2 WWE Superstars जो WrestleMania XL में चैंपियनशिप हार सकते हैं और 2 जो टाइटल रिटेन रख सकते हैं

Ujjaval
WWE WrestleMania XL में कई चैंपियनशिप मैच होंगे
WWE WrestleMania XL में कई चैंपियनशिप मैच होंगे

WrestleMania XL: WWE रेसलमेनिया (WrestleMania XL) में कई बड़े मैच देखने को मिलेंगे। इसमें से कुछ मुकाबले चैंपियनशिप के लिए होने वाले हैं। हर साल WWE द्वारा साल के सबसे बड़े इवेंट में तगड़े टाइटल मैच बुक किए जाने की कोशिश होती है। WrestleMania XL में लगभग सभी चैंपियनशिप मैच जबरदस्त हैं।

फैंस उम्मीद करेंगे कि यह मुकाबले रेसलिंग के हिसाब से धमाकेदार साबित हो। इससे ही मैचों को लंबे समय तक याद रखा जाएगा। ग्रेंडेस्ट स्टेज ऑफ देम ऑल में कुछ सुपरस्टार नए चैंपियन बन सकते हैं और कुछ चैंपियनशिप रिटेन रख सकते हैं। इस आर्टिकल में 2 सुपरस्टार्स के बारे में बात करेंगे, जो WrestleMania XL में चैंपियनशिप हार सकते हैं और 2 जो टाइटल रिटेन रख सकते हैं।

2- WWE WrestleMania XL में चैंपियनशिप रिटेन रख सकते हैं: गुंथर

WWE इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियन के रूप में गुंथर ने काफी जबरदस्त काम किया है। उन्हें चैंपियन के तौर पर काफी लंबा समय हो गया है और उन्होंने लगातार डॉमिनेशन दिखाया है। WrestleMania XL में वो अपनी चैंपियनशिप को सैमी ज़ेन के खिलाफ दांव पर लगाने वाले हैं।

सैमी ज़ेन को अभी तक स्टोरीलाइन में काफी कमजोर दिखाया है। दूसरी ओर उनके पास मोमेंटम की भी कमी है। ऐसे में सैमी का एक ऐतिहासिक टाइटल रन खत्म करना गलत फैसला रहेगा। गुंथर को इस बड़े शो में जीत मिल सकती है।

2- चैंपियनशिप हार सकते हैं: WWE विमेंस चैंपियन इयो स्काई

इयो स्काई के पास काफी समय से WWE विमेंस चैंपियनशिप है। उनका टाइटल रन काफी बोरिंग साबित हुआ है। इन सभी चीज़ों के बावजूद उनकी बेली के साथ स्टोरीलाइन पर सभी का ध्यान है। बेली को बतौर बेबीफेस फैंस का पूरी तरह से सपोर्ट है।

पिछले कुछ महीनों में लगातार बेली ने डैमेज कंट्रोल को आगे लाने की कोशिश में खुद का नुकसान कराया है। बेली को WrestleMania XL में खुद को दोबारा साबित करने का अच्छा मौका मिल सकता है। वो इयो स्काई को हराकर उनके विमेंस टाइटल रन को खत्म कर सकती हैं।

1- WWE WrestleMania XL में चैंपियनशिप रिटेन रख सकते हैं: रिया रिप्ली

रिया रिप्ली ने WrestleMania 39 में विमेंस टाइटल जीता था और इसके बाद से वो बतौर चैंपियन नज़र आई हैं। पिछले एक साल में रिप्ली ने लगातार विमेंस रोस्टर के खिलाफ डॉमिनेट किया है। इन सभी चीज़ों के बावजूद WrestleMania में उनका सामना WWE की सबसे बड़ी विमेंस रेसलर बैकी लिंच से होगा।

बैकी को फैंस का पूरी तरह से सपोर्ट है लेकिन जिस तरह से रिया रिप्ली ने पिछले एक साल में काम किया है, ऐसा महसूस हो रहा है कि वो चैंपियनशिप रिटेन कर सकती हैं। बैकी को WWE ने रिप्ली के खिलाफ स्टोरीलाइन में बतौर बेबीफेस उतना बेहतर भी नहीं दिखाया। यह कुछ चीज़ें संकेत देती हैं कि रिया रिप्ली टाइटल रिटेन रख सकती हैं।

1- चैंपियनशिप हार सकते हैं: अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस

रोमन रेंस का टाइटल रन काफी जबरदस्त रहा है और वो लगातार इतिहास रचते हुए आए हैं। WrestleMania XL में उनका सामना कोडी रोड्स से देखने को मिलेगा। दोनों के बीच WrestleMania 39 में मैच हुआ था लेकिन अमेरिकन नाईटमेयर को वहां हार मिली थी

कोडी रोड्स को अब अपनी स्टोरी खत्म करने का दूसरा मौका मिल रहा है। वो इसे गंवाना नहीं चाहेंगे। फैंस का सपोर्ट पूरी तरह से उनके पास है। ऐसे में कोडी रोड्स को अभी चैंपियन बनाने का सबसे अच्छा समय है। रोमन ने चैंपियनशिप रन के दौरान बतौर पार्ट-टाइम सुपरस्टार निराश किया है और अब जरूर उन्हें टाइटल हारना चाहिए।