Create
Notifications

WWE में 2 भारतीय रेसलर की बुरी हार, आखिरी सांस तक लड़ते रहे

WWE
WWE
Ankit

WWE में भारतीय रेसलर्स को काफी पसंद किया जा रहा है। अगर थोड़ा पीछे जाके बात करेंगे तो द ग्रेट खली ने अपना नाम बनाया था उसके बाद जिंदर महल ने WWE चैंपियनशिप को जीता इसी के साथ समीर सिंह और सुनील सिंह जो WWE के मेन रोस्टर में सिंह ब्रदर्स जबकि 205 में बॉलीवुड बॉयज के नाम से जाने जाते हैं। ये भी बता दें कि WWE परफॉर्मेंस सेंटर में भी कुछ भारतीय रेसलर हैं जो ट्रेनिंग कर रहे हैं। वहीं NXT में भारतीय सुपरस्टार अच्छा काम कर रहे हैं। बॉलीवुड बॉयज के ने मेन रोस्टर में काम किया है लेकिन अभी 205 में उनका मैच हुआ जिसमें आखिरी सांस तक लड़ते रहे।

WWE 205 में हुआ बॉलीवुड बॉयज बनाम एवर राइज का महा मुकाबला

ये मैच काफी जबरदस्त हुआ इसमें बॉलीवुड बॉयज ने जीत के लिए पूरी ताकत लगा दी। एक वक्त बॉलीवुड बॉयज जीतने वाले थे लेकिन एवर राइज के मेंबर चैस पार्कर ने अपने साथ मैट मार्टेल को पिन होने से बचा लिया।

यह भी पढ़ें: 4 WWE सुपरस्टार्स द्वारा किए गए खतरनाक अटैक और चीटिंग से रोमन रेंस को मिली थी करियर की सबसे करारी हार

इस मैच में टॉप रोप से लेकर फ्लोर तक रोमांच देखने को मिल। ये मैच लंबा चला और दोनों में टीमों मे से कोई भी हार मानने को तैयार नहीं थी। बॉलीवुड बॉयज से काफी मौकों पर एवर राइज को ढेर किया लेकिन जीत नहीं पाए। समीर ने पार्कर को सुपलेक्स दिया जिसके बाद सुनील ने एल्बो ड्रॉप मारी और पार्कर को कवर लिया लेकिन दो काउंट कर किक आउट हुए थे।

यह भी पढ़ें: 5 सबसे बड़ी गलतियां जो WWE ने TLC से पहले SmackDown के अंतिम एपिसोड में की

हालांकि अंंत में बॉलीवुड बॉयज को हार का सामना करा पड़ा और एवर राइज की जीत हुई। WWE 205 में बॉलीवुड बॉयज ने आखिरी सांस तक यानी पूरे दम से मैच लड़ा। मेन रोस्टर में ये दोनों भाई 24*7 चैंपियनशिप को अपने नाम कर चुके हैं। इससे पहले ये दोनों भाई जिंदर महल के साथ आते थे जो पूर्व WWE चैंपियन रह चुके हैं। बॉलीवुड बॉयल बैकस्टेज सुपरस्टार्स के साथ भारतीय गानों पर डांस करते हैं जिसकी वीडियो आती रहती है।

ये भी पढ़ें:- 4 कारण क्यों WWE रोमन रेंस और गोल्डबर्ग के बीच भविष्य में मैच प्लान कर रहा है


Edited by Ankit

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...