WWE Royal Rumble 2024 में 2 टॉप Superstars की लंबे समय बाद वापसी और 1 बड़े डेब्यू को लेकर आया अपडेट, रिपोर्ट में हुआ अहम खुलासा

Ujjaval
WWE Royal Rumble 2024 इवेंट करीब है
WWE Royal Rumble 2024 इवेंट करीब है

Royal Rumble 2024: WWE रॉयल रंबल (Royal Rumble 2024) प्रीमियम लाइव इवेंट करीब है। यह शो कई सरप्राइज रिटर्न्स और डेब्यू के लिए जाना जाता है। अभी ढेरों सुपरस्टार्स की वापसी को लेकर अलग-अलग तरह की बातचीत हो रही है। इसी बीच रिपोर्ट में Royal Rumble के दौरान 2 टॉप स्टार्स की वापसी और 1 बड़े डेब्यू को लेकर जानकारी सामने आई है।

PWInsider ने अपनी रिपोर्ट में बताया कि सोन्या डेविल अपनी वापसी के काफी ज्यादा करीब हैं। उनके अनुसार डेविल चोट से लगभग ठीक हो गई हैं और वो पिछले कुछ समय से परफॉर्मेंस सेंटर में ट्रेनिंग करती हुई नज़र आ रही हैं। डेविल का संभावित तौर पर विमेंस रंबल मैच में रिटर्न हो सकता है। आपको बता दें कि डेविल 28 जुलाई 2023 को चोटिल होने के बाद से एक्शन से दूर हैं।

एलेक्सा ब्लिस की वापसी को लेकर भी सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा चर्चा हो रही है। एलेक्सा ब्लिस जनवरी 2023 के बाद से एक्शन से दूर हैं। वो प्रेग्नेंट थीं और नवंबर 2023 में वो मां बनी थीं। बताया जा रहा है कि वो भी वापसी कर सकती हैं। PWInsider ने अपनी रिपोर्ट में क्लियर किया कि अभी एलेक्सा की WWE में वापसी को लेकर बैकस्टेज कोई बातचीत नहीं हो रही है। ब्लिस फ्लोरिडा में ही रहती हैं और ऐसे में आखिरी समय पर वो सरप्राइज एंट्रेंट के रूप में जरूर नज़र आ सकती हैं।

youtube-cover

WWE Royal Rumble 2024 मैच में बड़े डेब्यू को लेकर भी आया अहम अपडेट

PWInsider ने ही एलेक्सा ब्लिस और सोन्या डेविल की संभावित वापसी को लेकर जानकारी देते हुए जेड कार्गिल के WWE रिंग में डेब्यू पर भी बात की। उनकी रिपोर्ट के अनुसार पूर्व AEW सुपरस्टार जेड कार्गिल Royal Rumble 2024 इवेंट के दौरान बैकस्टेज मौजूद रहेंगी। ऐसे में वो विमेंस रंबल मुकाबले का भी हिस्सा बन सकती हैं। सितंबर 2023 से वो कंपनी का हिस्सा हैं और अब शायद उन्हें बड़े स्टेज पर अपनी स्किल्स दिखाने का मौका मिल सकता है।

देखना होगा कि 2024 के विमेंस रंबल मैच में इन तीनों सुपरस्टार्स या फिर इनमें से किसी की अपीयरेंस देखने को मिलती है, या नहीं।