3 सुपरस्टार्स जिन्होंने सबसे कम समय तक Money In The Bank ब्रीफकेस को अपने पास रखा

डीन एम्ब्रोज़ 2016
डीन एम्ब्रोज़ 2016

WWE ने हाल ही में रेसलमेनिया 36 को बिना दर्शकों के आयोजित किया था। अब 10 मई (भारत में 11) को WWE मनी इन द बैंक पीपीवी को भी बिना दर्शकों के आयोजित करेगा। इस बार लैडर मैच WWE के हेडक्वाटर में देखने को मिलेंगे। पिछले कुछ सालों से मनी इन द बैंक ब्रीफकेस टाइटल स्टोरीलाइन में अहम किरदार निभा रहे हैं।

WWE के कई बड़े स्टार्स ने अबतक इस लैडर मैच को जीता है और बाद में चैंपियन भी बने हैं। ब्रीफकेस को कैश-इन करने का निर्णय सुपरस्टार्स लेते हैं। ऐसे में कुछ रेसलर्स लैडर मैच जीतने के तुरंत बाद कैश-इन कर देते हैं वहीं कुछ स्टार्स ब्रीफकेस को लंबे समय तक अपने पास रखते हैं और उसे महीनों बाद कैश-इन करते हैं।

ये भी पढ़ें:- Money in the Bank लैडर मैच का हिस्सा बनने वाले दो संभावित सुपरस्टार्स का नाम सामने आया

कई सारे स्टार्स ने ब्रीफकेस को जीतने के बाद उसे ज्यादा समय तक अपने पास नहीं रखा और जल्द ही कैश-इन कर दिया। इसलिए हम बात करने वाले हैं 3 सुपरस्टार्स के बारे में जिन्होंने मनी इन द बैंक ब्रीफकेस को काफी जल्दी कैश-इन कर दिया।

#3 बेली- 1 घंटे 25 मिनट

youtube-cover

बेली ने 2019 का विमेंस मनी इन द बैंक लैडर मैच जीता था और इसी पीपीवी में उन्होंने ब्रीफकेस को कैश इन किया। WWE ने डबल चैंपियन बैकी लिंच और शार्लेट फ्लेयर के बीच स्मैकडाउन विमेंस चैंपियनशिप मैच तय किया।

शार्लेट ने जबरदस्त मैच में जीत हासिल की। मैच के सिर्फ 1 घंटे 25 मिनट बाद बेली ने अपने ब्रीफकेस को कैश-इन किया और नई स्मैकडाउन विमेंस चैंपियन बन गयी। बेली इसके बाद टाइटल पिक्चर में नजर आयी हैं। इस समय भी वो स्मैकडाउन विमेंस चैंपियन हैं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को https://www.facebook.com/SKWrestlingHindi/ पर पाएं

#2 डीन एम्ब्रोज़- 57 मिनट

youtube-cover

मनी इन द बैंक 2016 पीपीवी में लैडर मैच में डीन एम्ब्रोज़ को सैमी जेन, क्रिस जैरिको, सिजेरो, केविन ओवेंस आदि पर जीत मिली थी। इसी इवेंट में रोमन रेंस और सैथ रॉलिंस के बीच WWE टाइटल मैच हुआ था।

इस मैच में सैथ रॉलिंस को जीत मिली थी और वो नए WWE वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन बन गए थे। मैच के बाद डीन एम्ब्रोज़ की पीछे से एंट्री हुई और उन्होंने डर्टी डीड्स लगाकर जीत हासिल कर ली। उनके पास ये ब्रीफकेस ज्यादा समय तक नहीं टिक पाया।

#1 केन- 50 मिनट

youtube-cover

WWE दिग्गज केन ने 2010 में मनी इन द बैंक लैडर मैच में जीत हासिल की थी। इसी पीपीवी में WWE चैंपियन रे मिस्टीरियो और जैक स्वैगर के बीच टाइटल के लिए मैच देखने को मिला था।

मैच में रे मिस्टीरियो ने टाइटल रिटेन कर लिया था और इसके बाद केन की एंट्री हुई और उन्होंने कैश-इन करके चैंपियनशिप पर कब्जा कर लिया। केन इसके साथ ही पहले स्टार बने जिन्होंने उसी पीपीवी में ब्रीफकेस को कैश-इन किया।

ये भी पढ़ें:- 5 दिग्गज रेसलर्स जिन्होंने कभी भी WWE या WCW चैंपियनशिप नहीं जीती