WWE में दो मौके जब Roman Reigns को विमेंस रेसलर ने हज़ारों फैंस के सामनने करारा थप्पड़ जड़ा 

qdwfegrthyjuktu.y,tyrjthergerewe2R3QTA4WY5ESURI7
जानिए किस WWE विमेंस स्टार ने Roman Reigns पर थप्पड़ जड़ा है?

WWE: रोमन रेंस (Roman Reigns) WWE में लंबे समय से रेसलिंग कर रहे हैं और इस दौरान रोमन रेंस ने ऐसे कई कारनामे किए हैं जो कोई और रेसलर नहीं कर सका है। रोमन रेंस WWE में अधिकतर रेसलर्स से लड़ाई लड़ चुके हैं। इस समय WWE में रोमन रेंस का ही दबदबा है और वो मौजूदा अनडिस्प्यूटेड यूनिवर्सल चैंपियन हैं।

इस दौरान रोमन रेंस का सामना WWE की उन महिला रेसलर्स से भी हुआ है जो प्रतिद्वंदी रेसलर्स के साथ आती थीं, लेकिन WWE में अभी तक 2 ही ऐसी महिला रेसलर हैं, जिन्होंने रोमन रेंस के ऊपर हाथ उठाया है।

WWE महिला रेसलर्स कौन हैं और उन्होंने Roman Reigns के ऊपर आखिरकार क्यों हाथ उठाया था?

रोमन रेंस के ऊपर हाथ उठाने वाली महिला और कोई नहीं बल्कि WWE की पूर्व चेयरवुमेन स्टैफनी मैकमैहन हैं। पूर्व विमेंस चैंपियन स्टैफनी मैकमैहन क्योंकि अथॉरिटी का हिस्सा रही हैं और रोमन रेंस जब फेस हुआ करते थे तो WWE में अथॉरिटी के सदस्यों के साथ उनका छत्तीस का आंकड़ा रहा।

2015 में सैथ रॉलिंस के इंजर्ड होने के बाद हमें WWE Survivor Series में रोमन रेंस WWE चैंपियन बनते हुए दिखे, लेकिन शेमस ने उनसे यह चैंपियनशिप अपना Money in the Bank ब्रीफकेश कैश इन कर छीन ली। इसके बाद हमें 13 दिसंबर 2015 को TLC (Tables, Chaiers & Ladder) प्रीमियम लाइव इवेंट के दौरान रोमन रेंस का सामना चैंपियनशिप के लिए शेमस से देखने को मिला लेकिन इस मुकाबले में एल्बर्टो डैल रियो और रुसेव की सहायता के कारण शेमस की जीत हुई। इसके बाद रोमन रेंस के गुस्से का ठिकाना नहीं रहा और रोमन रेंस ने पहले इन तीनों सुपरस्टार की जमकर पिटाई की। इसके बाद रोमन रेंस ने उस समय कंपनी के COO ट्रिपल एच को भी नहीं छोड़ा। रोमन रेंस ने ट्रिपल एच को इतनी बुरी तरीके से मारा कि उन्हें अस्पताल ले जाना पड़ा।

youtube-cover

ट्रिपल एच, स्टैफनी मैकमैहन के पति हैं, इस कारण उनका गुस्सा 14 दिसंबर 2016 को अगले Raw के दौरान रोमन रेंस के ऊपर निकला, जहाँ पहले स्टैफनी मैकमैहन ने पहले रोमन रेंस को रिंग में बुलाया, फिर उनकी बेइज्जती करने के बाद जब रोमन रेंस ने ऐसा कुछ कह दिया कि वहाँ बैठे सभी दर्शक स्टैफनी मैकमैहन के ऊपर हंसने लगे। इसके बाद स्टैफनी मिकमैन ने रोमन रेंस के चेहरे पर हज़ारों फैंस के सामने जोरदार 4 से 5 थप्पड़ लगा दिए। यह थप्पड़ इतने जोरदार थे कि रोमन रेंस का चेहरा लाल पड़ गया।

रोमन रेंस को थप्पड़ लगाने वालों की लिस्ट में दूसरा नाम लाना का है। WWE में जिस समय रोमन रेंस और रुसेव की यूएस चैंपियनशिप के लिए दुश्मनी चल रही थी, उस दौरान लाना ने रोमन रेंस को थप्पड़ जड़ा था। 17 अक्टूबर 2016 को हुए Raw के एपिसोड में लाना ने फैंस के सामने रेंस को थप्पड़ मारा था और फिर रूसेव ने बुरी तरह से रेंस के ऊपर अटैक भी किया था।

youtube-cover