Create
Notifications

WWE ने साल 2018 की 10 सबसे बड़ी वापसी की लिस्ट जारी की

Enter caption
SENIOR ANALYST
Modified 30 Dec 2018
न्यूज़

साल 2018 में कई सारे WWE रैसलरों ने लंबे समय बाद रिंग में वापसी की। जनवरी महीने से लेकर दिसंबर महीने तक ढेर सारे रैसलरों ने रिंग में फिर से कदम रख फैंस को खुशी के कई मौके दिए। अब साल खत्म होने पर WWE ने सबसे बड़ी 10 वापसी की लिस्ट जारी की है।

1. रे मिस्टीरियो

2. टॉमैसो सिएम्पा

3. ड्रू मैकइंटायर

4. बॉबी लैश्ले

5. डीन एम्ब्रोज़

6. रूबी रायट

7. एलिस्टर ब्लैक

8. कैटलिन

9. केन

10. ट्रिश स्ट्रेटस

WWE द्वारा जारी की गई इस लिस्ट में पुरुष रैसलरों के साथ-साथ कुछ महिला रैसलरों के नाम भी शामिल हैं। पहले नंबर पर WWE ने रे मिस्टीरियो के नाम को चुना और उनकी वापसी को सबसे बड़ा माना है। रे मिस्टीरियो ने रॉयल रंबल मैच में वापसी की थी। उसके बाद मिस्टीरियो ग्रेटेस्ट रॉयल रंबल मैच में भी नजर आए। अब रे मिस्टीरियो WWE के फुल टाइम रैसलर बन चुके हैं और फिर से रिंग में लगातार मैचों में शिरकत करते हुए देखे जा सकते हैं।

दूसरे नंबर पर मौजूदा NXT चैंपियन टॉमैसो सिएम्पा की वापसी को बताया गया है, उन्होंने वापसी करते हुए जॉनी गार्गानो पर बैसाखी से अटैक किया था। ड्रू मैकइंटायर रैसलमेनिया 34 के बाद डॉल्फ जिगलर के पार्टनर के रूप में वापसी कर रहे थे। 2014 तक ड्रू मैकइंटायर WWE का हिस्सा थे।

वहीं रैसलमेनिया के बाद की रॉ में हुई बॉबी लैश्ले की वापसी को चौथे स्थान पर रखा गया है। पांचवें स्थान पर डीन एम्ब्रोज़ की वापसी है, जिन्हें समरस्लैम से पहले करीब 8 महीनों के गैप के बाद रिंग में वापसी की। अब डीन एम्ब्रोज़ WWE में हील बन चुके हैं। दसवें स्थान पर ट्रिश स्ट्रेटस की वापसी को बताया गया है। ट्रिश ने WWE इतिहास के पहले विमेंस रॉयल रंबल मैच में 30वें नंबर पर एंट्री की थी। इसके अलावा उन्होंने एवोल्यूशन पीपीवी में लीटा के साथ मिलकर मैच लड़ा था।

Get WWE News in Hindi Here

Published 30 Dec 2018
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now