Create

3 सबसे बड़ी गलतियां जो WWE ने इस हफ्ते Raw में की

ड्रू मैकइंटायर और शेमस
ड्रू मैकइंटायर और शेमस

WWE TLC 2020 पीपीवी अब केवल 2 हफ्ते ही दूर रह गया है, इसलिए Raw और SmackDown के एपिसोड्स में अगले पीपीवी के लिए अच्छा बिल्ड-अप देखने को मिल रहा है। शो की शुरुआत रैंडी ऑर्टन के सैगमेंट से हुई जहां द फीन्ड भी नजर आए और कहा कि वो TLC में अपना बदला पूरा करेंगे।

इस बीच लाना को मोहरा बनाकर असुका के अगले Raw विमेंस चैंपियनशिप चैलेंजर की तलाश की जा रही है। वहीं WWE चैंपियन को भी 3-ऑन-2 हैंडीकैप मैच में हार झेलनी पड़ी और TLC 2020 से पूर्व द वाइपर को भी ब्रे वायट के खिलाफ बड़ी जीत प्राप्त हुई।

ये भी पढ़ें: WWE Raw रिजल्ट्स: 7 दिसंबर, 2020

मेन इवेंट बिना कोई संदेह धमाकेदार रहा, शो में कई अच्छी चीजें भी देखने को मिलीं। लेकिन इस आर्टिकल में हम उन 3 बड़ी गलतियों से आपको अवगत कराने वाले हैं जो WWE ने इस हफ्ते Raw में की हैं।

ये भी पढ़ें: WWE Raw, रिजल्ट्स और वीडियो हाइलाइट्स: 7 दिसंबर 2020

Raw में ड्रू मैकइंटायर की हार

ये बात अब जगजाहिर है कि शेमस बेबीफेस टर्न ले चुके हैं लेकिन Raw में संकेत मिले हैं कि उनके बेबीफेस करने के पीछे भी बड़ी वजह छुपी हुई थी। Raw में उन्होंने WWE चैंपियन ड्रू मैकइंटायर के साथ टीम बनाकर 3-ऑन-2 हैंडीकैप मैच में एजे स्टाइल्स, द मिज़ और जॉन मॉरिसन की टीम का सामना किया।

मैच में तगड़ा एक्शन देखने को मिला लेकिन इस बीच मैकइंटायर और शेमस के बीच अनबन भी देखी गई। अच्छा टीम वर्क ना कर पाने की वजह से ही बेबीफेस टीम को हार झेलनी पड़ी। हालांकि मैकइंटायर को पिन नहीं होना पड़ा, फिर भी उनकी टीम को हार मिलना बहुत नुकसानदेह साबित हो सकता है।

मैकइंटायर पहले ही WWE सर्वाइवर सीरीज 2020 में रोमन रेंस के खिलाफ बड़ी हार झेल चुके हैं। इसलिए उन्हें दोबारा अच्छी लय प्राप्त करने के लिए लगातार मैचों में जीत दर्ज करनी चाहिए, जिससे चैंपियन के रूप में WWE में उनकी अहमियत कम ना हो।

ये भी पढ़ें: WWE Raw में दिग्गज के ऊपर हुए अटैक के बाद ट्विटर पर आया फैंस की प्रतिक्रियाओं का सैलाब

शायना बैज़लर को लगातार पिन से हार मिलना

अभी तक नाया जैक्स और शायना बैज़लर एक टीम के तौर पर बेहतरीन प्रदर्शन करती आ रही हैं। लेकिन अब ऐसा प्रतीत होने लगा है कि उनका हार का सिलसिला ही इस टीम के टूटने की वजह बनेगा।

Raw में बैज़लर का मैच असुका से हुआ और इनके साथ रिंगसाइड पर क्रमशः नाया जैक्स और लाना भी मौजूद रहीं। लाना द्वारा ध्यान भटकाने की वजह से बैज़लर को पिन के जरिए हार झेलनी पड़ी।

पिछले हफ्ते भी पूर्व MMA स्टार को लाना के खिलाफ पिन से हार मिली थी। लगातार क्लीन तरीके से पिन से हार मिलना बैज़लर जैसी प्रतिभाशाली परफ़ॉर्मर के भविष्य के लिए अच्छा नहीं है।

रेट्रीब्यूशन की हार

रेट्रीब्यूशन की हार का सिलसिला है कि खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है। Raw के हालिया एपिसोड में रेट्रीब्यूशन के मेंबर्स रेकनिंग और स्लैपजैक की भिड़ंत मिक्स्ड टैग टीम मैच में रिकोशे और डैना ब्रूक से हुई।

मैच की समयसीमा काफी छोटी रहने के कारण रेकनिंग और स्लैपजैक आसान हार का शिकार बन बैठे। इस बार भी अली की टीम को कमजोर दिखाने का मतलब साफ है कि WWE के पास उनके लिए कोई बड़े प्लांस मौजूद नहीं हैं।

Quick Links

Edited by Neeraj sharma
Be the first one to comment