2 WWE Superstars जिन्हें 2024 में चैंपियन बन जाना चाहिए और 1 जिन्हें नहीं बनना चाहिए

WWE सुपरस्टार रोमन रेंस और लिव मॉर्गन
WWE सुपरस्टार रोमन रेंस और लिव मॉर्गन

Roman Reigns: WWE में चैंपियन बनना बेहद खास बात होती है लेकिन यह जरूरी नहीं है कि सभी चैंपियन बनें। ऐसे भी कई रेसलर्स हैं, जो बिना चैंपियन बने भी काफी धमाल और रोमांच मचा सकते हैं। 2024 में कई रेसलर्स इस बात के संकेत दे चुके हैं कि वह चैंपियन बनना चाहते हैं और ऐसा करना उनके लिए सही भी है।

वहीं ऐसे भी कई रेसलर्स हैं जो इस समय रिंग से दूर हैं और जिन्हें वापसी करने के बाद हाल फिलहाल में चैंपियनशिप की कोई जरूरत नहीं है। इस आर्टिकल में हम आपको उन 2 नामों के बारे में बताने वाले हैं, जिन्हें 2024 में चैंपियन बन जाना चाहिए और 1 जिन्हें चैंपियन नहीं बनना चाहिए।

3- 2024 में चैंपियन बन जाना चाहिए: WWE सुपरस्टार लिव मॉर्गन

लिव मॉर्गन काफी समय से विमेंस वर्ल्ड चैंपियनशिप के लिए प्रयास कर रही हैं। ऐसे में अगर वह इसे जीत जाती हैं, तो उससे उन्हें फायदा होगा। रेसलिंग में किसी किरदार को निभाना बेहद अच्छा होता है और एक हील के तौर पर WWE सुपरस्टार ने धमाल किया है। वह इसको और बेहतर कर सकती हैं। चैंपियनशिप पास होने से उनके पास और भी कई विरोधी होंगे।

आपको याद होगा कि लिव को एक समय पर रिया रिप्ली के कारण रिंग से दूर होना पड़ा था। इस समय रिया के बाहर होने पर अगर वह चैंपियन बनती हैं तो उससे स्टोरी रोचक बन जाएगी। वैसे भी लिव के हील किरदार को लोग पसंद कर रहे हैं। ऐसे में WWE उन्हें चैंपियनशिप देकर इस किरदार को और शक्तिशाली बना सकता है।

2- 2024 में चैंपियन नहीं बनना चाहिए: WWE सुपरस्टार रोमन रेंस

रोमन रेंस WrestleMania XL में अपनी अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप को हार गए थे। अगर वह इसे फिर से जल्द ही जीत जाएंगे, तो इस हार का ना तो कोई मतलब रहेगा और ना ही उनकी 1316 दिन की चैंपियनशिप रन का, जिसे कि कंपनी अपने रेसलिंग इतिहास में एक बड़ा दर्जा दे रही है।

इससे उलट अगर वह पूरे 2024 में चैंपियनशिप नहीं जीतते हैं, बल्कि अपनी द ब्लडलाइन वाली स्थिति को ठीक करते हैं, तो सभी को बेहद अच्छा लगेगा। सोलो सिकोआ और टामा टोंगा ने जिस तरह से रोमन के जाते ही जिमी उसो के साथ बर्ताव किया है, वह रोमन के लिए वापसी करने का बेहद अच्छा प्लेटफॉर्म बन सकता है। यह उन्हें चैंपियनशिप वाली स्टोरीलाइन से भी दूर रखेगा।

1- 2024 में चैंपियन बनना चाहिए: WWE सुपरस्टार चैड गेबल

चैड गेबल के लिए इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप जीतना बेहद जरूरी है। यह बात और है कि इसे जीतने के प्रयास में वह हील बन गए हैं। उन्होंने WWE Raw के अंतिम पलों में चैंपियनशिप मैच हारने के बाद चैंपियन सैमी ज़ेन पर अटैक कर दिया था। इसके कारण उनके किरदार में बदलाव हो गया है और यह बेहद अच्छा है।

इस नए किरदार और अंदाज की मदद से वह 2024 में चैंपियन बन सकते हैं। ऐसा करके वह उस स्टोरी को खत्म कर सकेंगे, जिसके कारण इस चैंपियनशिप को जीतने वाला एंगल शुरू हुआ था। आपको याद होगा कि चैड एक समय पर गुंथर से इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप जीतने के लिए मैच लड़ रहे थे। इसमें हार पाने के बाद कंपनी ने कैमरा में गेबल की बेटी को दिखाया था, जो रो रही थीं। उसी एंगल के साथ चैड चैंपियन बन सकते हैं।