Create

WWE Money In The Bank 2020: 3 सुपरस्टार्स जिन्हें लैडर मैच का हिस्सा बनना चाहिए था

केविन ओवेंस
केविन ओवेंस

रेसलमेनिया 36 को बिना दर्शकों और क्राउड के बाद भी सफलता मिली थी और इस वजह से WWE ने अपने अगले इवेंट्स को भी बिना दर्शकों के आयोजित करने का निर्णय लिया। WWE का अगला इवेंट मनी इन द बैंक होगा। ये बड़ा पीपीवी 10 मई (भारत में 11) को आयोजित होगा।

इस पीपीवी में दो लैडर मैच होंगे जिनके विजेता को कभी भी वर्ल्ड टाइटल के लिए मैच मिल सकता है। मनी इन द बैंक ने असल में कई सारे स्टार्स का करियर बनाया है। दरअसल, इसे जीतने के बाद ऐज, डेनियल ब्रायन, सैथ रॉलिंस, डॉल्फ ज़िगलर आदि स्टार्स का करियर बदल गया।

ये भी पढ़ें:- WWE इतिहास के 3 सबसे अच्छे Money In The Bank लैडर मैच

WWE ने इस साल मनी इन द बैंक लैडर मैच में हिस्सा लेने वाले स्टार्स के नाम तय कर दिए हैं। किंग कॉर्बिन, डेनियल ब्रायन, अपोलो क्रूज, एलिस्टर ब्लैक और रे मिस्टीरियो का नाम एनाउंस हो गया और एक अन्य स्टार भी मैच का हिस्सा रहेगा।

यह सारे स्टार्स जबरदस्त एथलीट्स है लेकिन कुछ ऐसे स्टार्स भी है जिन्हें इस मुकाबले का हिस्सा बनने का मौका जरूर मिलना चाहिए था।

#3 केविन ओवेंस

youtube-cover

केविन ओवेंस ने रेसलमेनिया 36 में सैथ रॉलिंस पर बड़ी जीत दर्ज की थी। लग रहा था कि इस जीत के बाद ओवेंस का करियर बदल जाएगा और उन्हें बड़ा पुश मिलेगा लेकिन वो अभी WWE के एक्शन से दूर है।

उन्होंने पहले भी मनी इन द बैंक लैडर मैचों में हिस्सा लिया है और इस वजह से WWE उन्हें यहां भी बुक कर सकता था। उन्हें इस प्रकार के मुकाबलों का अनुभव है और इस वजह से केविन के लिए ये एक अच्छा मुकाबला साबित हो सकता था।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को https://www.facebook.com/SKWrestlingHindi/ पर पाएं

#2 सिजेरो

youtube-cover

सिजेरो को WWE के सबसे टैलेंटेड स्टार्स मे से एक कहा जा सकता है लेकिन WWE उन्हें टॉप स्टार के रूप में नहीं देखता। इस वजह से उन्हें सही तरह से पुश नहीं दिया जाता है।

वो मनी इन द बैंक लैडर मैच के क्वालिफायर मैच का भी हिस्सा थे जहां उन्हें डेनियल ब्रायन से हार मिली थी। ब्रायन पहले भी लैडर मैच जीत चुके थे और इस वजह से अगर WWE उन्हें इस मैच में नहीं डलता तो भी सही निर्णय रहता। सिजेरो को यहां मौका मिलना चाहिए था।

#1 जैफ हार्डी

youtube-cover

जैफ हार्डी ने रेसलमेनिया 36 के कुछ समय पहले वापसी की थी और एक मैच लड़ने के बाद वो फिर गायब हो गए। हार्डी को लैडर मैचों के लिए जाना जाता है। इस वजह से हार्डी इस मैच में आकर जबरदस्त प्रदर्शन कर सकते थे।

WWE उन्हें इस समय किसी भी स्टोरीलाइन में बुक नहीं कर रहा है और ऐसे में उन्हें बड़े मैच में बुक करना सही निर्णय साबित हो सकता था। जैफ को सही तरह से बुक किये जाने की जरूरत है।

ये भी पढ़ें:- 3 सुपरस्टार्स जिन्होंने सबसे कम समय तक Money In The Bank ब्रीफकेस को अपने पास रखा

Quick Links

Edited by Ankit
Be the first one to comment