Create

3 कारण क्यों WWE सुपरस्टार एलेक्सा ब्लिस को अपने  सुपरनैचुरल गिमिक को जारी रखना चाहिए और 2 कारण क्यों जारी नहीं रखना चाहिए 

WWE विमेंस स्टार एलेक्सा ब्लिस
WWE विमेंस स्टार एलेक्सा ब्लिस

एलेक्सा ब्लिस (Alexa Bliss) WWE में अपने गिमिक की वजह से चर्चा का विषय बनी हुई है। पिछले साल द फीन्ड (The Fiend) के साथ स्टोरीलाइन में आने के बाद से ही ब्लिस का सुपरनैचुरल रूप फैंस को देखने को मिला। यही नहीं, ब्लिस के सुपरनैचुरल कैरेक्टर में आने के बाद से ही WWE में कई अजीब सैगमेंट्स देखने को मिल चुके हैं। इस साल WrestleMania में भी ब्लिस ने द फीन्ड vs रैंडी ऑर्टन (Randy Orton) के मैच के दौरान अहम भूमिका निभाई थी।

ये भी पढ़ें: WWE Rumor Roundup: रोमन रेंस ने किया बड़ा दावा, ब्रॉक लैसनर को वापसी के बाद मिलेगी ड्रीम बुकिंग

इस मैच के दौरान ब्लिस ने सभी को हैरान करते हुए द फीन्ड को धोखा दिया और इस चीज का फायदा उठाकर रैंडी ऑर्टन, द फीन्ड को हराने में कामयाब रहे थे। इस बुकिंग की वजह से काफी कंट्रोवर्सी हुई थी और फैंस यह सवाल उठाने लगे कि ब्लिस को अपने सुपरनैचुरल गिमिक को जारी रखना चाहिए या नहीं। इस आर्टिकल में हम 3 ऐसे कारणों का जिक्र करने वाले हैं कि क्यों ब्लिस को WWE में अपने सुपरनैचुरल गिमिक को जारी रखना चाहिए और 2 कारण क्यों जारी नहीं रखना चाहिए।

1- WWE में एलेक्सा ब्लिस को अपना सुपरनैचुरल गिमिक जारी रखना चाहिए: यह उन्हें दूसरे विमेंस स्टार्स से अलग बनाता है

वर्तमान समय में अधिकतर विमेस स्टार्स को लोकप्रिय बने रहने के लिए टाइटल की जरूरत होती है। हालांकि, वर्तमान समय में एलेक्सा ब्लिस के साथ ऐसी कोई भी समस्या नहीं है। आपको बता दें, एलेक्सा ब्लिस के सुपरनैचुरल कैरेक्टर ने WWE में उनकी वैल्यू बढ़ा दी है और यही कारण है कि वह बिना टाइटल के भी लोकप्रिय बनी रह सकती है।

ये भी पढ़ें: WWE Hell in a Cell 2021 के मैच कार्ड की भविष्यवाणी

ब्लिस दूसरे विमेंस स्टार्स के ठीक विपरीत लगातार मैच लड़ने के बजाए अपने कैरेक्टर में सुधार करने पर ध्यान दे रही है और इस चीज ने ब्लिस को कंपनी के सबसे अनोखे सुपरस्टार्स में से एक बना दिया है। यही कारण है कि ब्लिस को सुपरनैचुरल गिमिक को जारी रखना चाहिए।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं

1- WWE में सुपरनैचुरल गिमिक को जारी नहीं रखना चाहिए: असाधारण चीजों पर ज्यादा फोकस फैंस को शायद ही पसंद आएगा

WWE सुपरस्टार एलेक्सा ब्लिस ने सुपरनैचुरल कैरेक्टर में ढलने के बाद कुछ असाधारण चीजें करके दिखाई है। इस वजह से WWE में कुछ यादगार पल देखने को मिले थे, हालांकि, बिना किसी स्टोरीलाइन डेवलपमेंट के ब्लिस मैजिक ट्रिक्स करना जारी रखती है तो फैंस को यह शायद ही पसंद आएगा।

यही कारण है कि अगर WWE बिना किसी स्टोरीलाइन डेवलपमेंट के ब्लिस का सुपरनैचुरल कैरेक्टर के रूप में इस्तेमाल करना चाहती है तो एलेक्सा ब्लिस के लिए आने वाले समय में इस कैरेक्टर को छोड़ना ही सही रहेगा।

2- एलेक्सा ब्लिस को यह गिमिक जारी रखना चाहिए: प्रतिदंद्वियों को फायदा होगा

WWE सुपरस्टार एलेक्सा ब्लिस के सुपरनैचुरल गिमिक के जरिए कुछ ऐसे सुपरस्टार्स को काफी फायदा हो सकता है जिन्हें लाइमलाइट में आने का मौका नहीं मिलता। आपको बता दें, विंस मैकमैहन सभी विमेंस स्टार्स को टाइटल मैचों में मौका नहीं देते है इसलिए उन्हें नॉन-टाइटल स्टोरीलाइंस पर ही निर्भर होना पड़ता है।

हालांकि, ब्लिस ने बिना टाइटल पिक्चर में शामिल हुए कंपनी में अपनी अलग जगह बनाई है और उनके खिलाफ स्टोरीलाइन में शामिल होने से लोअर मिड कार्ड के सुपरस्टार्स को काफी फायदा हो सकता है इसलिए ब्लिस को सुपरनैचुरल गिमिक जारी रखना चाहिए।

2- जारी नहीं रखना चाहिए: लाइव ऑडियंस के वापसी के बाद एलेक्सा ब्लिस फैंस के हिसाब से अपने कैरेक्टर को शायद नहीं ढाल पाएंगी

WWE Raw में एलेक्सा ब्लिस, द फीन्ड और रैंडी ऑर्टन के स्टोरीलाइन को थंडरडोम में काफी अच्छे से बिल्ड किया गया था और यह फैंस को काफी पसंद आया था। हालांकि, WrestleMania 37 में लाइव ऑडियंस की उपस्थिति में इस स्टोरीलाइन का सही तरह अंत नहीं हो पाया और फैंस को यह मैच कुछ खास पसंद नहीं आया था।

अफवाहों की माने तो जल्द ही WWE में लाइव ऑडियंस की वापसी होने वाली है और इस बात की संभावना काफी ज्यादा है कि लाइव ऑडियंस के बीच ब्लिस का सुपरनैचुरल गिमिक शायद ठीक तरीके से काम नहीं करेगा और इस वजह से ब्लिस को यह गिमिक छोड़ने के लिए मजबूर होना पड़ सकता है।

3- एलेक्सा ब्लिस को WWE में यह गिमिक जारी रखना चाहिए: इस कैरेक्टर में उन्होंने अभी तक विमेंस डिवीजन में बड़ा फ्यूड करने का मौका नहीं मिला है

एलेक्सा ब्लिस ने पिछले साल WWE में खुद को सुपरनैचुरल कैरेक्टर में ढालने के बाद ज्यादातर समय द फीन्ड और रैंडी ऑर्टन के स्टोरीलाइन में बिताया था। देखा जाए तो इस कैरेक्टर में ब्लिस को अभी ठीक तरह से विमेंस डिवीजन में काम करने का मौका नहीं मिला है।

इस वक्त ब्लिस की निगाहें विमेंस टैग टीम डिवीजन पर टिकी हुई है और आने वाले समय में वह बड़े विमेंस फ्यूड का हिस्सा बन सकती है। यही कारण है कि ब्लिस को अपने सुपरनैचुरल गिमिक को नहीं छोड़ना चाहिए।

Quick Links

Edited by Subham Pal
Be the first one to comment