Create
Notifications
New User posted their first comment
Advertisement

2019 ड्राफ्ट में चुने गए 7 WWE सुपरस्टार्स जिन्होंने काफी निराश किया

The 10 Picks That Must Happen at 2020 WWE Draft to Keep Booking Fresh |  Bleacher Report | Latest News, Videos and Highlights
Ishaan Sharma
ANALYST
Modified 02 Oct 2020, 16:51 IST
टॉप 5 / टॉप 10
Advertisement

2020 का WWE ड्राफ्ट आने वाली स्मैकडाउन और रॉ के एपिसोड में देखने को मिलेगा। अबतक WWE ने ड्राफ्ट के रूल्स के बारे में कोई जानकारी नहीं दी है मगर माना जा सकता है कि पिछले साल के नियम ही इस साल देखने को मिलेंगे। 

ये भी पढ़ें: 5 सुपरस्टार्स जिन्होंने अपनी उम्र को सभी से छुपाकर रखा

पिछले साल कई रेसलर्स को ड्राफ्ट में तो इस तरह लिया गया था कि कंपनी उन्हें काफी बड़ा पुश देने वाली है। मगर ऐसा नहीं हुआ। इस आर्टिकल में उन रेसलर्स के बारे में जानेंगे जिन्हे उनकी ड्राफ्ट पोजीशन जितना फायदा नहीं हुआ।

आमतौर पर यही माना जाता है कि ड्राफ्ट में जिस रेसलर को जितना जल्दी पिक किया जायेगा, उसका भविष्य उतना ही अच्छा होगा। 

#7 और #6 रॉ: ल्यूक गैलोज़ और कार्ल एंडरसन (राउंड 1 के ड्राफ्ट पिक)

ल्यूक गैलोज़ और कार्ल एंडरसन को ड्राफ्ट के पहले राउंड में नंबर 3 पिक के तौर पर लिया गया था। पिछले साल के नियमों के अनुसार रॉ ने द ओसी टीम को एक ही पिक में ले लिया था। अगर ये दोनों रेसलर्स एजे स्टाइल्स के साथ टीम में नहीं होते तो इन्हें पहले राउंड में पिक नहीं किया जाता। 

इस टीम ने क्राउन ज्वेल में टैग टीम वर्ल्ड कप ज़रूर जीता मगर ब्रांड में उनका समय ज्यादा नहीं रहा। अप्रैल 2020 में इन दोनों रेसलर्स को रिलीज़ कर दिया गया था। अगर इन्हें कुछ और समय तक WWE में रखा जाता तो शायद चीज़ें बदल सकती थीं।

ये दोनों अब इम्पैक्ट रेसलिंग के लिए काम कर रहे हैं और WWE से जाने के बाद इन दोनों ने अबतक इस कंपनी के लिए ज्यादा अच्छा नहीं बोला है। इनके पूर्व पार्टनर एजे स्टाइल्स अभी भी कंपनी के साथ बने हुए हैं। 

Advertisement

#5 WWE रॉ: रिकोशे (राउंड 2 के ड्राफ्ट पिक)

Ricochet made his WWE main roster debut in February 2019

रिकोशे को जब मेन रोस्टर में लाया गया था तब ऐसा लगा था कि यहाँ पर इनका करियर शानदार बन जायेगा। हालाँकि ऐसा देखने को नहीं मिला। शुरूआती समय में तो इनका करियर अच्छा चल रहा था और इस वजह से इन्हें ब्रॉक लैसनर के खिलाफ WWE चैंपियनशिप मैच भी मिला। मगर इस मुकाबले के बाद से ही चीज़ें काफी बिगड़ गयी।

ये भी पढ़ें: 5 WWE सुपरस्टार्स जो अजीब तरीकों से चोटिल हुए

रिकोशे को एक समय पर रॉ का मेन इवेंट रेसलर माना जाता था मगर अब वह मिड टियर में फँस चुके हैं और जबतक विंस मैकमैहन हैं, तबतक वह शायद ही कभी एक बड़े सुपरस्टार बन सके। 

1 / 5 NEXT
Published 02 Oct 2020, 16:46 IST
Advertisement
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now
❤️ Favorites Edit