Create

WWE Raw में दिग्गज के ऊपर हुए अटैक के बाद ट्विटर पर फैंस की प्रतिक्रियाओं का आया सैलाब

Raw
Raw
Ujjaval Palanpure

Raw के एपिसोड ने काफी अच्छा काम किया। WWE ने Raw में बढ़िया सैगमेंट और अच्छे मैच तय किये। रेड ब्रांड के एपिसोड की शुरुआत में रैंडी ऑर्टन नजर आए और उन्होंने यहां ब्रे वायट के बारे में बात की। इसके बाद फायरफ्लाई फन हाउस सैगमेंट देखने को मिला और दोनों के बीच Raw में मैच तय हुआ। असुका ने शायना बैजलर को पराजित किया और लाना ने नाया जैक्स के अटैक का उपयोग उनपर ही किया।

रेट्रीब्यूशन के दो मुख्य सदस्य रेकनिंग और स्लैपजैक को डैना ब्रुक और रिकोशे द्वारा हार मिली। मिज़ टीवी सैगमेंट पर भी जबरदस्त एक्शन देखने को मिला। कोफी किंग्सटन ने शेल्टन बेंजामिन को पराजित किया लेकिन सेड्रिक के साथ उनका मैच देखने को मिला और यहां उनकी हार हुई। द मिज़, जॉन मॉरिसन और एजे स्टाइल्स ने एक हैंडीकैप मैच में ड्रू मैकइंटायर और शेमस को हराया।

लैश्ले और जैफ हार्डी भी एक्शन में नजर आए। इस जबरदस्त मैच में काफी इंटरफेरेंस देखने को मिली थी और अंत में लैश्ले विजेता रहे। Raw का अंत सबसे ज्यादा रोचक रहा जहां ब्रे वायट और रैंडी ऑर्टन एक्शन में नजर आए। अंत में द फीन्ड ने आकर ऑर्टन को धराशाई किया। Raw का एपिसोड बढ़िया रहा और हर एक फैन की शो को लेकर अलग प्रतिक्रियाएं रही।

WWE Raw को लेकर फैंस की प्रतिक्रियाएं:

(इस तरह से आपको Raw का अंत करना चाहिए।)

(मुझे असुका और लाना की अजीब टीम थोड़ी पसंद आयी।)

(रेट्रीब्यूशन में कई अच्छे रेसलर्स है जिनके पास काफी टैलेंट है लेकिन वो खराब तरह से बुक किये जा रहे हैं। कृपया इस स्टोरीलाइन को ड्रॉप कर दें।)

(शायना बैजलर और असुका का मैच बढ़िया था।)

(Raw का एपिसोड बढ़िया था। अंतिम एक घोषणा काफी अच्छा था और वहीं ड्रू, शेमस, मिज़ और मॉरिसन से जुडी हुई हर चीज़ बढ़िया थी। साथ ही अंत शानदार था।)

(Raw का एपिसोड ठीक रहा।)

(Raw का एपिसोड काफी बढ़िया था लेकिन एलेक्सा ब्लिस कहाँ है?)

(अंत बढ़िया था!!! ब्रे का द फीन्ड बन जाना और रैंडी ऑर्टन पर मैंडिबल क्लॉ लगाना शानदार था।)

ये भी पढ़ें:- Raw रिजल्ट्स: WWE चैंपियन को मिला बड़ा 'धोखा', मेन इवेंट में मचा जबरदस्त बवाल


Edited by Ujjaval Palanpure

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...