Create

3 सुपरस्टार्स जो AEW के पहले TNT चैंपियन बन सकते हैं

कोडी और डस्टिन रोड्स TNT टाइटल टूर्नामेंट का हिस्सा है
कोडी और डस्टिन रोड्स TNT टाइटल टूर्नामेंट का हिस्सा है
Ujjaval Palanpure

ऑल एलीट रेसलिंग (AEW) ने 2019 में डेब्यू किया था और बहुत जल्द ही उन्होंने दर्शकों को अपनी ओर आकर्षित कर लिया था। AEW में अच्छी बुकिंग की जाती थी और इसने फैंस के साथ कई सारे बड़े रेसलर्स को भी अपनी ओर आकर्षित करने में मदद की।

AEW ने डबल और नथिंग के साथ शुरुआत की थी और अब हर हफ्ते उनका टीवी शो आता है। AEW ने महीनों बाद ऑल आउट पीपीवी में अपनी वर्ल्ड चैंपियनशिप को प्रदर्शित किया था। इसके अलावा विमेंस और टैग टीम सुपरस्टार्स के लिए भी चैंपियनशिप आयी।

ये भी पढ़ें- WWE Money In The Bank 2020: 3 सुपरस्टार्स जिन्हें लैडर मैच का हिस्सा बनना चाहिए था

WWE समेत हर एक प्रो-रेसलिंग कंपनी में मिड-कार्ड टाइटल्स होती है जिनका औदा वर्ल्ड टाइटल से कम होता है। WWE में इस समय यूनाइटेड स्टेट्स और इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप मिड-कार्ड बेल्ट्स के रूप में उपयोग होती है।

AEW ने भी कुछ समय पहले अपनी मिड-कार्ड टाइटल TNT चैंपियनशिप की घोषणा की थी। इस टाइटल के लिए टूर्नामेंट भी आयोजित किये जा रहे हैं। कंपनी में बहुत सारे स्टार्स है जो इस टाइटल को जीत सकते हैं लेकिन उनमें से इन तीन स्टार्स के चैंपियन बनने के सबसे ज्यादा चांस है।

#3 डस्टिन रोड्स

youtube-cover

डस्टिन रोड्स AEW के सबसे अनुभवी और बूढ़े स्टार्स में से एक है। उन्होंने अबतक इस प्रमोशन में जबरदस्त प्रदर्शन किया है और ऐसे में फैंस उन्हें चैंपियन बनते हुए जरूर देखना चाहेंगे।

अगर AEW को डस्टिन रोड्स जैसे दिग्गज रेसलर के रूप में पहला TNT चैंपियन मिलता है तो ये काफी अच्छी चीज़ होगी। इससे इस दिग्गज का नाम AEW के इतिहास में हमेशा के लिए अमर हो जाएगा।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को https://www.facebook.com/SKWrestlingHindi/ पर पाएं

#2 डार्बी एलिन

youtube-cover

डार्बी एलिन को AEW में डेब्यू करने से पहले कोई नहीं जानता था लेकिन पिछले कुछ महीनों में उन्होंने शानदार प्रदर्शन किया है। उन्होंने कई सारे बड़े स्टार्स में साथ शानदार मैच दिए हैं।

इस वजह से दर्शक उन्हें पसंद करने लग गए हैं। एलिन को कंपनी जबरदस्त तरीके बुक कर रही है और ये दर्शाता है कि किस प्रकार एलिन पर भरोसा किया जा रहा है। इस वजह से कंपनी एलिन को पहला TNT चैंपियन बना सकती है।

#1 कोडी रोड्स

youtube-cover

कोडी रोड्स ने TNT चैंपियनशिप टूर्नामेंट के क्वालिफायर में शॉन स्पीयर्स को हराया है। इस वजह से उन्होंने अपनी तगड़ी दावेदारी पेश की है। उन्होंने अबतक कंपनी में कोई टाइटल नहीं जीती है।

इस बड़े टॉप स्टार को जरूर एक बार चैंपियन बनना चाहिए। कोडी इस समय काफी अच्छे शेप और मोमेंटम में नजर आ रहे हैं। ऐसे में वो ऑल एलीट रेसलिंग के सबसे पहले मिड-कार्ड चैंपियन बन सकते हैं।

ये भी पढ़ें:- 3 सुपरस्टार्स जिन्होंने सबसे कम समय तक Money In The Bank ब्रीफकेस को अपने पास रखा

Edited by Ankit

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...