3 सबसे बड़े धोखे जो WWE Payback 2023 में देखने को मिल सकते हैं

3 betrayals payback 2023
Payback 2023 में देखने को मिल सकते हैं बड़े धोखे

WWE: WWE में इस समय पेबैक (Payback 2023) की तैयारियां जोर-शोर से चल रही हैं। इवेंट में सैथ रॉलिंस (Seth Rollins) और रिया रिप्ली (Rhea Ripley) समेत कई बड़े सुपरस्टार्स अपने-अपने टाइटल्स को डिफेंड करने की कोशिश करते हुए दिखाई देंगे। इस बीच एक स्टील केज मैच भी फैंस के अंदर रोमांच भर रहा होगा।

मगर इस दौरान कई स्टोरीलाइंस ने पिछले कुछ हफ्तों में दिलचस्प मोड लिया है, इसलिए उनमें बहुत बड़े धोखे का देखा जाना संभव है। इसी बात को ध्यान में रखते हुए आइए डालते हैं नज़र उन 3 सबसे बड़े धोखों पर, जो WWE Payback 2023 में देखने को मिल सकते हैं।

#)WWE Payback 2023 में Rey Mysterio को कन्फ्रंट कर Santos Escobar सबको चौंकाएंगे?

कुछ हफ्तों पहले सैंटोस इस्कोबार ने बहुत मेहनत करने के बाद तत्कालीन यूएस चैंपियन ऑस्टिन थ्योरी के खिलाफ टाइटल शॉट हासिल किया था। मगर मैच शुरू होने से पहले ही थ्योरी ने इस्कोबार पर अटैक करते हुए उन्हें चोटिल कर दिया था। ऐसी स्थिति में रे मिस्टीरियो ने इस्कोबार को रिप्लेस किया और थ्योरी को हराकर नए यूएस चैंपियन बने।

उसके बाद लगातार ऐसा कहा जाता रहा है कि मिस्टीरियो ने इस्कोबार से चैंपियन बनने का मौका छीन लिया था। इस बीच सैगमेंट्स में उनकी दुश्मनी की नींव रखने की कोशिश की गई है, लेकिन दोनों सुपरस्टार्स ने एक-साथ अभी तक अपने दुश्मनों का बुरा हाल किया है।

अब मिस्टीरियो को Payback 2023 में थ्योरी के खिलाफ अपने टाइटल को डिफेंड करना होगा। मगर भविष्य में इस्कोबार और मिस्टीरियो के रूप में 2 लूचा रेसलर्स की भिड़ंत लगभग निश्चित है। इसलिए संभव है कि Payback 2023 में दिग्गज रेसलर मिस्टीरियो के खिलाफ हील टर्न लेते हुए सैंटोस इस्कोबार सभी को चौंका सकते हैं।

#)डेमियन प्रीस्ट को फिन बैलर से मिलेगा धोखा?

द जजमेंट डे कुछ समय पहले तक WWE के सबसे डॉमिनेंट फैक्शंस में से एक के रूप में अपने दुश्मनों को बुरा हाल करता आ रहा था। मगर अब फिन बैलर और डेमियन प्रीस्ट के बीच चल रही अनबन बहुत जल्द टीम के टूटने का कारण बन सकती है।

खासतौर पर प्रीस्ट का ब्रीफकेस लगातार बैलर की बड़े मैचों में हार का कारण बना है। वहीं इन दिनों बैलर की जेडी मैकडॉनघ के साथ बढ़ती दोस्ती भी उनके प्रीस्ट के साथ संबंध बिगड़ने का बड़ा कारण बनी हुई है।

प्रीस्ट और बैलर Payback 2023 में होने वाले स्टील सिटी स्ट्रीट फाइट मैच में मौजूदा अनडिस्प्यूटेड WWE टैग टीम चैंपियंस केविन ओवेंस और सैमी ज़ेन को चैलेंज करेंगे। हालांकि Raw के हालिया एपिसोड में दोनों रेसलर्स ने मिलकर काम करते हुए चैंपियन बनने का दावा किया था, लेकिन इस संभावना को भी दरकिनार नहीं किया जा सकता कि बैलर द्वारा प्रीस्ट को धोखा मिलना उनकी टीम की हार की वजह बन सकता है।

#)ट्रिश स्ट्रेटस पर अटैक करेंगी ज़ोई स्टार्क?

ट्रिश स्ट्रेटस और ज़ोई स्टार्क की जोड़ी तभी से अपनी दुश्मनों पर हावी होती आई है, जब स्टार्क ने Night of Champions 2023 में हॉल ऑफ फेमर को बैकी लिंच पर जीत दर्ज करने में मदद की थी। बैकी लिंच तभी से अपना बदला पूरा करने की कोशिश में लगी हुई हैं और आखिरकार ये मौका उन्हें Payback 2023 में होने वाले स्टील केज मैच में मिलेगा।

मगर उससे पूर्व Raw के हालिया एपिसोड में बैकी और स्टार्क का सिंगल्स मैच हुआ, जिसके अंतिम क्षणों में पूर्व NXT सुपरस्टार अपनी ही साथी पर अटैक कर बैठी थीं। अब ये देखने योग्य बात होगी कि ट्रिश स्ट्रेटस की इस पर क्या प्रतिक्रिया सामने आती है। सोचिए अगर अपने कैरेक्टर में बने रहकर स्ट्रेटस एक हॉल ऑफ फेमर होने के अहंकार में स्टार्क को लताड़ लगाने की कोशिश करती हैं, तभी स्टार्क उनपर अटैक कर इस अलायंस को खत्म करते हुए दिग्गज को धोखा देदे।

Quick Links

Edited by मयंक मेहता
App download animated image Get the free App now