

बीस्ट इंकार्नेट ने इस चीज़ के साथ ही बेबीफेस टर्न ले लिया था। देखा जाए तो फैंस को ब्रॉक लैसनर का बेबीफेस रन काफी पसंद आया था। यही कारण है कि उन्हें वापसी के बाद हील टर्न नहीं लेना चाहिए और बेबीफेस सुपरस्टार के रूप में फैंस का मनोरंजन करना चाहिए।

2- ब्रॉक लैसनर को WWE में वापसी के बाद करनी चाहिए: उन्हें टैलेंट्स को आगे बढ़ाना जारी रखना चाहिए

WWE में कई ऐसे सुपरस्टार्स हैं जिन्हें ब्रॉक लैसनर के खिलाफ फिउड करके काफी फायदा हुआ था। ब्रॉक ने WWE में पिछले रन के दौरान कोडी रोड्स के खिलाफ फिउड करके उन्हें काफी फायदा पहुंचाया था। यह कहना गलत नहीं होगा कि लैसनर के खिलाफ राइवलरी की शुरूआत करने वाला सुपरस्टार अचानक ही सुर्खियों में आ जाता है।

WWE में इस वक्त ब्रॉन ब्रेकर जैसे कई ऐसे सुपरस्टार्स मौजूद हैं जिन्हें बीस्ट इंकार्नेट के खिलाफ फिउड करने से काफी फायदा हो सकता है। यही कारण है कि ब्रॉक लैसनर को वापसी के बाद टैलेंट्स को आगे बढ़ाने का काम करना जारी रखना चाहिए।

2- ब्रॉक लैसनर को WWE में वापसी के बाद नहीं करनी चाहिए: वर्ल्ड चैंपियनशिप के पीछे जाना

ब्रॉक लैसनर को अपने WWE करियर के दौरान काफी सफलता मिली है। ब्रॉक 7 मौकों पर WWE चैंपियन और 3 मौकों पर यूनिवर्सल चैंपियन रह चुके हैं। लैसनर करियर के ऐसे पड़ाव पर पहुंच चुके हैं जहां उन्हें लाइमलाइट में बने रहने के लिए वर्ल्ड चैंपियनशिप पिक्चर का हिस्सा बनने की जरूरत नहीं है।

वैसे भी, अगर दिग्गज वर्ल्ड चैंपियनशिप पिक्चर में शामिल होते हैं तो उनके एक बार फिर वर्ल्ड चैंपियन बनने की संभावना बढ़ जाएगी। हालांकि, एक पार्ट टाइमर को सबसे बड़ा टाइटल सौंपना सही नहीं रहेगा। यही कारण है कि बीस्ट इंकार्नेट को WWE में वापसी के पास वर्ल्ड चैंपियनशिप पिक्चर के लिए नहीं जाना चाहिए। इसके बजाए वर्ल्ड चैंपियनशिप पिक्चर में ऐसे सुपरस्टार्स को मौका मिलना चाहिए जिन्हें WWE अगले मेन इवेंट स्टार के रूप में देख रही है।

2- ब्रॉक लैसनर को WWE में वापसी के बाद करनी चाहिए: गुंथर के साथ फिउड की शुरूआत करनी चाहिए

WWE में काफी समय से ब्रॉक लैसनर और गुंथर के बीच मैच कराने की मांग की जा रही है। गुंथर भी इंटरव्यू के दौरान लैसनर के खिलाफ मैच लड़ने की इच्छा जाहिर कर चुके हैं। इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच मेंस Royal Rumble 2023 मैच में थोड़ी सी फाइट देखने को मिली थी।

इसके बाद ही फैंस के मन में इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच मैच देखने को लेकर उत्सुकता बढ़ी थी। यही कारण है कि ब्रॉक लैसनर को वापसी के बाद बिना देरी करते हुए गुंथर के खिलाफ फिउड सेटअप कर देना चाहिए। इस संभावित फिउड के काफी एंटरटेनिंग होने की उम्मीद है और फैंस को इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच कुछ धमाकेदार मैच भी देखने को मिल सकते हैं।