Create

WWE Rumor Roundup: रोमन रेंस ने किया बड़ा दावा, ब्रॉक लैसनर को वापसी के बाद मिलेगी ड्रीम बुकिंग

रोमन रेंस और ब्रॉक लैसनर
रोमन रेंस और ब्रॉक लैसनर
reaction-emoji
Subham Pal

WWE Rumor Roundup के आज के संस्करण में आपका स्वागत है और अब जबकि, WrestleMania BackLash समाप्त हो चुका है, WWE ने Hell in a Cell को लेकर अपनी तैयारियों में भी तेजी लाई है। आपको बता दें, Raw में विंस मैकमैहन ने एक टॉप सुपरस्टार का पुश खत्म करने का फैसला किया और यह सुपरस्टार अभी रेड ब्रांड में टाइटल फ्यूड का हिस्सा था।

ये भी पढ़ें: WWE Hell in a Cell 2021 के मैच कार्ड की भविष्यवाणी

वहीं, ब्रॉक लैसनर के वापसी के बाद उनकी ड्रीम बुकिंग की जा सकती है। इसके अलावा WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस ने अपने बारे में एक बड़ा दावा किया है। इसके अलावा भी इस वक्त कुछ रोचक खबरें सामने आ रही है। आइए ज्यादा देर न करते हुए पिछले कुछ समय में सामने आए WWE से जुड़े खबरों और अफवाहों पर एक नजर डालते हैं।

5- विंस मैकमैहन ने WWE Raw सुपरस्टार का पुश रोका

विंस मैकमैहन ने शायद हम्बर्टो कारिलो का पुश रोक दिया है और कारिलो जल्द ही यूएस चैंपियन शेमस को चैंपियनशिप मैच के लिए चैलेंज करने वाले थे, हालांकि, ऐसा लग रहा है कि अब प्लान में बदलाव कर दिया गया है। आपको बता दें, पिछले हफ्ते Raw में कारिलो, शेमस के खिलाफ मैच का हिस्सा थे लेकिन इस मैच के दौरान सनसेट फ्लिप पॉवरबॉम्ब देने के प्रयास में वह चोटिल हो गए थे। रिपोर्ट्स की माने तो कारिलो बिल्कुल ठीक हैं।

ये भी पढ़ें: 5 दिग्गज WWE सुपरस्टार्स जिन्हें द ग्रेट खली इंस्टाग्राम पर फॉलो करते हैं

उन्होंने ट्वीट करके बताया भी था कि उन्होंने अभी शेमस का पीछा नहीं छोड़ा है। इस हफ्ते Raw में जब कारिलो की जगह रिकोशे ने शेमस को चैलेंज किया तो कारिलो के फैंस को चिंता होने लगी। हालांकि, रिपोर्ट्स की माने तो कारिलो की जगह रिकोशे को इस्तेमाल करने का फैसला विंस मैकमैहन का था। ऐसा लग रहा है कि इस स्टोरीलाइन में रिकोशे ने पूरी तरह कारिलो की जगह ले ली है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं

4- WWE स्टार शार्लेट फ्लेयर ने सीएम पंक के विंस मैकमैहन के बारे में अफवाह को गलत बताया

सीएम पंक ने कुछ समय पहले WWE चेयरमैन विंस मैकमैहन पर निशाना साधते हुए कहा कि विंस, कमेंटेटर के कानों में लगे हेडफोन के जरिए उन्हें संदेश देते रहते हैं। शार्लेट फ्लेयर ने इन अफवाहों को नकारते हुए कहा कि जब वह कमेंट्री कर रही थी तो विंस उनसे बात नहीं कर रहे थे।

आपको बता दें, सीएम पंक WWE के दिनों में कभी-कभार कमेंट्री करते हुए नजर आते हैं। सीएम पंक ने ओरल सेशंस पोडकास्ट को दिए इंटरव्यू में दावा किया था कि जब वह कमेंट्री करने के लिए आते थे तो विंस मैकमैहन की आवाज को म्यूट कर देते थे क्योंकि विंस हेडफोन के जरिए पंक पर चिल्लाते रहते थे।

3- WWE में वापसी के बाद ब्रॉक लैसनर को ड्रीम बुकिंग मिलेगी?

बॉबी लैश्ले ने WWE में हमेशा ही ब्रॉक लैसनर का सामना करने की इच्छा जाहिर की है। यही नहीं, लैश्ले यहां तक कह चुके हैं कि उन्होंने WWE में वापसी ही इसलिए की है ताकि उन्हें लैसनर का सामना करने का मौका मिले। ऐसा लग रहा है कि अब इन दोनों सुपरस्टार्स के ड्रीम मुकाबले का समय आ चुका है।

WWE हॉल ऑफ फेमर बुकर टी ने हाल ही में अपने पोडकास्ट पर बात करते हुए कहा कि ब्रॉक लैसनर का SummerSlam में वापसी करके बॉबी लैश्ले का सामना करना बिजनेस के हिसाब से काफी अच्छा होगा। इसके साथ ही बुकर टी ने यह भी कहा कि अगर लैश्ले कंपनी में डोमिनेंट पोजिशन मे होंगे तभी लैसनर WWE में वापसी करेंगे।

2- WWE WrestleMania BackLash में नजर आए जॉम्बीज के नाम

WWE WrestleMania BackLash में द मिज vs डेमियन प्रीस्ट के लम्बरजैक मैच के दौरान रिंगसाइड को जॉम्बीज ने घेर रखा था। आपको बता दें, इस लम्बरजैक मैच के दौरान जॉम्बीज का इस्तेमाल बतिस्ता की अगली आर्मी ऑफ डेड का प्रमोशन करने के लिए किया गया था।

WrestlingNews ने इन जॉम्बीज की लिस्ट जारी कर दी है जो कि इस प्रकार है- चांस बैरो, जो एरियोला, ब्रॉन्सन रेकस्टेनर, ड्रू कैस्पर, जो गेसी, जैकब कैस्पर, एशर हेल, ऐरी स्टरलाइन, अगस्त ग्रे, इकमैन जीरो, जेक एटलस और ज्योन क्यून। हालांकि, बतिस्ता अपने मूवी के प्रमोशन के लिए जॉम्बीज का लम्बरजैक के रूप में इस्तेमाल देखकर खुश नहीं थे।

1- WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस ने किया बड़ा दावा

WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस ने हाल ही में बड़ा दावा करते हुए कहा है कि उन्हें दूसरों से बेहतर करने के लिए किसी गिमिक और स्टंट्स की जरूरत नहीं है। ट्राइबल चीफ ने यह भी कहा कि वह WWE एरीना में फैंस की अनुपस्थिति में भी ऐसा कर सकते हैं।

देखा जाए तो रोमन इस वक्त अपने करियर के बेहतरीन पड़ाव पर हैं और यूनिवर्सल चैंपियन के रूप में वह सिजेरो, केविन ओवेंस, डेनियल ब्रायन और ऐज जैसे बड़े स्टार्स को हरा चुके हैं। अभी तक यह पता नहीं चल पाया है कि रोमन का अगला चैलेंजर कौन होने वाला है लेकिन इस हफ्ते SmackDown में इस चीज का जवाब मिल सकता है।

Edited by Subham Pal
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...