Create

WrestleMania 35 में बैकी लिंच के लिए 3 संभावित प्रतिद्वंदी

Enter caption

WWE के साल के सबसे बड़े पीपीवी रैसलमेनिया 35 के लिए अफवाहों का दौर शुरू हो गया है। कंपनी के सबसे बड़े इवेंट रैसलमेनिया में फैंस को सबसे बड़े मुकाबले देखने को मिलते हैं। यह ऐसा पीपीवी है, जहां एक रैसलर एक ही रात में सुपरस्टार बन जाता है। फैंस पूरे साल इस पीपीवी का बड़ी ही बेसब्री से इंतजार करते हैं।

रैसलमेनिया 35 के लिए कई मुकाबलों की अफवाहें चल रही हैं जिसमें सैथ रॉलिंस बनाम ब्रॉक लैसनर सबसे प्रमुख है। इसके अलावा द रॉक के भी रैसलमेनिया 35 में मुकाबले में शामिल होने की संभावना है। इन सब अफवाहों के बीच कुछ सुपरस्टार्स ऐसे हैं जिनका फैंस रैसलमेनिया 35 में मुकाबले के लिए इंतजार कर रहे हैं।

उन सुपरस्टार्स में से एक हैं बैकी लिंच। चारों तरफ इस बात के कयास लगाए जा रहे हैं कि आखिर बैकी लिंच रैसलमेनिया 35 में किस सुपरस्टार्स के साथ मुकाबला करेंगी। इसी कड़ी में आज हम बात करने जा रहे हैं उन 3 सुपरस्टार्स के बारे में जो रैसलमेनिया 35 में बैकी लिंच के खिलाफ मुकाबले में नज़र आ सकती हैं।

असुका बनाम बैकी लिंच

Enter caption

रैसलमेनिया 35 के लिए बैकी लिंच के प्रतिद्वंदी के रूप बैकी लिंच सबसे शानदार विकल्प के रूप में हैं। दोनों सुपरस्टार्स में एक शानदार मुकाबला देने की क्षमता है। हाल ही में असुका ने स्मैकडाउन लाइव में विमेंस बैटल रॉयल अपने नाम की, जिसके बाद वह अब TLC पीपीवी में स्मैकडाउन विमेंस टाइटल के मुकाबले में शामिल हो गई हैं।

यह एक ट्रिपल थ्रेट मुकाबला होगा जहां बैकी लिंच अपना टाइटल असुका और शार्लेट फ्लेयर के खिलाफ डिफेंड करती नज़र आएंगी। असुका के नाम लगातार 267 मुकाबले जीतने का रिकॉर्ड है। इसके अलावा असुका इस साल रॉयल रंबल मुकाबला जीत चुकी हैं। ऐसे में असुका और बैकी लिंच का मुकाबला रैसलमेनिया 35 के लिए बिल्कुल फिट होगा।

WWE की सभी बड़ी खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

शार्लेट फ्लेयर बनाम बैकी लिंच

The Queen

शार्लेट फ्लेयर रैसलमेनिया 35 में बैकी लिंच के खिलाफ मुकाबले में नज़र आ सकती हैं। दो हफ्ते के भीतर होने वाले TLC पीपीवी में स्मैकडाउन चैंपियनशिप के लिए होने वाले ट्रिपल थ्रेट मुकाबले में असुका, बैकी लिंच और शार्लेट फ्लेयर आमने-सामने होंगी।

इस मुकाबले की स्टोरीलाइन को आगे बढ़ाकर कंपनी रैसलमेनिया 35 में बैकी लिंच बनाम शार्लेट फ्लेयर का मुकाबला बुक कर सकती है। कंपनी में 7 टाइटल अपने नाम कर चुकीं शार्लेट फ्लेयर विमेंस डिवीजन की टॉप सुपरस्टार हैं। वहीं बैकी लिंच जब से हील के रूप में बदल गई हैं, उसके बाद से फैंस की पसंदीदा सुपरस्टार बन चुकी हैं।

हमारे ख्याल से अगर कंपनी रैसलमेनिया 35 में शार्लेट फ्लेयर बनाम बैकी लिंच का मुकाबला टाइटल के साथ बुक कर सकती है तो मैच काफी दिलचस्प हो सकता है। लेकिन WWE को यहां पर यह ध्यान रखने की जरूरत है कि रैसलमेनिया 35 में होने वाला मुकाबला सिंगल्स हो, जिसमें किसी दूसरे सुपरस्टार का दखल ना हो।

रोंडा राउज़ी

The Raw women's champion Ronda Rousey

इस लिस्ट में बैकी लिंच के तीसरे संभावित प्रतिद्वंदी के रूप में रोंडा राउज़ी का नाम शामिल है और निश्चित रूप से रोंडा राउज़ी इस लिस्ट में शामिल होने की हकदार हैं। रैसलमेनिया 35 में रोंडा राउज़ी बनाम बैकी लिंच का मुकाबला पूरे शो को हिट बना सकता है।

WWE में डेब्यू करने के बाद रोंडा के सभी मुकाबले काफी धमाकेदार रहे हैं ऐसे में कंपनी को रैसलमेनिया 35 के लिए कुछ इसी तरह के धमाकेदार मुकाबले की जरूरत है। सर्वाइवर सीरीज़ में कंपनी ने रोंडा राउज़ी बनाम बैकी लिंच के बीच चैंपियन बनाम चैंपियन मुकाबला बुक किया था लेकिन पीपीवी से पहले ही बैकी लिंच चोटिल हो गईं।

बैकी लिंच ने चोटिल होने के बाद रोंडा राउज़ी के खिलाफ शार्लेट फ्लेयर को मुकाबले के लिए भेजा, जिसमें शार्लेट फ्लेयर ने बैकी लिंच पर बुरी तरह हमला किया। WWE चाहे तो रोंडा राउज़ी को इस हमले का बदला लेने के लिए बैकी लिंच के खिलाफ रैसलमेनिया 35 में एक मुकाबले में बुक कर सकता है।

लेखक: अविक दास, अनुवादक: अंकित कुमार

Quick Links

Edited by विजय शर्मा
Be the first one to comment