Create
Notifications

3 चीज़ें जिनके कारण WWE Raw का एपिसोड धमाकेदार बना

WWE
WWE
Ankit
visit

इस हफ्ते Raw का एपिसोड काफी अच्छा हुआ शुरुआत WWE चैंपियन ड्रू मैकइंटायर और डॉल्फ जिगलर के प्रोमो से हुई। Raw का अंत विमेंस मेन इवेंट के साथ हुआ। इस शो में एक्सट्रीम रूल्स पीपीवी के लिए बढ़िया बिल्ड अप हुआ। कुछ सुपरस्टार्स ने वापसी की जबकि कुछ ने धमाकेदार मैच देकर Raw को सफल बनाया।

Raw में डॉमिनिक और रे मिस्टीरियो ने की केविन ओवेंस को मदद

WWE
WWE

इस हफ्ते की रॉ में सैथ रॉलिंस और केविन ओवेंस का मैच तो हुआ लेकिन उससे पहले क्या हुआ ये जान लेते हैं। सैथ रॉलिंस ने आय फ़ॉर एन आय मैच के बारे में बात करने के लिए रिंग में आए। रॉलिंस ने बताया कि उन्होंने कभी भी रे मिस्टीरियो के लिए गलत नहीं सोचा।

इसके अलावा मिस्टीरियो पर किए हमला के बारे में रॉलिंस ने बात की, तभी केविन ओवेंस और उन्होंने रॉलिंस को बुरा जबकि मास्टर ऑफ 619 को अच्छा आदमी बताया। दोनों की बहस हुई लेकिन उसके बाद दोनों का मैच शुरु हुआ।

मैच की शुरुआत में ओवेंस ने शानदार प्रदर्शन किया। मैच में एक समय आया जब रॉलिंस का पलड़ा भारी हो गया लेकिन डॉमिनिक और एलिस्टर ब्लैक ने ओवेंस की मदद की। मुकाबले के दौरान रॉलिंस ने ओवेंस की आँखों को नोच दिया। जिसका फायदा उठाने की कोशिश की लेकिन एलिस्टर ब्लैक, डॉमिनिक और रे मिस्टीरियो के दखल के दिया और केविन ओवेंस ने स्टनर लगाकर जीत दर्ज की। रॉलिंस के लिए काफी बड़ी हार और ये कयास लगाया जा रहा है कि रॉलिंस की टीम को टक्कर देने के लिए नई टीम का आगाज हो गया है।

Raw में WWE दिग्गज रैंडी ऑर्टन का हील रुप

WWE
WWE

रैंडी ऑर्टन आजकल सिर्फ हील रुप में दिख रहे हैं। दिग्गजों पर हमला करने के बाद अब उनके सामने जो आ रहा है उनको बिल्कुल बख्श नहीं रहे हैं। इस हफ्ते की Raw में रैंडी ऑर्टन ने रिंग में आकर प्रोमो कट किया और बिग शो के बारे में बात की। Raw के दौरान ऐज और क्रिश्चियन पर निशाना भी साधा। इतने में आर-ट्रुथ ने एंट्री हुई क्योंकि उनका मैच ऑर्टन से होने वाला था। ट्रुथ ने अपना मजेदार प्रोमो कट किया। मैच जैसे ही शुरु हुआ उसको बिना देरी कर ऑर्टन ने RKO मार खत्म कर दिया।

जीत के बाद भी रैंडी ऑर्टन रुके नहीं और ट्रुथ पर अटैक करने जा रहे थे लेकिन बिग शो ने एंट्री कर उन्हें रोक दिया। हील रैंडी ने बिग थो को अगले हफ्ते अनसेंक्शनड मैच के लिए चैलेंज कर दिया है।

Raw के मेन इवेंट में विमेंस का मैच

WWE Raw में हुआ विमेंस का मेन इवेंट
WWE Raw में हुआ विमेंस का मेन इवेंट

इस बार मेन इवेंट का मोर्चा विमेंस डिवीजन ने संभाला। टैग टीम चैंपियंस बेली और साशा बैंक्स ने खुद को ट्रिब्यूट दिया। । मैच की शुरुआत में हील स्टार्स ने असुका पर बुरी तरह हमला किया और इस वजह से वो अपना दबदबा बनाने में सफल रही।

ये भी पढ़ें-WWE Raw रिजल्ट्स: 13 जुलाई 2020

अंत में असुका ने साशा को असुका लॉक में फंसाया लेकिन वो किसी तरह बच गयी। असुका ने किक लगाई और कायरी ने इस दौरान टैग किया। सेन ने एल्बो मारकर बैंक्स को धराशाही किया लेकिन बेली ने उन्हें पिन से बचा लिया। सेन ने टॉप रोप से पंच लगाया और फिर वो अपना मूव लगाने लगी लेकिन साशा ने उन्हें बैंक स्टेटमेंट में फंसा लिया और कायरी ने टैप आउट किया। ये मैच काफी बढ़िया था और इसकी तारीफ ट्विटर पर जोरों से हो रही है। इस मैच ने रॉ के एपिसोड को ज्यादा धमाकेदार बना दिया।

Edited by Ankit
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now