WWE Raw, 21 जनवरी 2019: शो में सबसे बेकार प्रदर्शन करने वाले 3 रैसलर 

Enter caption

रैसलिंग एक ऐसा बिज़नेस है जिसमें अगर आप अपने दिए गए समय में अच्छा काम नहीं करते हैं तो आपको ना केवल बेकार रैसलर माना जाता है बल्कि फैंस आप पर ध्यान देना खत्म कर देते हैं। एक समय पर जैक रायडर काफी प्रसिद्ध थे, और साथ ही कर्ट हॉकिंस भी लेकिन अब वो सिर्फ बेकार की कहानियों का हिस्सा हैं जैसे कि इस हफ्ते कर्ट उस समय नज़र आए, जब रिवाइवल विंस मैकमैहन से एक टैग टीम टाइटल मैच के लिए मौका मांग रहे थे।

ये भी पढ़ें: WWE Raw, 21 जनवरी 2019: शो की अच्छी और बुरी बातें

इसकी वजह से उन्हें फैंस ने अब देखने की कोई ख़ास इच्छा नहीं जताई है, लेकिन इस हफ्ते सिर्फ यही बुरे प्रोमो या परफॉर्मेंस का हिस्सा नहीं थे, कुछ और ऐसे रैसलर्स थे जिन्होंने इस हफ्ते अच्छा काम नहीं किया। इस आर्टिकल में हम ऐसे 3 रैसलर्स के बारे में बताने वाले हैं, जिन्होंने इस हफ्ते अच्छा काम नहीं किया:

#3 बॉबी लैश्ले

WWE Photo

अगर ये कहा जाए कि बॉबी लैश्ले जबसे कंपनी का हिस्सा बने हैं तबसे ही उनसे अजीब काम करवाए जा रहे हैं और उनको अजीब सी कहानियों और सैगमेंट्स का हिस्सा बनाया जा रहा है, जिसमें अजीब से पोज़ करना शामिल है। एक तरफ उनका काम और दूसरी तरफ उनके सहयोगी लियो रश के साथ उनका सैगमेंट एकदम बेकार रहा है। इस हफ्ते उसी प्रक्रिया में उन्होंने अपने सैगमेंट में और बेकार प्रदर्शन किया और साथ में अपोलो क्रूज़ भी थे जिन्होंने इसमें उनका साथ दिया। अगर आप देखें तो NXT के प्रोमोज़ और परफॉर्मेंस मेन रोस्टर के रैसलर्स से अच्छे हैं इसलिए कंपनी को ये सोचना चाहिए कि क्या वाकई में बॉबी को इस तरह के प्रोमोज़ और सैगमेंट्स का हिस्सा बनाना चाहिए।

अगर उन्हें यूनिवर्सल चैंपियनशिप वाली कहानी का हिस्सा बनाया जाता तो शायद ज़्यादा अच्छा होता। वैसे भी फैंस उनके और ब्रॉक के बीच एक मैच देखना चाहते हैं, लेकिन शायद कंपनी इस पूरे मौके और कहानी की तरफ ध्यान ही नहीं दे रही।

Get WWE News in Hindi here

#2 लेसी इवांस

Suddenly, Lacey Evans hits the scene to deride her fellow Superstars.

लेसी इवांस जबसे मेन रोस्टर का हिस्सा बनी हैं, तबसे उनको किसी कहानी का हिस्सा नहीं बनाया गया है। वो एक बार बैकस्टेज ज़रूर दिखीं लेकिन उसके अलावा उन्होंने कुछ ख़ास काम नहीं किया है। एक परफ़ॉर्मर के तौर पर उन्होंने निराश ही किया है और इस हफ्ते उसी कड़ी में जब उन्होंने अकेले आकर इस बात का ऐलान किया कि वो ही रॉयल रंबल मैच जीतेंगी तो सभी को काफी अजीब लगा।

इसकी ख़ास वजह ये थी कि ना तो उन्होंने किसी तरह की कहानी में हिस्सा लिया और ना ही फैंस उनसे कनेक्ट कर पा रहे थे। अगर आपने ध्यान दिया हो तो जब वो बोल रही थीं उस समय फैंस की तरफ से कोई रिस्पॉन्स नहीं आ रहा था। ये बात बताती है कि उनके काम में कितनी कमी है और उन्हें कितना बेहतर होने की ज़रूरत है।


#1 ब्रॉक लैसनर

Brock Lesnar may return on RAW this week

ये इकलौते ऐसे रैसलर हैं, जिन्हें पार्ट टाइमर होने की वजह से काफी बुरा कहा जाता है और ब्रॉक लैसनर इस हफ्ते भी कुछ ख़ास कमाल करते हुए नहीं दिखे। शो की शुरुआत इनसे ज़रूर हुई लेकिन पूरे सैगमेंट में वो चुप ही रहे और आखिरकार इन्होंने एक अच्छे ओपनिंग मैच को खराब कर दिया।