Create
Notifications
Advertisement

WWE Money in The Bank के 3 सबसे बेकार विजेता और 3 सबसे अच्छे

Neeraj sharma
ANALYST
Modified 04 May 2019
टॉप 5 / टॉप 10

3) डॉल्फ जिगलर- अच्छा(2012)

dolph ziggler

2012 में डॉल्फ जिगलर ने हील किरदार में रहते मनी इन द बैंक कॉन्ट्रैक्ट हासिल किया था। सालों से जिगलर अपनी बेहतरीन इन रिंग प्रतिभा से दर्शकों का मनोरंजन करते आए हैं।

कॉन्ट्रैक्ट हासिल करने से पहले भी जिगलर वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन रह चुके थे। लेकिन उनका पहला चैंपियनशिप सफर जितनी जल्दी शुरू हुआ, उतनी ही जल्दी ख़त्म भी हो गया।

इस बार जिगलर ने रैसलमेनिया 29 से अगली रॉ में अल्बर्टो डेल रियो पर कैश-इन किया और कुल दूसरी बार चैंपियन बने। जैसे ही तीन काउंट पूरे हुए, अरीना में मौजूदा हजारों दर्शक खुशी से झूम उठे।

2) अल्बर्टो डेल रियो- ख़राब(2011)

alberto del rio becomes world champion at summerslam 2011

WWE में आने के बाद डेल रियो का करियर लगातार नई ऊंचाइयों को छूने को बेताब था। सब्र का फल उन्हें 2011 रॉयल रम्बल में मिला।

ऐसा प्रतीत हो रहा था मानो इस मेक्सिकन स्टार को अब वर्ल्ड चैंपियन बनने से कोई नहीं रोक सकता। लेकिन रैसलमेनिया 27 में परिणाम उम्मीद से उलट ही निकले। ऐज के खिलाफ उन्हें हार का सामना करना पड़ा।

मनी इन द बैंक कॉन्ट्रैक्ट के चलते अल्बर्टो डेल रियो को एक और मौका मिला और समरस्लैम 2011 में उन्होंने सीएम पंक पर सफलतापूर्वक कैश-इन किया और चैंपियन बने। दूसरा मौका मिलने के बावजूद डेल रियो को एक महीना पूरा होते ही टाइटल गंवाना पड़ा। डेल रियो के लिए न तो रॉयल रम्बल ही कारगर साबित हुआ और ना ही मनी इन द बैंक कॉन्ट्रैक्ट।

PREVIOUS 2 / 4 NEXT
Published 04 May 2019, 16:30 IST
Advertisement
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now